विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Shops offered different kinds of ‘rakhis’ including Modi rakhi for sale in market Of Kanpur

रक्षाबंधन पर कानपुर के बाजार में मोदी-अमित शाह के नाम की राखी की हो रही खूब बिक्री

530 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Wed, 14 Aug 2019 06:31 PM IST

इन दिनों मार्केट में राखी खरीदने को लेकर जबरदस्त भीड़ देखने को मिल रही है। हर शहर में चारों तरफ राखी के मार्केट सजे हुए हैं जहां एक से बढ़कर एक डिजाइन वाली और महंगी से महंगी राखी बिक रही है। इस बार का रक्षाबंधन बहनों के लिए और खास तब हो गया है जब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे वाली राखी बाजार में दिख रही है। और कानपुर के बाजार में तो मोदी राखी के अलावा और नेताओं की राखियों की बिक्री हो रही है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree