VIDEO: क्या ऐसे बनेगा आलू से सोना?

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sat, 25 Nov 2017 11:18 AM IST

एक तरफ जहां आलू पर राजनीति हो रही है। नेता आलू से सोना बनाने की बात पर तंज कस रहे हैं तो वहीं दूसरी तरफ आलू उगाने वाले किसान इस कदर बेबस हैं कि उनकी मेहनत अब सड़कों पर लूटी जा रही है। देखिए ये वीडियो और समझिए क्या है पूरा माजरा
 

योगी 3:32

‘झप्पी’ पर योगी ने राहुल को कह दी ये बड़ी बात

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Jul 2018 07:56 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में शनिवार को हुई किसान कल्याण रैली के दौरान सीएम योगी आदित्यनाथ ने राहुल गांधी पर तंज कसा और ये तंज राहुल के पीएम मोदी को गले लगाने पर था। तो सुनाते हैं आपको सीएम योगी ने किस अंदाज में राहुल गांधी पर निशाना साधा।

हत्या 3:42

VIDEO: पत्नी ने नहीं बनाई अंडे की सब्जी तो पति ने उठाया भयानक कदम

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sat, 14 Jul 2018 08:20 AM IST

यूपी के शाहजहांपुर में एक शराबी पति ने अपनी पत्नी की गोली मारकर हत्या कर दी। पत्नी का कसूर सिर्फ इतना था कि उसने पति के शराब पीने की लत से परेशान होकर उसके कहने पर अंडे की सब्जी बनाने से इनकार कर दिया था। पत्नी की हत्या के बाद से आरोपी पति फरार है जिसे पुलिस जल्द गिरफ्तार करने का दावा कर रही है।
 
 

आत्महत्या 1:48

बेटे के बर्थडे गिफ्ट के लिए पैसे देने से पति ने किया इनकार तो लगा ली फांसी

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Thu, 12 Jul 2018 09:15 AM IST

शाहजहांपुर में एक महिला ने अपने बेटे के लिए बर्थडे गिफ्ट नहीं खरीद पाने पर सुसाइड कर लिया। दरअसल महिला बेटे को बर्थडे गिफ्ट में साइकिल देना चाहती थीं लेकिन पति ने पैसे देने से इनकार कर दिया था।

शाहजहांपुर स्कूल 3:28

इस स्कूल ने बच्चों के भविष्य पर लटकाया ताला

960 Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Tue, 10 Jul 2018 08:37 PM IST

शाहजहांपुर के पुवायां के एक गांव में स्कूल अब तक नहीं खुले। बच्चे हर रोज तैयार होकर स्कूल पहुंचते हैं लेकिन स्कूल पर ताला लटका रहता है।
 

SHAHJAHANPUR MURDER 3:48

दरोगा पति की पत्नी ने बेटियों संग मिलकर कराई हत्या

9.5K Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Wed, 27 Jun 2018 07:29 AM IST

24 जून को शाहजहांपुर से खबर आई थी कि एक दरोगा का शव नाले से मिला। पुलिस ने हत्या की गुत्थी सुलझाते हुए बड़ा खुलासा किया है। पुलिस के मुताबिक दरोगा की हत्या उसकी पत्नी ने करवाई थी और इसमें दरोगी की बेटियां भी शामिल थीं।

SHAHJAHANPUR MURDER 3:01

बेटी के बाद पिता की भी हत्या, क्या है दोनों का कनेक्शन?

5.2K Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Mon, 25 Jun 2018 07:35 AM IST

शाहजहांपुर में एक दरोगा की हत्या के बाद से हड़कंप मचा हुआ है। वजह सिर्फ ये नहीं कि हत्या एक पुलिसवाले की हुई है बल्कि हड़कंप इसलिए है क्योंकि ढाई महीने पहले ही दरोगा की बेटी की भी हत्या की गई थी। फिलहाल पुलिस किसी नतीजे पर नहीं पहुंची है पर लोग दोनों हत्याओं के बीच कड़ी जोड़ रहे हैं।
 

SHAHJAHANPUR 3:14

खौफनाक : शाहजहांपुर में दो बच्चियों को दबंगों ने मारी गोली

4.5K Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Sat, 23 Jun 2018 07:44 AM IST

शाहजहांपुर में उस वक्त सनसनी फैल गई जब दबंगों ने दो बच्चियों को अपना निशाना बनाया। दबंगों ने बेहद मामूली सी बात पर अपना तमंचा निकाला और दो नाबालिग बच्चियों को गोली मार दी।
 

SHAJHANPUR NEWS 3:27

शर्मनाक: अस्पताल में भर्ती युवक को डॉक्टरों ने जमकर पीटा, हुआ ये हाल

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Wed, 20 Jun 2018 11:03 PM IST

शाहजहांपुर में एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां परीक्षा देने आए युवक को बुखार आने पर जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया, लेकिन वहां उसके साथ इतना बुरा होगा उसने कभी सपने में भी नहीं सोचा था। आईए जानते कि आखिर युवक के साथ क्या हुआ।
 

WIFE SAHJAHANPUR 2:11

बेवफा पत्नी ने पति की लाश का कर दिया ऐसा बुरा हाल

12.1K Views
वीडियो डेस्क, शाहजहांपुर Updated Sat, 16 Jun 2018 07:22 AM IST

शाहजहांपुर से रूह को कंपा देनेवाली एक खबर सामने आई है। यहां एक बेवफा पत्नी ने अपने पति का जो हाल किया वो बयां करते नहीं बनता। बेवफा पत्नी ने प्रेमी संग मिलकर न सिर्फ पति को मार डाला बल्कि उसके शव को नमक में दफना दिया।
 

शाहजहांपुर 3:02

सेल्फी ने ली दो की जान

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहाँपुर Updated Mon, 11 Jun 2018 03:32 PM IST

जहां आज पूरी दुनिया में सेल्फी का क्रेज लोगों के सर चढ़कर बोल रहा है।  सेल्फी के चक्कर में कई लोगों को अपनी जान भी गंवानी पड़ी है। एक ऐसा ही मामला यूपी के शाहजहांपुर से सामने आया है, जहां नहर के पास पिकनिक मनाने गए दोस्तों की सेल्फी लेने के चक्कर में जान चली गई। देखिए क्या है पूरा मामला
 

UP NEWS 3:27

योगी जी, उत्तर प्रदेश के इस गांव में एक भी शौचालय नहीं!

4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Mon, 11 Jun 2018 12:37 AM IST

नरेंद्र मोदी सरकार जहां अपने कार्यकाल के चार साल पूरा होने पर अपना पीठ थपथपा रही हैं वहीं शाहजहांपुर का एक गांव ऐसा है जहां आज भी हर कोई खुले में शोच करने को मजबूर है। इस गांव में एक भी शौचालय नहीं है। 

ठग 2:23

इनका बस चले तो ताजमहल को होटल बताकर बेच दें

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sat, 09 Jun 2018 10:11 PM IST

शाहजहांपुर पुलिस और स्वाट टीम ने एक  ठगी  करने बाले गिरोह के दो सदस्यो को गिरफ्तार किया है। शातिर  ठग पीतल की मूर्ति को सोना बता कर बेचा करते थे । पुलिस ने इनके कब्जे से कारोबारियों से ठगे गए 50 हजार रूपये और नकली मूर्ति बरामद की है । पुलिस इनके और साथियो की तलास कर रही है ।

मर्डर 2:18

VIDEO: इस दरिंदे की थी ऐसी जिद कि काट डाला सौतेले भाई का गला

6.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sat, 09 Jun 2018 02:39 PM IST

शाहजहांपुर में एक युवक की गला काट कर हत्या कर दी गई थी जिसका शव गन्ने के एक खेत से बरामद हुआ था । पुलिस ने शुक्रवार को हत्या का खुलासा करते हुये मृतक के सौतेले छोटे भाई व उसके दोस्तों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है ।
 

SHAHJAHANPUR 3:57

इस वजह से प्रदेश के ग्राम विकास अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Thu, 07 Jun 2018 07:24 PM IST

गुरुवार को कई जिले में ग्राम विकास अधिकारी हड़ताल पर चले गए। शाहजहांपुर में भी प्रदेशीय आवाहन पर सारे ग्राम विकास अधिकारी और ग्राम पंचायत अधिकारी अनिश्चितकालीन हड़ताल पर है।  इस वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ा। जानिए आखिर क्यों हड़ताल पर हैं अधिकारी। 

SHAHJAHANPUR 1:20

कुछ ऐसा हुआ कि दुल्हन के दरवाजे से ही भाग खड़े हुए बाराती

7.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Sun, 29 Apr 2018 08:50 AM IST

शाहजहांपुर में हर्ष फायरिंग में एक युवक की जान चली गई। बारात दुल्हन के दरवाजे तक पहुंच चुकी थी, डांस चल रहा था लेकिन इसी बीच हर्ष फायरिंग के दौरान एक गोली लाइट उठाने वाले लड़के की गर्दन में जा लगी जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। हादसे के बाद बाराती तुरंत वहां से भाग खड़े हुए।

सीएम योगी 3:33

अनाज मंडी में सीएम योगी का औचक निरीक्षण, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

7.8K Views
राजीव शुक्ला, शाहजहांपुर/ विकास शुक्ला, लखीमपुर/ अमर उजाला टीवी Updated Mon, 23 Apr 2018 06:48 AM IST

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर की अनाज मंडी का औचक निरीक्षण किया। सीएम योगी का ये दौरा इतना गुप्त था कि एसपी और डीएम को नहीं मालूम चला कि शहर में मुख्यमंत्री आ रहे है। अनाज मंडी में अचानक पहुंचे सीएम योगी को देखकर अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।
 

शाहजहांपुर 3:36

पत्नी को बेरहमी से पीटकर लटकाया और फिर बना डाला ऐसा वीडियो

21K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Mon, 16 Apr 2018 03:04 PM IST

यूपी के शाहजहांपुर में एक हैवान पति का अमानवीय चेहरा सामने आया है। उसने अपनी पत्नी को पहले बेरहमी से पीटा और जब वो बेहोश हो गई तो उसके हाथ बांधकर उसे लटका दिया। इतना ही नहीं पति ने इसका एक वीडियो बनाया और पत्नी के भाई को भेज दिया। लेकिन अब खुद बनाए इस वीडियो ने ही उसे पुलिस के शिकंजे में पहुंचा दिया है।
 

सीएम योगी 3:01

इस पूर्व मंत्री के खिलाफ रेप केस खत्म करने की तैयारी में योगी सरकार, उठने लगे सवाल

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Wed, 11 Apr 2018 02:51 PM IST

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले के बांगरमऊ विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर के खिलाफ योगी सरकार ने अब तक कोई एक्शन नहीं लिया है। दूसरी ओर सूबे की सरकार पूर्व केंद्रीय मंत्री चिन्मयानंद के खिलाफ दर्ज बलात्कार के मामले को खत्म करने की तैयारी में है। वहीं इस फैसले के बाद से योगी सरकार पर कई तरह के सवाल भी उठने लगे हैं।
 

शाहजहांपुर 3:05

VIDEO: जल्दी शौचालय बनवाए सरकार वरना होते रहेंगे ये कांड!

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Fri, 30 Mar 2018 07:18 PM IST

पूरे देश में स्वच्छ भारत अभियान के तहत शौचालय बनवाए जा रहे हैं। सरकार ने लाखों लोगों के लिए शौचालय बनवा भी दिए लेकिन अभी भी ये काम उस रफ्तार से नहीं चल रहा है जिससे चलना चाहिए। यही वजह है कि खुले में शौच करने वाली महिलाओं के साथ छेड़छाड़ के मामले अकसर सामने आते रहते हैं। शाहजहांपुर से भी एक ऐसा ही मामला सामने आया जहां लोगों ने छींटाकशी करने वाले बदमाशों को सबक सिखाया।

कन्या पूजन 1:59

VIDEO: सीएम योगी ने गोरखपुर में ऐसे किया कन्या पूजन

6.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 25 Mar 2018 02:56 PM IST

रामनवमी के मौके पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखनाथ मंदिर में पूरे विधि-विधान से परंपरागत नवमी पूजन किया। पूजा अर्चना के बाद उन्होंने कन्याओं को भोजन भी कराया। वहीं सीएम योगी के साथ-साथ शाहजहांपुर में सूबे के कैबिनेट मंत्री सुरेश खन्ना ने भी कन्या पूजन के कार्यक्रम का आयोजन किया।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen