VIDEO: पुल के नीचे पानी का सैलाब, तैर रही बस में फंसे कई मासूम

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमसिंह नगर Updated Wed, 04 Jul 2018 06:00 PM IST

उत्तराखंड में बारिश इस कदर हो रही है कि दिक्कतों का अंबार सा लग गया है। लोग घरों में कैद रहने पर ही मजबूर नहीं है बल्कि सड़कों पर भी चलना-फिरना मुश्किल हो गया है। आपको दिखाते हैं तस्वीर राज्य के उधमसिंहनगर की जहां एक स्कूली बस कुछ इस तरह से पानी के बीच फंस गई।

प्रीतम सिंह 0:55

अमित शाह के इस बयान पर उत्तराखंड कांग्रेस हुई हमलावर

4.2K Views
राकेश खंडूरी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 21 Sep 2017 11:38 PM IST

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह द्वारा राहुल गांधी पर की गई टिप्पणी के बाद कांग्रेस आग-बबूला हो गई है। इस मामले में उत्तराखंड कांग्रेस अध्यक्ष प्रीतम सिंह ने कहा है कि छह महीने में ही सरकार के पसीने छूट रहे है और राष्ट्रीय अध्यक्ष को राहुल गांधी के अलावा कुछ और नहीं सूझ रहा है। उन्होंने ये भी कहा बीजेपी की सारी हेकड़ी 2019 में निकल जाएगी।
 

शिक्षा मंत्री 3:44

लापरवाही पर चला उत्तराखंड के शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे का डंडा

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरिद्वार Updated Sat, 16 Sep 2017 11:32 PM IST

हरिद्वार में शिक्षकों के फर्जी प्रमाण पत्र के मामले की जांच में SIT का सहयोग न करने पर सीईओ आरडी शर्मा सस्पेंड को कर दिया गया। इस मामले की जानकारी देते हुए शिक्षा मंत्री अरविंद पांडे ने कहा कि जांच में पूरी तरह से सहयोग न देने पर नीचे के कई अधिकारियों पर भी कार्रवाई किए जाने के आदेश दिए जा चुके हैं। वहीं इस दौरान उन्होंने ये भी बताया कि उत्तराखंड में 24 से 27 अक्टूबर तक रणजी ट्रॉफी मैच खेला जाएगा और उनकी ये कोशिश रहेगी कि यहां के स्टेडियम में आईपीएल के भी मैच खेलें जाएं।

उत्तराखंड 3:39

VIDEO: जब पुलिस से भिड़ा ब्लॉक प्रमुख का पति

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमनगर Updated Sun, 10 Sep 2017 08:44 AM IST

उत्तराखंड के उधम सिंह सिंह नगर में पुलिस के साथ मारपीट का मामला सामने आया है। दरअसल पुलिस मनचलों के खिलाफ अभियान में कुछ मनचलों को पकड़ने पहुंची थी। मौके से ब्लॉक प्रमुख के पति समेत कुछ लोगों को पकड़ा गया था जिसके बाद स्थानीय लोगों ने पुलिस पर ही हमला कर दिया। देखिए पूरा वीडियो
 

10 हजार का इनामी ठग 02:43

देहरादून में पुलिस के हत्थे चढ़ा 10 हजार का इनामी ठग

2.2K Views
निशांत खनी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Mon, 28 Aug 2017 11:07 PM IST

देहरादून में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी। पटेल नगर कोतवाली की टीम ने चार साल से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी ठग को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार ठग देहरादून में कार की डीलरशिप के लिए बैंकों से एक करोड़ रुपये लेकर फरार हो गया था। गिरफ्तार ठग प्रदीप सकलानी 17 मुकदमों में वांछित था और ये साल 2013 से फरार चल रहा था। एसएसपी निवेदिता कुकरेती ने बताया कि जिले के अलग-अलग थानों में ठगों को पकड़ने के लिए धर-पकड़ अभियान चलाया जा रहा है।

कैलकुलेटर 0:38

कैसे बना ह्यूमन कैलकुलेटर

2.8K Views
अल्का त्यागी, अमर उजाला टीवी, देहरादून Updated Sun, 30 Jul 2017 05:39 PM IST

ह्यूमन कैलकुलेटर के नाम से देश दुनिया में अपनी पहचान बनाने वाले भानु प्रकाश ने बच्चों को अपने ह्यूमन कैलकुलेटर बनने की कहानी बताई। उन्होंने कहा कि बचपन हुए एक एक्सीडेंट ने उन्हें इस बात के लिए इंस्पायर किया। रोबोटिक एक्सपर्ट मनोज चौधरी ने अपने भविष्य की प्लानिंग के बारे में बताया। वह अपने रोबोटिक प्रोग्राम को लेकर एक मैगजीन पब्लिश करने वाले हैं। इसके साथ ही वह एक ऐसा स्ट्रैक्चर तैयार करने में लगे हैं जिसके जरिए वह आसानी से रोबोटिक प्रोग्राम को ऐसे लोगों तक पहुंचा पाएंगे। जिनकी पहुंच से ये काफी दूर है।

सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत 01:01

उत्तराखंड के सीएम ने जब जिला अस्पताल पर मारा छापा!

3K Views
अनिल चंदोला, राकेश खंडूरी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Thu, 01 Jun 2017 07:41 PM IST

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत मंगलवार को हमेशा की तरह एक्टिव दिखे। सीएम देहरादून के जिला अस्पताल का औचक निरीक्षण करने पहुंचे। रावत ने अस्पताल में जाकर लोगों का हाल जाना। मुख्यमंत्री ने पुलिस लाइन में चार दिवसीय खेलों के समापन समारोह में शिरकत भी की।

देहरादून पेट्रोल पंप पर मारा छापा 0:30

यूपी के बाद उत्तराखंड के पेट्रोल पंपो पर छापेमारी

1.4K Views
संजू नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 21 May 2017 01:55 PM IST

उत्तर प्रदेश के पेट्रोल पंपों में धांधली की शिकायत के बाद अब उत्तराखंड प्रशासन भी सक्रिय हो गया है। हरिद्वार रोड पर मौजूद ओम पेट्रोल पंप पर डीएम के आदेश पर जिलापूर्ति विभाग की टीम ने छापा मारा। इस दौरान विभाग ने पेट्रोल की क्वालिटी और पेट्रोल पंप की मशीनों की जांच की।

ट्रिपल तलाक 03:51

तीन तलाक की धमकी से परेशान महिला ने कहा, हिन्दू होना ज्यादा अच्छा

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमसिंह नगर Updated Sat, 20 May 2017 09:32 AM IST

उत्तराखंड के उधमसिंह नगर की रहनेवाली शाहमिम जहां ने अपने पति के व्यवहार से परेशान होकर मीडिया में बयान दिया कि इससे अच्छा तो वो हिंदू होती, कम से कम उन्हें इंसाफ तो मिलता। शाहमिम ने बताया कि उनका पति उन्हें और उनकी बच्ची को छोड़ चुका है और तलाक की धमकी दे रहा है।
 

सितारगंज रुबी पहलवान ने पप्पू पहलवान को हराया 01:26

महिला पहलवान के सामने पप्पू पहलवान 5 मिनट न टिका

3K Views
यासीन अंसारी, अमर उजाला टीवी/ सितारगंज, उत्तराखंड Updated Thu, 11 May 2017 05:28 PM IST

उत्तराखंड के सितारगंज में हजरत लौसारी बाबा के मजार पर आयोजित राष्ट्रीय एकता दंगल में पंजाब की महिला पहलवान रूबी ने बिहार के पप्पू पहलवान को कुश्ती में हराया। पप्पू रूबी के सामने पांच मिनट भी नहीं टिक पाए।

काशीपुर 0:30

खेत में बैठा था एक जोड़ा, पीछे से आ गए गुंडे

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ काशीपुर Updated Sat, 01 Apr 2017 08:19 AM IST

उत्तराखंड के काशीपुर में एक प्रेमी जोड़े के साथ खूब मारपीट की गई। दरअसल ये जोड़ा एक खेत में मुलाकात कर रहा था, इसी बीच कुछ युवकों ने दखल दिया और प्रेमी जोड़े की बेरहमी से पिटाई कर दी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen