Hindi News ›  

Video

विज्ञापन
भारी बारिश 2:05

VIDEO: पानी का सैलाब ऐसे बहा ले गया दो मंजिला मकान

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कोटद्वार Updated Mon, 27 Aug 2018 04:18 PM IST

उत्तराखंड में हो रही लगातार बारिश की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्त-व्यस्त हो गया है। क्या इंसान क्या जानवर हर कोई बारिश से बेहाल है। ऐसे में आपको तस्वीर दिखाते हैं कोटद्वार की जहां भारी बारिश के बीच हालात काफी खराब हो गए हैं। रास्ते बंद पड़े हैं तो वहीं एक दो मंजिला मकान पानी में ऐसे गिरा जिसे देख कुछ समय के लिए लोगों की सांसें थम गईं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
भारी बारिश 2:09

VIDEO: यहां बारिश ने मचाई तबाही, बरसाती नाला घुस गया घरों में

9.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कोटद्वार Updated Sat, 25 Aug 2018 02:44 PM IST

उत्तराखंड के कई इलाकों में मूसलाधार बारिश हो रही है। आपको हम तस्वीर दिखा रहे हैं कोटद्वार की जो डरा रही हैं। देखिए कैसे बरसाती नाले और नदियां उफान पर हैं । यहां तक कि उफनते नालों ने अपना दायरा रिहायशी इलाकों तक फैला लिया है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
सिद्धबली हनुमान 3:09

बाहुबलियों के बाहुबली ‘सिद्धबली हनुमान’ के मंदिर में 2025 तक भक्तों की बुकिंग फुल

8.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कोटद्वार Updated Sat, 10 Feb 2018 09:37 PM IST

यूं तो देश भर में रामभक्त हनुमान के कई प्रसिद्ध और सिद्ध मंदिर हैं पर आज अमर उजाला टीवी पर हम आपको दर्शन करवायेंगे बाहुबलियों के बाहुबली ‘सिद्धबली हनुमान’ के। सिद्धबली हनुमान का ये मंदिर उत्तराखंड के कोटद्वार में है और कहा जा रहा है कि सिद्धबली हनुमान मंदिर में दर्शन और भंडारा कराने के लिए भक्तों की बुकिंग साल 2025 तक के लिए फुल हो गई है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
harak singh rawat 0:51

उत्तराखंड में कौन सा 'दंगल' चल रहा है?

3.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कोटद्वार Updated Tue, 14 Feb 2017 11:00 PM IST

उत्तराखंड में बीजेपी के दो नेताओं पर हमला होने की खबर है। कांग्रेस के बागी और अब बीजेपी का दामन थाम चुके हरक सिंह रावत ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं पर मारपीट के आरोप लगाए हैं। उन्होंने दावा किया है कि कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कोटद्वार में उनपर हमला किया और उनसे मारपीट की । इसके अलावा खटीमा से प्रत्याशी पुष्कर धामी के काफिले पर भी हमला हुआ है। खबर है की पुष्कर धामी के गाडियों के शीशे तोड़े गए। और उनपर पथराव किया गया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
कोटद्वार, नंदा, थापर 0:48

पकड़े गए थापर और नंदा परिवार के रईसजादे?

6K Views
चंद्र मोहन शुक्ल, अमर उजाला टीवी/ कोटद्वार Updated Wed, 04 Jan 2017 11:02 AM IST

उत्तराखंड पुलिस ने थापर और नंदा परिवार के रईसजादों समेत 60 लोगों को रिजर्व फॉरेस्ट में बिना इजाजत मौज-मस्ती करने के आरोप में गिरफ्तार किया। ये लोग पौड़ी में लैंसडाउन रिजर्व फॉरेस्ट में हथियारों और शराब के साथ मौजूद थे, इनकी गिरफ्तारी की खबर मिलते ही दिल्ली से कई नामी वकीलों की टीम कोटद्वार पहुंच गई लेकिन कोर्ट ने वकीलों की दलीलों के बावजूद इन्हें जमानत न देकर जेल भेज दिया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
रेलवे पुल की नींव बही 0:32

अवैध खनन ने हिलाई पुल की नींव, पानी में बहा पिलर

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 23 Jul 2016 06:11 PM IST

उतराखंड और उत्तर प्रदेश सीमा पर स्थित कोटद्वार नजीबाबाद रेलवे लाईन पुल का पिलर नीचे चल रहे अवैध खनन से  पानी मे बह गया। लंबे समय से वहां अवैध खनन चल रहा था, लेकिन इस बार पुल की नींव ही गई। 
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree