Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Gorakhpur ›   YOGI ADITYANATH TRIVENDRA SINGH RAWAT IN MAHARANA PRATAP SHIKSHA PARISHAD PROGRAM GORAKHPUR

इस खास मौके पर उत्तराखंड के सीएम बने योगी आदित्यनाथ के मेहमान

7.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 04 Dec 2017 08:19 PM IST

सोमवार को गोरखपुर में महाराणा प्रताप शिक्षा परिषद के समारोह का शुभारंभ यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने किया। सीएम योगी ने विधि-विधान से अखंड ज्योति जलाकर शोभायात्रा की शुरुआत की। इस मौके पर उत्तराखंड के सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत बतौर मुख्य अतिथि पहुंचे।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election