VIDEO: सीतापुर में मासूमों पर ऐसे टूट रहा आदमखोर कुत्तों का कहर

14K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Mon, 07 May 2018 03:23 PM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आदमखोर कुत्ते एक के बाद एक मासूमों को अपना निवाला बना रहे हैं। ऐसे में एक और बच्चे पर कुत्तों ने जानलेवा हमला किया। इस मासूम का फिलहाल इलाज जारी है। वहीं प्रशासन की तरफ से की जा रही कवायदें फिलहाल तो आदमखोर कुत्तों पर बेअसर ही दिख रही हैं।
 

सीतापुर कुत्ते 4:33

विदेशी मीडिया में भी छाया ‘सीतापुर के कुत्तों’ का कांड

10.9K Views
अंकुर श्रीवास्तव, संवाददाता/ नई दिल्ली Updated Fri, 11 May 2018 12:24 AM IST

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आदमखोर कुत्तों के हमले लगातार जारी हैं। मामला इतना गंभीर हो गया है कि विदेशी मीडिया भी सीतापुर के आदमखोर कुत्तों की खबर प्रमुखता से दिखा रही है। ताजा मामले में सीतापुर में आठ साल के एक बच्चे को तीन कुत्तों ने घेर लिया और उसका गला नोंच लिया।

सीतापुर 1:55

फिर आदमखोर कुत्तों का निवाला बना बच्चा, प्रशासन के अभियान पर उठे सवालिया निशान

11.2K Views
जयंत, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Sat, 05 May 2018 08:41 PM IST

सीतापुर देहात में आदमखोर कुत्तों का आतंक कम होने का नाम ही नहीं ले रहा है। अब तालगांव इलाके में आदमखोर कुत्तों के झुंड एक मासूम को अपना निवाला बना लिया है। इतना ही नहीं ये आदमखोर कुत्ते कई जानवरों की भी खा गए हैं।

सीतापुर 1:38

खौफनाक! सीतापुर में इस वजह से हुई तीन बच्चों की मौत, बच्चों ने किया घर से निकलना बंद

10.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 01 May 2018 08:55 PM IST

यूपी के सीतापुर से कुत्तों का आतंक अपने चरम पर है। यहां मंगलवार को आदमखोर कुत्तों ने अलग-अलग गांव के तीन बच्चों पर हमला कर उनकी जान ले ली। ये घटनाएं खैराबाद इलाके के टिकरिया, गुपलिया, कोलिया पहाड़पुर गांव की हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

जब्बार शाह 3:01

शौचालय बनवाने के लिए बेचीं बकरियां तो अखिलेश यादव ने किया ये

5.3K Views
Updated Sun, 22 Apr 2018 03:00 PM IST

सीतापुर में जब्बार शाह नाम के शख्स ने शौचालय बनवाने के लिए अपनी सात बकरियां बेच दीं। जैसे ही मामले का पता अकिलेश यादव को चला उन्होंने तुरंत एमएलसी आनंद भदौरिया को जब्बार की मदद करने भेजा।
 

OP SINGH 2:25

महिलाओं की सुरक्षा पर यूपी डीजीपी ओपी सिंह ने ये कहा

4.1K Views
जयंत, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Tue, 06 Mar 2018 06:20 AM IST

सीतपुर में प्रदेश की कानून व्यवस्था का हाल जानने डीजीपी ओपी सिंह पहुंचे। डीजीपी सीधे पुलिस लाइन पहुंचे और वहां अधिकारी के साथ बैठक कर जरूरी दिशा-निर्देश जारी किए हैं। डीजीपी ने कहा कि, महिलाओ के प्रति होने वाले अपराधो पर रोकथाम के लिये कड़े कदम उठाये जाए।
 

पुलिस 1:08

VIDEO: यूपी पुलिस से भयभीत हस्ट्रीशीटरों ने खाई अपराध से दूर रहने की कसम

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Mon, 26 Feb 2018 05:58 PM IST

यूपी में अपराधियों के खिलाफ यूपी पुलिस का सफाई अभियान जारी है। यूपी पुलिस द्वारा अपनाए गए इस कड़े रुख से प्रदेशभर के अपराधी भयभीत है। सोमवार को यूपी पुलिस ने अपने ट्वीटर हैंडल से एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें बड़ी तादाद में हिस्ट्रीशीटर किसी भी तरह से अपराध से दूर रहने की खसम खा रहे हैं।

सीतापुर 0:59

VIDEO:जब एक के ऊपर एक चढ़ गए ट्रेन के डिब्बे

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Mon, 26 Feb 2018 09:44 AM IST

सीतापुर में रविवार सुबह मालगाड़ी के पांच डिब्बे पटरी से उतरने से रेल यातायात ठप पड़ गया। घटना के पीछे रेल पटरी का टूटा होना बताया जा रहा है।

बीजेपी विधायक 1:16

BJP ने खो दिए अपने दो विधायक, शोक का माहौल

6.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 21 Feb 2018 11:03 AM IST

बीजेपी ने बुधवार को अपने दो विधायकों को खो दिया। जहां एक ओर उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के नूरपुर से बीजेपी विधायक लोकेंद्र सिंह की बुधवार सुबह सड़क हादसे में मौत हो गई, तो दूसरी ओर राजस्थान के नाथद्वारा से विधायक कल्याण सिंह की लंबी बीमारी के बाद देहांत हो गया।

सीतापुर 3:01

डबल मर्डर में जुड़ा प्रेम प्रसंग का तार, खेत में ही हुई हत्या

6.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Mon, 19 Feb 2018 12:04 PM IST

सीतापुर में दोहरे हत्याकांड से सनसनी फैल गई। दो युवकों का खेत में शव मिलने पर वारदात का खुलासा हुआ। वहीं शुरुआती जांच में पुलिस इस हत्या के पीछे प्रेम प्रसंग का मामला जोड़कर देख रही है।

सीतापुर 2:16

एक्शन में यूपी पुलिस, अब यहां बदमाशों को घेरा

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Thu, 08 Feb 2018 01:16 PM IST

यूपी पुलिस फुल एक्शन में है। एक के बाद एक एनकाउंटर हो रहे हैं। ताजा मामला सीतापुर से हैं। सीतापुर में तड़के हुई एक मुड़भेड़ में पुलिस ने एक बदमाश को मार गिराया, जबकि उसका दूसरा साथी मौके से भागने सफल रहा।

सीतापुर 1:30

किस हद तक गिरेगी यूपी पुलिस, महिला को गिरा-गिराकर मारा

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Thu, 25 Jan 2018 12:04 PM IST

यूपी के सीतापुर से शर्मनाक तस्वीरें सामने आई हैं। यहां एक बुजुर्ग महिला को दो महिला पुलिसकर्मी ने सरेआम सड़क पर घसीटा और फिर धक्के मारकर उसे जीप में बैठा दिया, देखिए ये रिपोर्ट।
 

डॉगी 1:49

यूपी के इस शहर की सड़कों पर ‘आदमखोर’ ने चार बच्चों को बनाया निशाना

4.7K Views
अनिल विश्वकर्मा, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Thu, 25 Jan 2018 12:48 AM IST

सीतापुर के खैराबाद में आवारा कुत्तों का आतंक लगातार बढ़ता जा रहा है। कुत्ते अब बच्चों को निशाना बनाने लगे हैं। बुधवार को इलाके में चार बच्चों को कुत्तों ने निशाना बना लिया। सभी बच्चे बुरी तरह घायल हैं।

सीतापुर हत्यारा पिता 3:09

VIDEO : बच्चियों को ट्रेन से फेंकनेवाले दरिंदे पिता ने बताई पूरी वारदात

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 17 Jan 2018 12:36 PM IST

बीते साल अक्टूबर में चलती ट्रेन से अपनी बच्चियों के फेंकनेवाले हत्यारे पिता को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपी इद्दू अंसारी ने अपनी चार बच्चियों को चलती ट्रेन से फेंक दिया था। पुलिस और मीडिया के सामने इद्दू अंसारी ने बताया कि उसने शराब के नशे में वारदात को अंजाम दिया।

सीतापुर 2:01

यूपी में कम नहीं हो रहा क्राइम ग्राफ, नहर में पड़े मिले दो लड़कियों के शव

6.7K Views
अनिल विश्वकर्मा, अमर उजाला टीवी / सीतापुर Updated Mon, 15 Jan 2018 12:07 PM IST

यूपी में सरकार बदले काफी समय हो चुका है। सूबे की नई सरकार भले ही दावा करती हो कि सब कुछ नियंत्रण में है, लेकिन हर रोज हो रही  हत्याएं कुछ और बयां करती हैं। इस बार सीतापुर के हरगांव इलाके में दो लड़कियों के शव शारदा सहायक नहर में पड़े मिले हैं।

सीतापुर 3:23

कंबल के लिए BJP विधायक और सांसद की हुई भिड़ंत, चप्पल निकालने की आई नौबत

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सीतापुर Updated Sun, 14 Jan 2018 09:44 AM IST

आपने राजनीतिक दलों के नेताओं को अपने विपक्षी नेताओं पर जुबानी हमले करते हुए खूब देखा होगा लेकिन जब एक ही पार्टी के नेताओं में चप्पल चल जाए तो हैरत हो जाती है। सीतापुर में कुछ ऐसा ही देखने को मिला जब भारतीय जनता पार्टी के सांसद और विधायक के समर्थक कंबल वितरण के दौरान आपस में भिड़ गए। देखिए ये खबर।

आलू 1:43

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

6.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 06 Jan 2018 11:43 AM IST

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

उन्नाव 1:09

उन्नाव: यूपी पुलिस के हाथ लगी बड़ी सफलता, किया नकली शराब कंपनी का भंडाफोड़

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 02 Jan 2018 03:59 AM IST

लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरसअल लखनऊ एसटीएफ और उन्नाव पुलिस की संयुक्त कार्रवाई में एक नकली देशी शराब बनाने वाली फैक्ट्री का भंडाफोड़ किया है। इस फैक्ट्री में बनने वाली नकली शराब आसपास के कई जिलों में सप्लाई की जाती थी। देखिए ये रिपोर्ट।

ए सतीश गणेश 2:11

बड़े-बड़े गायकों को टक्कर दे सकता है ये IPS!

5.5K Views
सैयद यासिर रजा, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Tue, 02 Jan 2018 01:19 AM IST

आईपीएस शब्द सुनते ही आम लोगों के दिमाग में एक ऐसे पुलिस अधिकारी की छवि बनती है, जिसका मिजाज बेहद कड़क हो। कई बार सोशल मीडिया पर भी आईपीएस अधिकारियों के डांट फटकार लगाते हुए वीडियो वायरल हुए हैं, लेकिन बेहद कम लोग सिक्के के दूसरे पहलू तक पहुंच पाते हैं। आइए आपको मिलवाते हैं 1996 बैच के आईपीएस अफसर ए सतीश गणेश से। सतीश गणेश अपने साथी अधिकारियों के बीच अपनी मधुर आवाज के लिए भी पहचाने जाते हैं। ए. सतीश गणेश मौजूदा समय में आईजी पीएसी के पद पर तैनात हैं।
 

लखनऊ 1:22

लखनऊ: चौराहे पर युवक को गोली मार, अस्पताल ने भर्ती करने से किया इंकार

8K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 31 Dec 2017 11:14 AM IST

यूपी में अपराधियों की हौसले बुलंद हैं। सूबे की राजधानी लखनऊ में शनिवार को बाइक सवार बदमाशों ने एक युवक के गोली मार दी। राहगीरों ने घायल को नजदीक के सीएनएस अस्पताल में भर्ती कराने की कोशिश की, लेकिन डॉक्टरों ने मना कर दिया। जिसके बाद युवक की मौत हो गई। देखिए ये रिपोर्ट।

राजभर 0:51

योगी के मंत्री का बयान: बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट

4.8K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Mon, 25 Dec 2017 03:01 PM IST

बलरामपुर में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गरीबों पर विवादित बयान दिया है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि गरीबों पर दारू-मुर्गा के बदले वोट देने का आरोप लगाया। अपने विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब दारू पीकर और मुर्गा ख़ाकर वोट देता है। उन्होंने कहा कि बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट माना जाता है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen