विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Sultanpur ›   BJP MLA Devmani Dwivedi demands to change name of Sultanpur as Kushbhawanpur

अब खिलजी की वजह से उठी सुल्तानपुर का नाम बदलने की मांग

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 22 Dec 2018 01:11 PM IST

यूपी में नाम बदलने की कवायद जारी है। इलाहाबाद और फैजाबाद का नाम बदलने के बाद अब एक बीजेपी विधायक देवमणि दुबे ने सुल्तानपुर का नाम बदलने की भी मांग की है। नाम बदलने के पीछे देवमणि दुबे ने तर्क भी दिया है जिससे जुड़ा है खिलजी का कनेक्शन। देखिए ये रिपोर्ट।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election