राशन का सामान लेने गए मासूम को बनाया तेंदुए ने निवाला

368 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Sat, 03 Feb 2018 07:10 AM IST

मुरादाबाद में दिखा तेंदुए का कहर देखने को मिला। सातवीं के छात्र को तेंदुए ने निवाला बना लिया। बता दें कि मासूम राशन लेने घर से गया था लेकिन फिर घर नहीं लौटा।

आईएसआई 3:31

कुक से ISI एजेंट बना उत्तराखंड का रमेश, यूपी एटीएस ने दबोचा

173 Views
वीडियो डेस्क / लखनऊ Updated Thu, 24 May 2018 10:46 PM IST

पिथौरागढ़ से गिरफ्तार किए गए ISI एजेंट रमेश सिंह को यूपी एटीएस गुरुवार को लखनऊ लेकर पहुंची। रमेश एक भारतीय राजनयिक के कुक की हैसियत से पाकिस्तान में दो साल तक भारतीय दूतावास में रह चुका है। खुद सुनिए एडीजी एलओ आनंद कुमार ने ISI एजेंट रमेश कुमार के बारे में दी क्या जानकारी।

वकील 3:04

तो इसलिए हंगामा करते हुए सीएम योगी की जनसभा की ओर चल पड़े सैकड़ों वकील

326 Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 10:09 PM IST

गुरुवार को शामली में जनसभा को संबोधित करने पहंचे सीएम योगी को हंगामे का सामना करना पड़ा। दरअसल ये हंगामा यूपी वेस्ट के कई जिलों से आए हुए वकीलों ने किया। रिपोर्ट में जानिए आखिर क्यों किया वकीलों ने हंगामा।

योगी 3:25

कैराना उपचुनाव: शामली में गरजे सीएम योगी, मुजफ्फरनगर दंगों को याद कर कही ये बात

1.2K Views
आनंद प्रकाश, संवाददाता/ शामली Updated Thu, 24 May 2018 07:13 PM IST

कैराना लोकसभा में होने वाले उपचुनाव को लेकर बीजेपी और विपक्ष ने अपनी पूरी ताकत झोंकी हुई है। सूबे के मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ गुरुवार को शामली पहुंचे और उन्होंने यहां जमकर विपक्ष पर निशाना साधा। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी आदित्यनाथ।

murder 3:13

शर्मनाक: पत्नी का मोबाइल था बिजी तो पति ने दी ये सजा

732 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फतेहपुर Updated Thu, 24 May 2018 02:10 PM IST

यूपी के फतेहपुर से एक अजीब मामला सामने आया है। एक पति ने सिर्फ इस वजह से अपनी पत्नी का क़त्ल कर दिया क्योंकि उसका फोन बिजी था। पुलिस आरोपी पति की तलाश में लग गयी है।
 

AGRA 1:20

अंबेडकर की मूर्ति विवाद में आया ये नया मोड़

785 Views
वीडियो डेस्क, आगरा Updated Thu, 24 May 2018 04:44 AM IST

आगरा के भीमराव अंबेडकर की मूर्ति हटाकर दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति लगवाने के मामले में अब मेयर नवीन जैन ने स्थिति को साफ किया है। उन्होंने कहा कि भीमराव आंबेडकर की मूर्ति नहीं हटाई जाएगी और हमें इस पर राजनीति नहीं करनी चाहिए। बता दें कि बीजेपी विधायक जगन प्रसाद गगन ने सीएम योगी को चिट्टी लिखकर दीन दयाल उपाध्याय की मूर्ति लगावाने की मांग की थी।

VARANASI 3:01

VIDEO: मां की लाश के साथ बेटों ने किया ये ‘घिनौना’ काम

6.6K Views
वीडियो डेस्क, वाराणसी Updated Thu, 24 May 2018 04:37 AM IST

वाराणसी में बेटों ने मिलकर ऐसी साजिश रची जिसे जानकर आप हैरान रह जाएगें। इस राजिश में बेटों ने मां की लाश को मोहरा बनाया और चार महीने तक सरकार से मृतक महिला को मिलने वाली पेंशन लेते रहे, देखिए ये रिपोर्ट।

साधु 1:04

राम मंदिर निर्माण न शुरू होने से नाराज है ये साधु, दी आत्मदाह की धमकी

802 Views
अरुण मिश्रा, संवाददाता/ गोंडा Updated Wed, 23 May 2018 08:52 PM IST

पूर्व सांसद राम विलास वेदांती ने कहा है कि अगर अगले साल 26 मार्च तक राम मंदिर का निर्माण नहीं शुरू हुआ तो वो आत्महदाह कर लेंगे। राम विलास ने ये बयान गोंडा में दिया। राम विलास यहां 24 मई से शुरू हो रही श्रीमद्भागवत कथा करने आए हुए हैं।

धमकी 1:42

नहीं थम रहा बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला, अब इस विधायक को आया धमकी भरा मैसेज

346 Views
चन्द्रशेखर, संवाददाता/ एटा Updated Wed, 23 May 2018 08:49 PM IST

बीजेपी विधायकों को धमकी मिलने का सिलसिला बंद नहीं हो रहा है। अब यूपी के एटा से विधायक सत्यपाल सिंह को धमकी दी गई है। बीजेपी विधायकों को लगातार मिल रही धमकी से पुलिस भी सतर्क है। अब तक यूपी के 12 विधायकों को धमकी भरे मैसेज मिले हैं।  इन मामलों में जांच के लिए सरकारी खुफिया एजेंसियां और यूपी एसटीएफ के अलावा तीन सदस्यीय स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम भी गठित कर दी गई है।

सीसीटीवी 1:05

VIDEO: आरएलडी नेता की पेट्रोल पंप पर दबंगई

432 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 23 May 2018 04:24 PM IST

मेरठ में पेट्रोल पंप पर आरएलडी नेता और समर्थकों की दबंगई देखने को मिली। दरअसल आरएलडी नेता सुनील रोहटा पर सेल्समैन को पीटने का आरोप लगा है।
 

आग 1:45

VIDEO: आगरा में एकाएक ऐसे बन गई बस आग का गोला

715 Views
दिलीप गुप्ता, संवाददाता, फतेहाबाद (आगरा) Updated Wed, 23 May 2018 03:53 PM IST

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर बस में अचानक से आग लग गई। आखिर कैसे ये हादसा हुआ। क्या है बस सवारियों की हालत जानने के लिए ये रिपोर्ट देखिए।
 

शादी 1:42

VIDEO: पुलिस कस्टडी में एक-दूजे के हुए प्रेमी, रचाई अनोखी शादी

2.1K Views
अखिलेश सविता, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 23 May 2018 09:58 AM IST

कन्नौज में बड़ा ही अनोखा नजारा देखने को मिला जहां एक प्रेमी जोड़े ने पुलिस की पनाह में शादी रचाई ली। दरअसल लड़की के परिवार के कुछ सदस्य इनकी शादी के खिलाफ थे। जिसके डर की वजह से इस जोड़े ने पुलिस से मदद मांगी थी।

मथुरा 3:00

प्रदर्शन के बाद एक्शन में आई मथुरा पुलिस, किया ये बड़ा खुलासा

1.1K Views
अशोक दुबे, संवाददाता/ मथुरा Updated Tue, 22 May 2018 11:50 PM IST

मथुरा के गोवर्धन इलाके में हुई सोशल वर्कर तपेश की हत्या में पुलिस को बड़ी सफलता मिली है। पुलिस ने इस वारदात को अंजाम देने वाले दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इन दोनों के कब्जे से 2 तमंचे भी बरामद किए गए हैं। रिपोर्ट में जानिए गिरफ्तार किए गए दो आरोपियों ने क्यों की तपेश की हत्या।

झांसी 1:07

पारीछा थर्मल पावर स्टेशन में हादसा, दो मजदूरों की मौत

1.3K Views
मुकेश साहू, एम. खान, संवाददाता/ झांसी Updated Tue, 22 May 2018 08:58 PM IST

यूपी के झांसी से एक दर्दनाक खबर है। यहां के पारीछा पावर प्लांट के कोल यार्ड में मंगलवार को दो मजदुरों के शव कोयले के ढेर के नीचे दबे मिले। ये दोनों ही मजदूर रात 10 से सुबह 6 की ड्यूटी पर थे। देखिए ये रिपोर्ट।

एटा 1:41

VIDEO: पहले पेड़ से बांधा फिर किया ये हाल

2.5K Views
चन्द्रशेखर / एटा Updated Tue, 22 May 2018 06:36 PM IST

एटा में एक युवक ने एक किशोर की पेड़ से बांधकर पिटाई कर दी। दरअसल खेल खेल में किशोर की बॉल आरोपी युवक के खेत में चली गई थी। जिसे ढूंढने वो आरोपी खेत में चला गया। ये बात युवक को नागवार गुजरी और उसने किशोर की पिटाई कर दी।
 

योगी 0:48

कैराना में बढ़ी चुनावी सरगर्मी, सीएम योगी ने ऐसे साधा विरोधियों पर निशाना

928 Views
राकेश शर्मा, संवाददाता/ सहारनपुर Updated Tue, 22 May 2018 05:57 PM IST

कैराना लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी और राष्ट्रीय लोकदल समेत तमाम राजनीतिक दलों ने एड़ी चोटी का जोर लगाया हुआ है। मंगलवार को खुद सीएम योगी यहां बीजेपी प्रत्याशी मृगंका सिंह के पक्ष में प्रचार करने पहुंचे। रैली को संबोधित करते हुए सीएम योगी जमकर विपक्षियों पर बरसे। इसके अलावा सीएम योगी रैली ने रैली में आए लोगों को अपनी सरकार के काम का ब्यौरा भी दिया। खुद सुनिए क्या बोले सीएम योगी।

BALLIA NEWS 1:10

एसपी नेता के बिगड़े बोल, "शरीर की बनावट के हिसाब से महिलाएं कपड़े पहने"

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बलिया Updated Tue, 22 May 2018 05:42 PM IST

बलिया में समाजवादी पार्टी के नेता रामशंकर विद्यार्थी ने महिलाओं के कपड़ों को लेकर एक चौंकाने वाली बात कही है। एसपी नेता के मुताबिक महिलाएं ऐसे कपड़े पहने जिससे अश्लीलता न फैले।
 

राजभर 3:29

VIDEO: योगी के मंत्री के बेटे की धमकी, लड़कियों को गलत तरीके से छूने पर काट दूंगा हाथ

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ चंदौली Updated Tue, 22 May 2018 02:58 PM IST

यूपी में योगी सरकार में कैबिनेट मंत्री ओम प्रकाश राजभर के बेटे और सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के नेता अरविंद राजभर का विवादित बयान चर्चा में आ गया है। अरविंद ने कहा, जो महिलाओं को गलत तरीके से छूएगा उनके हाथ काट दिए जाएंगे। इस दौरान वो काफी आक्रामक नजर आए और एक के बाद एक विवादित बयान देते चले गए।

AMAZING SONG 3:20

पशु-पक्षियों और जानवरों की तरह आवाज निकाता है ये शख्स

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सुल्तानपुर Updated Tue, 22 May 2018 02:55 PM IST

अभी तक आपने देखा होगा कि लोग स्टार अभिनेताओं की आवाज़ निकालकर मिमिक्री करते हैं, लेकिन यूपी के सुल्तानपुर के रहने वाला ये शख्स पशु-पक्षियों और जानवरों की तरह आवाज निकालता है। देखिए इस अजूबे शख्स को।

एटीएम आग 1:01

VIDEO: धू-धू कर जलने लगा ATM, ऐसे जल गई लाखों की रकम

944 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उन्नाव Updated Tue, 22 May 2018 10:50 AM IST

उन्नाव के शुक्लागंज इलाके में एक एटीएम में भीषण आग लगने से लाखों का नुकसान हो गया। ये एटीएम पंजाब एंड सिंध बैंक का था। एटीएम के साथ में मौजूद बैंक में फंसे कर्मचारियों को बमुश्किल बाहर निकाला जा सका। वहीं एटीएम में आग लगने के बाद बैंक में अफरा-तफरी मच गई।

agra 0:52

कब्र से नवजात का शव हुआ गायब, ढूंढने में जुटी पुलिस

776 Views
आशीष शर्मा, आगरा Updated Tue, 22 May 2018 05:17 AM IST

आगरा के एक करबला में दफन नवाजात का शव कब्र से गायब हो गया। जब नवजात के पिता कब्र पर गए तो उन्हें कफन कब्र के बाहर पड़ा मिला। जिसके बाद इलाके में अफरातफरी मच गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे कि कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स और सोशल मीडिया साइट्स के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं।आप कुकीज़ नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज़ हटा सकते हैं और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डेटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते है हमारी Cookies Policy और Privacy Policy के बारे में और पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen