Hindi News ›  

Video

विज्ञापन
कानपुर 01:16

माता के इस मंदिर में ‘सब्जी’ चढ़ाने से होगी मनोकामना पूरी

2.9K Views
संजय लोचन पांडेय, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Wed, 05 Apr 2017 10:24 AM IST

कानपुर के बिरहाना रोड में मां तपेश्वरी मंदिर में नवरात्र पर भक्तों की भीड़ उमड़ पड़ी। इस मंदिर का यहां चढ़ाए जाने वाले चढ़ावे की वजह से अलग ही महत्व है। मां तपेश्वरी मंदिर में प्रसाद के तौर पर सब्जियों को चढ़ाने की मान्यता है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
एनडीआरएफ 1:00

कानपुर कोल्ड स्टोरेज हादसे में 19 घंटे बाद रेस्क्यू ऑपरेशन खत्म

838 Views
आदर्श त्रिपाठी, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Fri, 17 Mar 2017 07:38 AM IST

कानपुर के शिवराजपुर के महिपालपुर गांव स्थित कटियार कोल्ड स्टोरेज की छह मंजिला इमारत ढहने के बाद जारी राहत और बचाव का काम गुरुवार दोपहर 11 बजे खत्म हो गया। जिला प्रशासन ने किसी और मजदूर के स्टोरेज में न होने की पुष्टि कर दी है। बुधवार शाम से राहत और बचाव कार्य में जुटी एनडीआरएफ की टीम ने भी साइट को क्लियर घोषित कर दिया। एनडीआरएफ की दोनों टीमें लखनऊ वापस हो गईं। इस हादसे में 14 मजदूर दब गए थे। जिनमें पांच की मौत हो गई जबकि नौ घायलों को बाहर निकाला गया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
कानपुर 1:05

"हम कानपुर के दिल में बसते हैं और कानपुर हमारे दिल में"

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी, कानपुर Updated Thu, 02 Mar 2017 08:50 AM IST

पत्रकार शिरोमणि गणेश शंकर विद्यार्थी और पंडित प्रताप नारायण मिश्र के इस ऐतिहासिक शहर कानपुर में अमर उजाला की मौजूदगी के आज 25 साल पूरे हो गए। इस मौके पर कानपुर फजलगंज स्थित कर्यालय में रजत जयंती समारोह जोश और उत्साह के साथ मनाया गया। इस मौके पर  वरिष्ठ स्थानीय संपादक विजय त्रिपाठी, जीएम अखंड प्रताप सिंह और पंडित केए दुबे पद्मेश ने सिल्वर जुबली का केक काटा। वरिष्ठ स्थानीय संपादक विजय त्रिपाठी ने कार्यक्रम के दौरान कहा कि अमर उजाला की लांचिंग पहली मार्च 1992 को सत्य के जिस मार्ग पर हमने कदम रखे, आज हम उस पर पहले से कहीं ज्यादा अटल और अडिग हैं। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम कानपुर के दिल में बसते हैं और कानपुर हमारे दिल में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
कानपुर, यूपी चुनाव 2017, वोट, बहिष्कार 0:29

दो गांव हुए एक, खुलकर किया मतदान का बहिष्कार

813 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Mon, 20 Feb 2017 05:56 PM IST

एक ओर चुनाव आयोग जहां मतदान को बढ़ावा देने के लिए देश भर में जागरूकता अभियान चलाए हुए है, वहीं दूसरी ओर कानपुर के भोगनीपुर विधानसभा के दो गांवों ने मतदान का खुलेआम बहिष्कार किया। असुवापुर और नगवां गांव के लोगों का आरोप है कि वो बरसों से बिजली, पानी और सड़क जैसी जरूरतों के लिए मांग कर रहे हैं, लेकिन नेता केवल वादे और दावे कर के चले जाते हैं, इसलिए उन्होंने मतदान के बहिष्कार का फैसला किया है। मतदान के बहिष्कार की खबर सुनकर सरकारी अधिकारी लोगों को मनाने पहुंचे लेकिन दोनों गांवों को मिलाकर केवल एक शख्स ने वोट डाला, बाकी लोग नेताओं के खिलाफ नारेबाजी करते रहे।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
यूपी चुनाव 2017, कानपुर, बीजेपी 1:24

कानपुर में बवाल के बाद बीजेपी प्रत्याशी का भाई गिरफ्तार

4.1K Views
मनीष निगम, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Mon, 20 Feb 2017 10:30 AM IST

कानपुर में मतदान के दौरान जमकर बवाल हुआ। मतदाता सूची में नाम न होने से गुस्साए लोगों ने पुलिस और संबंधित अधिकारियों से शिकायत की। सहायता न मिलता देख लोग भड़क उठे और पुलिस प्रशासन के खिलाफ नारेबाजी शुरू कर दी और कानपुर के अनवरगंज स्टेशन के पास चक्काजाम कर दिया। वहीं, दूसरी ओर किदवई नगर से बीजेपी प्रत्याशी महेश त्रिवेदी के भाई अभिषेक त्रिवेदी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। अभिषेक पर लोगों को भड़काने और हंगामा कराने का आरोप है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
तीसरे चरण 1:03

यूपी के तीसरे रण की सारी जानकारी सिर्फ 60 सेकंड में

3.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 19 Feb 2017 07:02 PM IST

यूपी में तीसरे चरण के लिए सभी राजनौतिक दलों ने अपनी ताकत झोक दी हैं। अखिलेश , प्रियंका और राहुल गांधी समेत देश के प्रधानमंत्री मोदी की साख दांव पर लगी हैं। कहां और किन-किन जिलों होंगे चुनाव, देखिए सिर्फ 60 सेकंड में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree