विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   World ›   2 DAYS BHUTAN VISIT OF PM NARENDRA MODI WITH BILATERAL TIES, GUARD OF HONOUR AT THIMPHU AIRPORT

खास है पीएम नरेन्द्र मोदी का भूटान दौरा, रुपे कार्ड लॉन्चिंग के साथ 10 समझौतों पर हस्ताक्षर

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 17 Aug 2019 01:06 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी दो दिन के दौरे पर भूटान पहुंचे। प्रधानमंत्री मोदी की इस भूटान यात्रा को दोनों देशों के बीच साझेदारी को मजबूत करने की दिशा में लगातार किए जा रहे प्रयास के रूप में देखा जा रहा है। इस रिपोर्ट में जानते हैं प्रधानमंत्री मोदी का ये दौरा किन मायनों में खास माना जा रहा है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree