विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Moradabad ›   RAKSHABANDHAN STUDENTS IN MORADABAD TIE RAKHIS TO TREES SPREAD MESSAGE OF ENVIRONMENT CONSERVATION

VIDEO: यहां पर बच्चों ने मनाया सबसे अनोखा रक्षाबंधन

529 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Sat, 25 Aug 2018 11:33 PM IST

रक्षाबंधन के मौके पर आपको एक सुंदर वीडियो दिखाते हैं। ये वीडियो मुरादाबाद का है जहां बच्चों ने पेड़ों को राखी बांधी और उनकी रक्षा का वचन लिया। बच्चों की ये पहल पर्यावरण को बचाने की एक मुहिम है। पेड़ों से हमें जीवनदायी ऑक्सीजन, लकड़ी, फल और औषधियां मिलती हैं। ऐसे में हमें भी इन बच्चों की तरह पेड़ों को राखी बांधकर इनकी रक्षा करने का वचन लेना चाहिए।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election