विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Saharanpur ›   devband ulema angry on mehbooba mufti warning on article 35a and 370 removal

VIDEO: महबूबा की धमकी पर इन्होंने कहा 'कश्मीर भारत का है, भारत का ही रहेगा'

851 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सहारनपुर Updated Fri, 07 Sep 2018 11:32 AM IST

देवबंदी उलेमाओ ने जम्मू कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती के कश्मीर से धारा 370 और 35A हटाने पर भारत के राज्य संग रिश्ते खत्म होने वाले बयान पर नाराजगी जताई है। देवबंदी उलेमाओ ने महबूबा मुफ्ती की धमकी को गलत बताते हुए कहा है कि कश्मीर भारत का है और भारत का ही रहेगा। इसी के साथ उन्होंने नसीहत दी है कि अगर सरकार को वहां से ये धाराएं हटानी है तो वो कश्मीर के लोगों को पहले विश्वास में ले।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election