विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Siddharthnagar ›   SIDDHARTHNAGAR UP POLICE INSPECTOR BEATEN IN NEPAL BORDER DISPUTE REGARDING JACKET

VIDEO: अपनी हरकतों की वजह से पिट गया यूपी पुलिस का दरोगा

5.9K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ सिद्धार्थनगर Updated Tue, 19 Dec 2017 08:14 AM IST

यूपी के सिद्धार्थनगर में तैनात दरोगा की दुकानदार ने जमकर पिटाई कर दी। बता दें कि सही साइज नहीं मिलने पर दरोगा ने दुकानदार को अपशब्द कहे। जिसके बाद दुकानदारों ने मिलकर दरोगा की जमकर पिटाई कर दी। देखिए, क्या है पूरा मामला।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election