विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Last rites of Grenadier Hemraj Jat in Rajasthan's Kishangarh performed with military honours

आंसुओं के बीच दी गई राजस्थान के शहीद हेमराज जाट को आखिरी विदाई, 2 साल पहले ही हुए थे सेना में शामिल

3.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 03 Sep 2019 06:50 PM IST

राजस्थान के अजमेर में शहीद जवान हेमराज जाट को आखिरी विदाई देने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा। हेमराज जाट ने जम्मू-कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की तरफ से किए गए सीजफायर उल्लंघन में हुई गोलीबारी में शहादत दी। देखिए शहीद हेमराज का अंतिम सफर।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree