विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   Pak PM reaches US in Saudi Crown Prince's 'special' plane pm modi mega show howdy modi in houston

अमेरिका पहुंचे इमरान को रिसीव करने नहीं पहुंचा कोई अमेरिकी अफसर, PM मोदी के लिए रेड कार्पेट

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Sun, 22 Sep 2019 08:11 PM IST

पीएम मोदी को अमेरिका में जितना सम्मान मिला। जबकि पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान को न्यूयॉर्क एयरपोर्ट पर रिसीव करने कोई अमेरिकी अधिकारी तक नहीं पहुंचा। ह्यूस्टन में हाउडी मोदी को लेकर लोगों में गजब का उत्साह है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree