विज्ञापन

पुलिसकर्मी को पीटने का मामला : महंत के खिलाफ आरोप तय

ब्यूरो/अमर उजाला, चंडीगढ़ Updated Fri, 01 Apr 2016 01:12 AM IST
कोर्ट
कोर्ट
विज्ञापन
ख़बर सुनें
हरियाणा पुलिस के एक कर्मचारी से मारपीट मामले में सेक्टर-19 के महंत छोटूनाथ और उसके दो समर्थकों के खिलाफ जिला अदालत में आपराधिक धाराओं में आरोप तय कर दिए गए। सेक्टर-19 थाना पुलिस ने तीनों के खिलाफ पिछले माह संबंधित धाराओं में चालान पेश किया था। छोटूनाथ के अलावा अन्य दो आरोपियों में हिसार का सुनील और रोहतक का सोमवीर है।
विज्ञापन
1 जून से तीनों के खिलाफ केस का ट्रायल शुरू होगा। सेक्टर-19 थाना पुलिस ने मूलरूप से रोहतक निवासी गुरु गोरखनाथ डेरा और यहां चंडीगढ़ में सेक्टर-19 में रहने वाले महंत छोटूनाथ और उसके दो सहयोगियों के खिलाफ सरकारी कर्मी से ड्यूटी के दौरान मारपीट करने, चोट पहुंचाते हुए सरकारी ड्यूटी में बाधा पहुंचाने, जानबूझकर चोटिल करने और सोची समझी साजिश की आपराधिक धाराओं में केस दर्ज किया था।

जानकारी के अनुसार हरियाणा पुलिस के कर्मचारी और गनमैन शेर सिंह छोटूनाथ के डेरे पर किसी काम से गए थे। यहां शराब के नशे में मोबाइल को लेकर दोनों पक्षों में विवाद हो गया। इस पर छोटूनाथ और उसके साथी सुनील और सोमवीर ने शेर सिंह से मारपीट कर दी। शेर सिंह ने इसकी सूचना पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इस पर सेक्टर-19 थाना पुलिस ने शेर सिंह की शिकायत पर छोटूनाथ, सुनील और सोमवीर के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज किया था।

Recommended

विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Spotlight

विज्ञापन

Related Videos

अजय देवगन ने ट्विटर पर डाला काजोल का WhatsApp नंबर, फैंस ने किए ऐसे मैसेज

एक्टर अजय देवगन अपनी एक अजीबोगरीब हरकत के बाद सोशल मीडिया पर चर्चा में आ गए। दरअसल उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपनी पत्नी और एक्ट्रेस काजोल का WhatsApp नंबर शेयर कर दिया।

25 सितंबर 2018

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree