Hindi News ›   Video›  

Uttarakhand

THE HANS FOUNDATION 5:30

यहां हुआ वर्ल्ड क्लास ICU का उदघाटन, सरकार ऐसे रोकेगी पहाड़ों से पलायन

956 Views
हिमांशु शुक्ला,अमर उजाला टीवी/ पिथौरागढ (उत्तराखंड) Updated Fri, 20 Apr 2018 01:25 PM IST

उत्तराखंड के पिथौरागढ में वर्ल्ड क्लास आईसीयू का उद्घाटन हुआ है। उत्तराखंड सरकार और द हंस फाउंडेशन की पहल से जिला सरकारी हॉस्पिटल को वर्ल्ड क्लास सुविधाओं से लैस किया गया है। बता दें कि उत्तराखंड में ये पहला जिला सरकारी अस्पताल है जो पूरी सुविधाओं से लैस है। सरकारी अस्पताल के आईसीयू का उद्घाटन उत्तराखंड के मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत ने किया।
 

तेंदुआ 1:23

घायल तेंदुए के साथ लोगों ने जो किया, वो हैरान करेगा

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Wed, 18 Apr 2018 04:55 AM IST

उत्तराखंड की नकरौंदा गुल्लरघाटी में लोगों ने जो किया वो हैरान करनेवाला था। दरअसल नकरौंदा गुल्लरघाटी में सांग नदी के पास रहनेवाले लोगों को एक तेंदुआ नजर आया। तेंदुआ घायल हालत में था। ग्रामीणों ने इस तेंदुए से डरने और उसे मारने की जगह तेंदुए को खाने-पीने के लिए दिया और फिर जंगल की ओर छोड़ दिया।
 

टाइगर 0:44

‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2’ की शूटिंग के लिए देहरादून पहुंचे टाइगर श्रॉफ

1.9K Views
नवल किशोर, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 07 Apr 2018 07:16 PM IST

टाइगर श्रॉफ अपनी अपकमिंग फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2′ की शूटिंग के लिए शनिवार को देहरादून पहुंचे। टाइगर जब देहरादून पहुंचे तो फैन्स उनके साथ एक सेल्फी लेने के लिए बेकरार दिखे। फिल्म की शूटिंग देहरादून में 7 अप्रैल से शुरु हो गई है। 
 

देहरादून 1:02

VIDEO: देहरादून के डीबीएस कॉलेज छात्रसंघ समारोह में कुछ इस तरह थिरके स्टूडेंट्स

1.4K Views
पारस नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Wed, 04 Apr 2018 02:58 PM IST

देहरादून के डीबीएस पीजी कालेज में चल रहे छात्रसंघ समारोह के अंतिम दिन स्टूडेंट्स ने जमकर डांस किया। दरअसल कॉलेज में मशहूर पंजाबी गायक दलेर मेंहदी के भाई जोगिंदर सिंह मेंहदी ने अपने गांवों से ऐसा समां बांधा की स्टूडेंट्स झूमने को मजबूर हो गए।

KEDARNATH 0:44

VIDEO: केदारनाथ मंदिर के पास एयरफोर्स का Mi-17 हेलीकॉप्टर दुर्घटनाग्रस्त

2.6K Views
विनय बहुगुणा, अमर उजाला टीवी/ केदारनाथ Updated Tue, 03 Apr 2018 12:56 PM IST

उत्तराखंड के केदारनाथ में एयरफोर्स का हेलीकॉप्टर Mi-17 दुर्घटनाग्रस्त हो गया। हेलीकॉप्टर में सवार सभी सात लोग सुरक्षित निकाल लिए गए हैं। हालांकि पायलट समेत चार लोगों को मामूली चोटें आईं है। हादसे की वजह केदारनाथ नाथ मंदिर के पास हेलीकॉप्टर का तार में उलझना बताया जा रहा है।

रूड़की 1:44

भारत बंद: देखिए रूड़की में बेरहमी की हद पार कर बैठी भीड़

12.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रूड़की Updated Tue, 03 Apr 2018 09:39 AM IST

देशभर में भारत बंद का असर साफ-साफ देखा जा रहा है। देश के कई शहरों में भीड़ हिंसक हो गई है। कहीं गोलियां चल रही है तो कहीं गाड़ियों को आग के हवाले किया जा रहा है। एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें दो गुटों के बीच झड़प हो रही है और इसी बिच एक शख्स को बेरहमी से पीटा गया
 

मोबाइल ज्योतिष 3:21

मोबाइल फोन में छिपे हैं वास्तु के रहस्य, यूं सुधर जाएगी किस्मत

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Tue, 03 Apr 2018 03:03 AM IST

देहरादून में अमर उजाला के सहयोग से हुए ज्योतिष महाकुंभ में महिला ज्योतिषियों की बैठक हुई। महिला ज्योतिषियों की इस गोष्ठी में प्रसिद्ध टौरो कार्ड रीडर जय मदान, फेस रीडर पूनम शर्मा और मां त्रिशाला जैसी नामी हस्तियों ने शिरकत की।

भारत बंद 0:35

भारत बंद: देखिए हिंसा में गई कितने लोगों की जान, कहां रहा सबसे ज्यादा असर

9.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 02 Apr 2018 10:35 PM IST

एससी-एसटी एक्ट पर सुप्रीम कोर्ट के आदेश के बाद दलित समुदाय के बुलाए भारत बंद में जमकर हिंसा हुई। देश के कई राज्यों में इसका असर दिखा। गोलियां चलीं, लाठियां भांजी गईं, चक्का जाम हुआ और आगजनी हुई। मध्य प्रदेश और उत्तर प्रदेश में भीड़ सबसे ज्यादा हिंसक रही। मध्य प्रदेश के ग्वालियर और भिंड में दो-दो एवं मुरैना व डबरा में एक-एक व्यक्ति की गोली लगने से मौत हो गई। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर और फिरोजाबाद में एक-एक तथा राजस्थान के अलवर में एक व्यक्ति की मौत हो गई। एक दिन के इस 'महाभारत' में भीड़ कुल 11 लोग भीड़ की भेंट चढ़ गए।

शामी 0:56

इस शख्स ने बताया, जल्द होगा शमी और हसीन जहां का तलाक

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 01 Apr 2018 09:28 PM IST

ज्योतिष महाकुम्भ 2018 का इन दिनों देहरादून में आयोजन हो रहा है। यहां पहुंचे वास्तुशास्त्री पंडित सतीश शर्मा ने भारतीय क्रिकेट टीम के तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी और पत्नी हसीन जहां को लेकर भविष्यवाणी की है। देखिए, क्या बताया पंडित सतीश शर्मा ने।
 

कुंभ 3:01

ज्योतिष महाकुंभ 2018: नामी ज्योतिषियों ने बताया लोगों का भविष्य

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 01 Apr 2018 08:36 PM IST

ज्योतिष महाकुम्भ 2018 का इन दिनों देहरादून में आयोजन हो रहा है। इस बड़े कार्यक्रम में नामी ज्योतिषियों ने लोगों को निशुल्क परामर्श दिया। तो आइए दिखाते हैं आपको अमर उजाला और ग्राफिक एरा के इस साझा कार्यक्रम की कुछ झलकियां।
 

DEHRADUN NEWS 1:09

VIDEO: महज तीन और एक साल की उम्र में इन मासूमों पर टूटा दुखों का पहाड़

1.5K Views
पारस नेगी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Tue, 27 Mar 2018 05:35 AM IST

देहरादून में PWD दफ्तर के बाहर दो बच्चे मिले। बताया जा रहा है कि बच्चों को कोई अनजान वहां छोड़ गया जिसके बाद प्रशासन की नजर उनपर पड़ी। एक बच्चे की उम्र तीन साल है तो दूसरे की एक साल बताई जा रही है।

देहरादून 1:29

धार्मिक स्थल को लेकर देहरादून में आपस में भिड़े दो पक्ष

1.4K Views
अनिल चंदोला, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Mon, 26 Mar 2018 06:38 PM IST

देहरादून में सोमवार को दो संप्रदाय के लोग आपस में भिड़ गए। यहां के डालनवाला में धार्मिक स्थल को लेकर दो गुटों के बीच विवाद हो गया। विवाद न बढ़े इसको लेकर तत्काल भारी संख्या में पुलिस फोर्स तैनात कर दी गई है। जिसके कारण अनहोनी टल गई।

Nirmala Sitaraman 0:59

भारत हर स्थिति के लिए तैयार है: निर्मला सीतारमण

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sun, 25 Mar 2018 09:22 PM IST

रविवार को रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा कि भारतीय सेना किसी भी चुनौती से निपटने के लिए तैयार है। रक्षामंत्री चीन की ओर से डोकलाम पर रेलवे सुविधा और हैलीपैड बनाने को लेकर पूछे गए सवाल पर बोल रही थीं। रक्षामंत्री ने कहा कि सेना डोकलाम में हर स्थिति पर नजर बनाए हुए है।

रामदेव बाबा 0:59

आरएसएस को लेकर बाबा रामदेव ने दिया ये बड़ा बयान

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी / हरिद्वार Updated Thu, 22 Mar 2018 07:10 PM IST

योग गुरु बाबा रामदेव ने आरएसएस के पक्ष में बयान दिया है। बाबा रामदेव ने कहा कि आरएसएस कोई आतंकी या नक्सली संगठन नहीं है। वो एक राष्ट्रवादी संस्था है जो हमेशा देशहित में काम करती रही है। योग गुरु रामदेव ने केरल के सीएम पिनाराई विजयन के उस बयान पर अपनी बात रखी जिसमें पिनाराई ने कहा था कि संघ अवैध हथियार चलाने का प्रशिक्षण दे रहा है।

देहरादून आग 1:13

देहरादून में एक चिंगारी ने भस्म कर दी फर्नीचर की दुकान

786 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Tue, 20 Mar 2018 10:58 PM IST

देहरादून में सहस्रधारा रोड पर एक फर्नीचर की दुकान में अचानक आग लग गई। फर्नीचर की दुकान में आग लगने से अफरा-तफरी मच गई। हादसा मंगलवार दोपहर बाद आइटी पार्क के पास हुआ। सूचना मिलने पर फायर ब्रिगेड पहुंची पर तबतक देर हो चुकी थी।

रजनीकांत  श्रद्धा 1:16

देवभूमि में रजनीकांत और श्रद्धा कपूर से मिले फैंस

3.8K Views
राजीव गुप्ता, विनय बहुगुणा, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 17 Mar 2018 11:46 PM IST

सुपरस्टार रजनीकांत और बॉलीवुड की गर्ल्स नेक्स्ट डोर श्रद्धा कपूर ने उत्तराखंड में अपने फैंस से मुलाकात की और उनसे मिले भी। सुपरस्टार रजनीकांत रुद्रप्रयाग में तो श्रद्धा फिल्म की शूटिंग के लिए देहरादून में थीं। श्रद्धा ने अपने फैंस को ऑटोग्राफ दिया और फोटो भी खिंचवाई।

बीजेपी 0:53

यूपी के सीएम योगी ने नहीं अब बीजेपी के इस नेता ने यहां लगाया जनता दरबार

981 Views
विपिन बनियाल, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 17 Mar 2018 02:37 PM IST

देहरादून के बीजेपी ऑफिस में जनता मिलन कार्यकर्म का आयोजन किया गया। उच्च शिक्षा राज्यमंत्री डॉ.धन सिंह रावत ने जनता दरबार में आए लोगों की शिकायतें सुनी और उनका जल्द निपटारा करने का आश्वासन भी दिया। बता दें कि जनता दरबार में150 से ज्यादा लोग अपनी समस्याएं लेकर पहुंचे थे।
 

आग 1:00

VIDEO: इस मार्केट में लगी आग, आठ दुकानें जलकर खाक

595 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 17 Mar 2018 01:02 PM IST

देहरादून के इंदिरा मार्केट में आग लगने से हड़कंप मच गया। सूचना पर फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंची। आग में तकरीबन आठ  दुकानें जलकर राख हो गईं, जिससे लाखों का नुकसान होने की बात कही जा रही है। वहीं आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है।
 

देहारदून 0:59

देहरादून: सचिवालय के बाहर जमकर हुआ बवाल, जानिए क्या थी वजह

842 Views
निशांत खनी, अमर उजाला टीवी/ देहरादून Updated Sat, 17 Mar 2018 11:00 AM IST

उत्तराखंड की राजधानी देहरादून में शुक्रवार को राज्य निर्माण सेनानी मंच ने शहीद स्मारक से लेकर सचिवालय तक रैली निकाली। दरअसल इस रैली के जरिए उत्तराखंड राज्य निर्माण सेनानी मंच ने राज्य आंदोलनकारियों का चिन्हीकरण समेत सात मांगें की। जब ये रैली सचिवालय पर पहुंची तो पुलिस और आंदोलनकारियों के बीच जमकर संघर्ष हुआ।

हाथी 0:50

VIDEO: तेज बहाव नदी में ऐसे फंसा हाथी, लोगों की अटकी सांसें

870 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरिद्वार Updated Fri, 16 Mar 2018 11:00 AM IST

हरिद्वार के राजाजी नेशनल पार्क के गहरी रेंज की नदी में पानी पीने उता एक हाथी गंगा के तेज बहाव में बह गया। हाथी के बहने की सूचना वन विभाग की चिल्ला रेंज को दी गई। जिसके बाद रेस्क्यू ऑपरेशन के लिए वन विभाग और जल विद्युत निगम के कर्मचारियों ने दो घंटे की कड़ी मशक्कत के बाद हाथी को सुरक्षित बाहर निकाल लिया। वहीं जब तक रेस्क्यू ऑपरेशन चला तब तक हाथी के साथ-साथ जिसने भी इस मंजर को देखा उसकी सांसें अटकी रहीं।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen