विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Shahjahanpur ›   CM YOGI ADITYANATH SURPRISE VISIT TO SHAJAPUR ROJA GEHU MANDI

अनाज मंडी में सीएम योगी का औचक निरीक्षण, अधिकारियों के हाथ-पांव फूले

13.1K Views
राजीव शुक्ला, शाहजहांपुर/ विकास शुक्ला, लखीमपुर/ अमर उजाला टीवी Updated Mon, 23 Apr 2018 06:48 AM IST

रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शाहजहांपुर की अनाज मंडी का औचक निरीक्षण किया। सीएम योगी का ये दौरा इतना गुप्त था कि एसपी और डीएम को नहीं मालूम चला कि शहर में मुख्यमंत्री आ रहे है। अनाज मंडी में अचानक पहुंचे सीएम योगी को देखकर अधिकारियों के हाथ-पांव फूल गए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election