विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Sant Kabir Nagar ›   up cm yogi adityanath praises pm modi and appeals to public using sant kabirs chants in maghar rally

VIDEO: मगहर में CM योगी की PM के लिए 'कबीरवाणी', जनता से की ये अपील

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मगहर Updated Thu, 28 Jun 2018 04:06 PM IST

यूपी के मगहर में आयोजित प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने भी जनसभा को संबोधित किया। यहां सीएम ने पीएम मोदी की खूब तारीफ की। मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी में विकास रूका हुआ था, लेकिन पीएम मोदी की यूपी में विकास शुरू किया। इस दौरान सीएम योगी ने जातिवाद और क्षेत्रवाद जैसे संकीर्ण दायरों से ऊपर उठकर काम करने की भी अपील की।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election