Hindi News ›  

Video

police 3:14

शामली में चोर ने कुछ ऐसे कबूला जुर्म, देखकर आएगी हंसी!

364 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/शामली Updated Sun, 22 Jul 2018 12:54 PM IST

शामली पुलिस ने लूट की घटनाओं को अंजाम देने वाली चार महिलाओं को लूटे गए सामान के साथ गिरफ्तार किया है। आरोपी महिलाएं अपने परिजनों के साथ मिलकर लूट और डकैती करती थीं। देखिए ये रिपोर्ट।
 

बागपत 1:50

एक दिव्यांग की कहानी जो अब मौत मांग रहा है

271 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Fri, 20 Jul 2018 01:36 PM IST

बागपत के एक दिव्यांग युवक ने प्रधानमंत्री मोदी से ट्वीट कर इच्छामृत्यु की मांग की है। युवक ने ट्वीटर पर बेरोजगारी का हवाला देते हुए लिखा है कि वो बेरोजगार है जिसकी वजह से अपने बच्चों का पालन-पोषण नहीं कर पा रहा है। इसीलिए वो इच्छामृत्यु की मांग की मांग कर रहा है।

शामली 3:26

शामली के भूतों का ऐसे किया पुलिस ने एनकाउंटर

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Thu, 19 Jul 2018 02:20 PM IST

शामली में दो ऐसे भूतों को पकड़ा गया है जिन्होंने सालों से केवल शामली ही नहीं बल्कि वेस्ट यूपी के कई इलाकों में खौफ पैदा किया हुआ था। तो पकड़े गए ये भूत कौन हैं और इनके पास से पुलिस को क्या-क्या बरामद हुआ है इस रिपोर्ट में देखिए।

MEERUT 3:20

मेरठ के इस कॉलेज में लड़कियों के हिजाब पहनने पर लगी रोक

875 Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 18 Jul 2018 09:55 PM IST

उत्तर प्रदेश का चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय अपने एक आदेश को लेकर विवादों में आ गया है। विश्वविद्यालय प्रशासन ने कॉलेज कैम्पस में महिलाओं के हिजाब पहनने पर पाबंदी लगा दी है।
 

मेरठ 2:33

VIDEO: बेटी को पहले सरिया से खूब पीटा फिर घोंट दिया गला, कहा- प्यार क्यों किया?

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 18 Jul 2018 07:42 PM IST

मेरठ में एक शख्स ने अपनी बेटी को प्यार की सजा उसकी जान लेकर दी। एक पिता ने अपनी बेटी को पहले सरिए से पीटा और फिर दुप्पटे से गला घोट दिया। हत्या के बाद आरोपी पिता ने थाने पहुंचकर आत्मसमर्पण भी कर दिया।

एसएचओ 3:37

VIDEO: SHO के वॉट्सएप चैट ने उड़ाई अधिकारियों की नींद, ADG ने कह दी बड़ी बात

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 18 Jul 2018 10:40 AM IST

उत्तर प्रदेश पुलिस के उच्च अधिकारियों की नींद उस वक्त उड़ गई, जब बुलंदशहर के डिबाई पुलिस स्टेशन के एसएचओ परशुराम का वॉट्सऐप चैट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया। चैट के सामने आने से ऐसा हड़कंप मचा तो वहीं मेरठ जोन के एडीजी प्रशांत कुमार ने पूरी घटना को किसी की साजिश बताया। जिसके लिए उन्होंने तथ्य भी दिए।

छेड़खानी 1:31

CCTV : साइकिल पर जा रही लड़की से मनचले ने की गंदी हरकत, हुई ऐसी हालत

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मुजफ्फरनगर Updated Tue, 17 Jul 2018 02:52 PM IST

मुजफ्फरनगर में आए दिन छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं। ताजा तस्वीर अगर आप देखेंगे तो अपने गुस्से को रोक नहीं पाएंगे।  लेकिन सबसे बड़ी बात ये कि मनचले लगातार इस तरह की वारदातें कर रहे हैं और पुलिस अभी तक कोई कार्रवाई ऐसे लोगों पर नहीं कर पाई।

हादसा 3:01

नहर में नहाने गया मासूम तो मां के दिल से निकली ये गुहार

751 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Tue, 17 Jul 2018 12:25 PM IST

यूपी के शामली में नहर में नहाने गया आठ साल का एक मासूम डूब गया। फिलहाल उसकी खोजबीन जारी है। घटना को काफी घंटे हुए बीत चुके हैं और अभी तक बच्चे का कोई सुराग हासिल नहीं हो सका है।
 

मेरठ 3:00

शादी से मना करने पर मनचले ने दी एसिड अटैक की धमकी, बहनों को लेना पड़ा ये फैसला

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Tue, 17 Jul 2018 08:58 AM IST

मेरठ में एक मनचले की एसिड फेंकने की धमकी के बाद से दो बहनों ने स्कूल जाना बंद कर दिया है। दोनों बहनों ने पुलिस में शिकायत की है लेकिन पुलिस पर भी मामले में लापरवाही बरतने के आरोप लगने लगे हैं।

पुलिस 1:43

SHO ने अपने ही खिलाफ दर्ज की शिकायत, ये है वजह

645 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Sun, 15 Jul 2018 03:23 PM IST

पुलिस की कार्रवाई के आपने कई किस्से सुने होंगे, लेकिन क्या कभी आपने सुना है कि पुलिस ने अपने ही ऊपर शिकायत दर्ज करवाई है। नहीं न, लेकिन ऐसा ही वाक्या हुआ है मेरठ के खरखौदा में। खरखौदा थाने के एसएचओ राजेंद्र त्यागी ने ऐसा क्यों किया खुद सुनिए। देखिए ये रिपोर्ट।

जेल 3:03

अब ऐसे सुधारे जाएंगे बुलंदशहर जेल के कैदी

593 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sun, 15 Jul 2018 11:49 AM IST

लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद के बाद अब बुलंदशहर जिला जेल में बिरला लाइब्रेरी की स्थापना होगी। ये कवायद  बिमटेक फाउंडेशन और रंगनाथन सोसायटी फॉर सोशल वेलफेयर एंड लाइब्रेरी डेवलपमेंट की तरफ से की जा रही है। आपको बता दें कि अभी तक फाउंडेशन लखनऊ, मेरठ,गाजियाबाद,नोएडा,आगरा और इटावा की जेलों में लाइब्रेरी की स्थापना कर चुका है और अब बुलंदशहर जेल में लाइब्रेरी बनाने की जानकारी और कैदियों को इससे होने वाले फायदे को लेकर लाइब्रेरी के प्रॉक्टर और जेल अधीक्षक ने मीडिया के सामने रखी।
 

बिजनौर 1:34

यूपी पुलिस के तेवर बरकरार, दबोचे 2 इनामी बदमाश

865 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Sat, 14 Jul 2018 02:38 PM IST

यूपी में अपराधियों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। अब यूपी वेस्ट के बिजनौर में पुलिस ने एनकाउंटर के बाद दस-दस हजार के दो इनामी बदमाशों को पकड़ लिया है। इस मुठभेड़ में पुलिस का एक दरोगा भी घायल हुआ है। देखिए ये रिपोर्ट।

रिंकू 3:52

स्कूल के बाद झुग्गियों के बच्चों को पढ़ाता है ये शिक्षक

573 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Sat, 14 Jul 2018 12:29 PM IST

यूपी में बदहाल शिक्षा व्यवस्था और शिक्षकों की मनमानी की ख़बर तो आपने खूब देखी होंगी, लेकिन हम आपको एक ऐसे शिक्षक से मिलवाते हैं जो यूँ तो महज एक उच्च प्राथमिक विद्यालय का सह अध्यापक है,लेकिन वो स्कूल के बाद भी ऐसे बच्चों को पढ़ाते नहीं जिनके माता पिता उन्हें स्कूल नहीं भेज पाते। देखिए ये रिपोर्ट।

योगी 3:09

मुन्ना बजरंगी की हत्या पर ये बोले सीएम योगी आदित्यनाथ

36.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नोएडा Updated Mon, 09 Jul 2018 09:42 PM IST

बागपत में मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद उनके वकील ने प्रशासन पर कई सवालिया निशान खड़े कर दिए हैं। वकील का कहना है कि सब अंदर की मिलीभगत है। इस बारे में जब सीएम योगी आदित्यनाथ से बात की गई तो सुनिए उन्होंने क्या कहा।

मैंगो पार्टी 3:01

संगीत सोम की ‘आम पार्टी’, गिनीज रिकॉर्ड में होगी दर्ज!

1.1K Views
वीडियो डेस्क, मेरठ Updated Mon, 09 Jul 2018 12:51 PM IST

भारतीय जनता पार्टी के सरधना से विधायक संगीत सोम इस वक्त चर्चा में हैं पर इसबार अपने किसी गर्मागर्म बयान को लेकर नहीं बल्कि पचास हजार लोगों को दी गई ‘मैंगो पार्टी’ की वजह से। अब इस ‘मैंगो पार्टी’ को गिनीज बुक ऑफ वर्ल्ड रिकॉर्ड में दर्ज कराने की बात हो रही है।
 

लोकेश 1:44

VIDEO: मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या, इस पूर्व विधायक ने लगाया था रंगदारी मांगने का आरोप

6.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बागपत Updated Mon, 09 Jul 2018 11:41 AM IST

मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या कर दी गई है। लोकेश दीक्षित ने कुछ ही दिन पहले मुन्ना बजरंगी की ओर से दी गई धमकी की शिकायत की थी। खुद सुनिए क्या बोले थे लोकेश दीक्षित।

मुन्ना 1:58

VIDEO: मुन्ना बजरंगी की जेल में हत्या, रविवार को ही बागपत किया गया था शिफ्ट

31.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 09 Jul 2018 09:43 AM IST

डॉन मुन्ना बजरंगी की बागपत जेल में हत्या कर दी गई है। आरोप है कि मुन्ना की हत्या के पीछे पश्चिमी यूपी में सक्रिय सुनील राठी गैंग का हाथ है। मुन्ना बजरंगी की पत्नी ने अभी हाल ही में प्रेस वार्ता कर उसकी हत्या की आशंका जाहिर की थी।

अमरोहा 3:01

अमरोहा पुलिस को बड़ी सफलता, दबोचा ये बड़ा बदमाश

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अमरोहा Updated Fri, 06 Jul 2018 10:20 AM IST

यूपी में बदमाशों के खिलाफ पुलिस का अभियान लगातार जारी है। अब यूपी वेस्ट के अमरोहा में पुलिस ने एक बदमाश को दबोचा है। आपको बता दें कि पकड़ा गया एक शातिर अपराधी है जिसके ऊपर दो दर्जन से ज्यादा मुकदमे दर्ज हैं। देखिए ये रिपोर्ट।

बुजुर्ग 3:01

VIDEO: शर्मनाक! बिजनौर में बुजुर्ग की पिटाई, तमाशबीन बने रहे लोग

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बिजनौर Updated Thu, 05 Jul 2018 02:58 PM IST

यूपी के बिजनौर से एक शर्मनाक मामला सामने आया है। यहां भरे बाजार में एक महिला और उसके साथी ने बुजुर्ग को जमकर पीटा। रिपोर्ट में जानिए क्या है पूरा मामला।

शामली 3:21

मरीजों की जान से खिलवाड़ करने वाले अस्पताल का हश्र देखिए

557 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ शामली Updated Thu, 05 Jul 2018 10:33 AM IST

उत्तर प्रदेश के शामली में एक निजी अस्पताल को सील कर दिया गया। आरोप है कि अस्पताल में मरीजों का इलाज यहां तक की ऑपरेशन भी लापरवाही के साथ बिना किसी मानक के होता था। शामली के आर्यन अस्पताल पर पहले भी चार बार पाबंदी लगाई जा चुकी है पर उसके बावजूद ये अस्पताल दोबारा शुरू कर दिया जाता है।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen