विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Hardoi ›   doctors doing ecg of dead body due to pressure of family members of dead person in hardoi

VIDEO: यहां डॉक्टरों को करना पड़ा मुर्दे का E.C.G, फिर देखिए क्या हुआ

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हरदोई Updated Sat, 08 Sep 2018 12:48 PM IST

हरदोई के अस्पताल में एक हैरान करने वाला मामला पहुंचा जिसकी वजह से डॉक्टरों को एक मुर्दे का ईसीजी करना पड़ा। इस मामले की सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। देखिए, आखिर क्यों डॉक्टर मुर्दे का ईसीजी करने के लिए हुए मजबूर।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election