सांसद हुकुम सिंह को श्रद्धांजलि देने पहुंचे केशव प्रसाद मौर्य

842 Views
आनन्द प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Thu, 15 Feb 2018 07:03 AM IST

बीजेपी नेता और कैराना के सांसद हुकुम सिंह के निधन के बाद आयोजित श्रद्धांजलि सभा में बुधवार को प्रदेश के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य, मंत्री रीता बहुगुणा जोशी, भूपेंद्र सिंह सहित कई मंत्री, सांसद और विधायक पहुंचे। केशव प्रसाद मौर्य ने हुकुम सिंह की खूब सराहना की।

जयंत 4:08

कैराना उपचुनाव: जयंत चौधरी ने पीएम मोदी, अमित शाह और सीएम योगी का उड़ाया मजाक

47 Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 27 May 2018 12:11 AM IST

कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव के लिए प्रचार खत्म हो चुका है। राष्ट्रीय लोकदल नेता और पूर्व सासंद जयंत चौधरी ने प्रचार के आखिरी दिन अपनी पूरी ताकत झोंक दी। भाषण के बीच में उन्होंने पीएम मोदी और अमित शाह को मुस्टंडा बता दिया। जयंत यहीं नहीं रुके उन्होंने सीएम योगी का भी मजाक उड़ाया। खुद सुनिए क्या बोले जयंत चौधरी।

वकील 3:04

तो इसलिए हंगामा करते हुए सीएम योगी की जनसभा की ओर चल पड़े सैकड़ों वकील

1.1K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 10:09 PM IST

गुरुवार को शामली में जनसभा को संबोधित करने पहंचे सीएम योगी को हंगामे का सामना करना पड़ा। दरअसल ये हंगामा यूपी वेस्ट के कई जिलों से आए हुए वकीलों ने किया। रिपोर्ट में जानिए आखिर क्यों किया वकीलों ने हंगामा।

योगी 3:25

कैराना उपचुनाव: शामली में गरजे सीएम योगी, मुजफ्फरनगर दंगों को याद कर कही ये बात

3.4K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 07:13 PM IST

कैराना लोकसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और विपक्ष ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ गुरुवार को शामली पहुंचे और उन्होंने यहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

sanjeev balyan 3:08

मुजफ्फरनगर दंगों पर बीजेपी का पलटवार

1.6K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Sun, 20 May 2018 06:02 PM IST

मुजफ्फरनगर दंगों को लेकर रालोद अध्यक्ष अजित सिंह के बयान पर बीजेपी सांसद संजीव बालियान और बुढ़ाना से विधायक उमेश मलिक ने पलटवार किया है। सांसद संजीव बालियान ने कहा कि हम नेताओं के खिलाफ दर्ज मुकदमें वापसी के पक्ष में नहीं है, बल्कि निर्दोष लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमों को वापस कराने के पक्ष में हैं। आपको बता दें कि शुक्रवार को रालोद अध्यक्ष अजित सिंह ने दंगा प्रभावित गांव लिसाढ़ में कहा था कि मुकदमे वापसी के नाम पर बीजेपी झूठ बोलती है।
 

अजीत सिंह 0:48

कैराना उपचुनाव: बढ़ी बीजेपी की मुश्किलें, इस तरह अजीत सिंह ने जाटों को रिझाया

3.2K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता / शामली Updated Fri, 18 May 2018 10:28 PM IST

कैराना में चुनाव प्रचार जोर-शोर से चल रहा है। तमाम दलों के नेता इस उपचुनाव को जीतने के लिए एड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं। शुक्रवार को शामली के लिसाढ़ गांव में राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष चौधरी अजीत सिंह बीजेपी पर जमकर बरसे। आपको बता दें कि शामली का लिसाढ़ गांव साल 2013 में हुए दंगों के दौरान प्रभावित हुआ था। खुद सुनिए लिसाढ़ में क्या बोले अजीत सिंह।

JAYANT 3:02

यूपी के इस बड़े नेता ने कहा, देश में हालात ठीक नहीं हैं!

1.7K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 11:03 PM IST

रालोद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष जयंत चौधरी शामली पहुंचे। यहां जयंत बीजेपी की केंद्र और राज्य की सरकारों पर जमकर बरसे। जयंत ने कहा संसद में किसानों का नेतृत्व करनेवाला कोई नहीं है। कैराना सीट जीतकर संसद में किसानों का प्रतिनिधि संसद में बैठाना है।

BJP 3:04

विपक्षी दलों के वजूद को लेकर यूपी बीजेपी अध्यक्ष का बड़ा बयान

1K Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 10 May 2018 08:43 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर सरगर्मी शुरू हो गई है। इसको लेकर शामली पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने एसपी-बीएसपी गठबंधन पर हमला बोला। विपक्षी दलों के इस गठबंधन को महेंद्र नाथ पांडेय ने ठगों और बेईमानों का गठबंधन बताया।

bjp 1:51

विधानसभा चुनाव हार चुकी उम्मीदवार को बीजेपी ने कैराना से उतारा

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Wed, 09 May 2018 04:20 PM IST

बीजेपी ने कैराना लोकसभा व नूरपुर विधानसभा उपचुनाव में पार्टी प्रत्याशियों के नाम का ऐलान कर दिया है। पार्टी ने कैराना के पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी मृगांका सिंह और नूरपुर के पूर्व विधायक लोकेंद्र सिंह की पत्नी अवनी सिंह को पार्टी प्रत्याशी घोषित किया है। 

shami 0:49

शामली में धूल भरी आंधी, ओलावृष्टि के साथ हुई बारिश

799 Views
आनन्द प्रकाश, संवाददाता, शामली Updated Tue, 08 May 2018 10:22 PM IST

मौसम विभाग ने उत्तर भारत में आंधी-तूफान की जो चेतावनी दी थी वो हकीकत बन गई है। दिल्ली NCR समेत कई इलाकों में धील भरी आंधी के साथ बारिश हुई। वहीं शामली में धूल भरी आंधी के साथ ओलावृष्टि भी हुई।

shami 3:02

कैराना में विपक्ष के गठबंधन को इस नेता ने बताया ‘बेमेल’

1.2K Views
आनंद प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 10:34 PM IST

शामली पहुंचे प्रदेश सरकार के मंत्री एसपी सिंह बघेल ने कैराना लोकसभा उपचुनाव को लेकर विपक्ष पर हमला किया। उन्होंने कहा कि विपक्ष का गठबंधन ‘बेमेल’ है और BJP प्रत्याशी की चुनाव में जीत होगी। इसके आगे उन्होंने अपनी सरकार के बारे में कहा कि BJP ने जनता को भयमुक्त वातावरण दिया है, जबकि कैराना क्षेत्र में SP सरकार के दौरान अपराधियों का बोलबाला था।

हत्या 2:07

VIDEO: बहन बोलकर पूछता रहा हालचाल, घर के अंदर कर दिया ये कांड

11.4K Views
आनंद प्रकाश,अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 05 May 2018 01:09 PM IST

शामली में एक युवक की घर के अंदर घुसकर गोली मारकर हत्या कर दी गई। एक रिश्तेदार पर युवक की हत्या का आरोप लगा है। पुलिस फिलहाल मामले की तफ्तीश कर रही है। पूरी खबर जानिए इस रिपोर्ट में।
 

अनुपमा 0:58

दलितों को लेकर यूपी की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल ने दिया ये विवादित बयान

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Fri, 04 May 2018 06:13 PM IST

उत्तर प्रदेश की शिक्षा मंत्री अनुपमा जायसवाल शुक्रवार को शामली में थी। इस दौरान उन्होंने मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि ‘प्रदेश और केंद्र सरकार की तमाम स्कीमें समाज के सभी वर्गों के लिए चलाई जा रही हैं। इन स्कीमों का लाभ सभी वर्गों तक पूरी तरह पहुंचे इसके लिए मंत्री खुद रात तमाम इलाकों में रातभर रुक रहे हैं,  चाहें उन्हें मच्छर ही क्यों न काटें।

योगी मोदी 3:39

गोरखपुर - फूलपुर के बाद कैराना में कठिन है बीजेपी की डगर, ये हैं जातीय समीकरण

7.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Fri, 27 Apr 2018 07:51 PM IST

चुनाव आयोग ने कैराना लोकसभा सीट पर होने वाले उपचुनाव का कार्यक्रम घोषित कर दिया है। कैराना में 28 मई को मतदान करवाया जाएगा और फिर 31 मई को मतगणना होगी। कैराना में होने वाले इस उपचुनाव में एक बार फिर बीजेपी को एसपी-बीएसपी की दोस्ती से निपटना होगा। साल 2014 में हुए लोकसभा चुनाव में इस सीट पर बीजेपी के हुकुम सिंह ने जीत दर्ज की थी, इस साल फरवरी में उनका निधन हो गया।

SHAMLI 3:01

VIDEO: यूपी में इंसाफ की आस में भटकती महिला को मिली ऐसी ‘मौत’

1.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Fri, 27 Apr 2018 01:07 PM IST

शामली में एक चौंकाने वाला मामले सामने आया है। ससुरालवालों के उत्पीड़न की शिकार महिला ने सरकारी अस्पताल में दम तोड़ दिया। जिसके बाद पुलिस हरकत में आई और मृतक महिला के पति और परिवारवालों के खिलाफ केस दर्ज किया।
 

शामली समाचार 3:16

शराबी पति की पत्नी ने की थी शिकायत, पब्लिक ने किया ऐसा हाल

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Mon, 23 Apr 2018 07:10 AM IST

उत्तर प्रदेश के शामली से एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में भीड़ एक आदमी को पीटती हुई कोतवाली के अंदर ले जाती दिख रही है। आरोप है कि आदमी शराबी है, अपनी पत्नी को पीटता है और नशे में कई बार चोरियां भी करता है।

हत्यारा 1:16

पिता से मुक्ति पाने के लिए बेटी ने दोस्त से करवा दी हत्या

3.8K Views
आनन्द प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Tue, 17 Apr 2018 06:01 AM IST

शामली में सात अप्रैल को हुई राकेश रुहेला की हत्या की गुत्थी सुलझ गई है। पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस के मुताबिक राकेश की बेटी ने ही अपने दोस्त को पिता की हत्या की सुपारी दी थी। पिता राकेश का घर में बेहद बुरा व्यवहार था और वो बेटी की आरोपी से शादी के लिए भी तैयार नहीं था।

कैराना 1:47

कैराना से 346 हिंदू परिवारों के पलायन का मामला, पुलिस पहुंची रिपोर्ट बनाने

1.9K Views
आनन्द प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ कैराना Updated Wed, 11 Apr 2018 05:27 AM IST

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कैराना से हिंदुओं के पलायन करने की खबर पर रिपोर्ट तलब की है। मंगलवार को पुलिस और प्रशासन की टीमों ने कैराना की गलियों में पहुंचकर जानकारी जुटाई। साथ ही उन व्यापारियों से भी बातचीत की जो प्रदेश में सत्ता परिवर्तन के बाद कैराना लौट आए हैं। 30 मई 2016 को बीजेपी सांसद रहे हुकुम सिंह ने कैराना से 346 हिंदू परिवारों के पलायन की सूची जारी की थी।

MEERUT NEWS 0:55

शामली में दहशत का माहौल, दिनदहाड़े शिक्षक की कनपटी पर मारी गोली

3.2K Views
आनंद प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sun, 08 Apr 2018 02:34 PM IST

शामली में एक शिक्षक की ड्यूटी से लौटते वक्त गोली मारकर हत्या कर दी गई है। कनपटी पर गोली लगने से शिक्षक की मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। 

बीजेपी 3:07

कैराना लोकसभा उपचुनाव की तैयारी में लगी बीजेपी, मंत्रियों का दौरा शुरू

4.1K Views
आनन्द प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Thu, 05 Apr 2018 05:57 PM IST

गुरुवार को प्रदेश सरकार के परिवहन राज्य मंत्री स्वतंत्र देव सिंह कैराना पहुंचे जहां उन्होंने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि कैराना लोकसभा उपचुनाव बीजेपी जीतेगी। इसके लिए हम बूथ स्तर पर संगठन को मजबूत करेंगे।
 

shamli 1:16

शामली पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी, ये पांच बदमाश हुए गिरफ्तार

1.4K Views
आनंद प्रकाश, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Sat, 31 Mar 2018 05:56 PM IST

शामली के झिंझाना थाना क्षेत्र में पुलिस ने अंतरराज्यीय गिरोह के पांच बदमाशों को गिरफ्तार किया। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्होंने किशन, बाबूराम, आनन्द और रतन पाली समेत कुल पांच लोगों को गिरफ्तार किया है। इनमें आरोपी किशन अपहरण और हत्या के मामले में उम्रकैद सजायाफ्ता है जो कर्नाटक की मैसूर जेल से 2016 में पैरोल पर आया था जिसके बाद वो जेल नहीं गया।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen