विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Shahjahanpur ›   Gangrape victim self immolates her with son due to police negligence in her case in shahjahanpur

VIDEO: गैंगरेप पीड़िता ने बेटे के साथ खुद को लगाई आग, पुलिस के फूले हाथ-पांव

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शाहजहांपुर Updated Fri, 31 Aug 2018 01:45 PM IST

शाहजहांपुर में गैंगरेप पीड़ित ने पुलिस के रवैये से आहत होकर अपने बच्चे के साथ आत्मदाह कर लिया। इस घटना में बच्चा तो बच गया लेकिन पीड़िता ने दम तोड़ दिया। मगर मौत से पहले पीड़िता ने अपनी आखिरी गवाही दी है, जिसने पुलिस महकमें में भी हड़कंप मचा दिया है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election