Hindi News ›  

Video

ETAWAH SCHOOL 4:37

योगी अंकल, हमारे लिए स्कूल का रास्ता बनवा दीजिए

386 Views
वीडियो डेस्क, इटावा Updated Fri, 13 Jul 2018 08:07 AM IST

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार चाहे जितने दावे कर ले या उनके अधिकारी कैसे भी आंकड़े दिखा दें पर जमीनी हकीकत छिपती नहीं। इटावा के एक प्राथमिक स्कूल की तस्वीर आपको दिखाते हैं जहां तक पहुंचने के लिए रास्ता ही नहीं बना है। स्कूल में ताला लटका है और बच्चे खेत में बैठकर पढ़ने को मजबूर हैं।
 

up news 3:14

स्कूल होने के बावजूद यहां खेतों में पढ़ाई कर रहे हैं बच्चे, जानिए वजह

5.6K Views
क्रेडिट: वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Thu, 12 Jul 2018 09:57 PM IST

सरकार बच्चों को स्कूल तक लाने के लिए जहां कई उपक्रम अपना रही है, वहीं यूपी के इटावा में बच्चे खेतों में पढ़ने को मजबूर है।  जानिए आखिर क्यों खेतों में पढ़ रहे बच्चे।
 

UP NEWS 4:19

इस वजह से मां के ‘खिलाफ’ थाने पहुंचा मासूम, वजह चौंका देगी

422 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Thu, 05 Jul 2018 11:43 PM IST

यूपी के इटावा जिले से एक अनोखा और शानदार मामला सामने आया है। यहां एक मासूम को उसकी मां पढ़ाने के बजाय मजदूरी करा रही थी। पर वो आगे पढ़ना चाहता था। जब कोई राह न दिखा तो थाने पहुंच गया। देखिए ये शानदार रिपोर्ट।
 

एनकाउंटर 3:05

फायरिंग कर होने वाला था फरार, पुलिस ने पकड़ा तो निकला इनामी बदमाश

2.6K Views
वीडियो डेस्क, इटावा Updated Wed, 27 Jun 2018 02:53 PM IST

इटावा में पुलिस और बदमाशों के बीच देर रात मुठभेड़ हुई। जिसमें पचास हजार का इनामी बदमाश पकड़ा गया। एक बदमाश मौके से फरार हो गया।
 

आर्मी ऑफिसर 3:14

VIDEO: कार में बैठे-बैठे ऐसे जिंदा जल गया सेना का अफसर

6.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Mon, 25 Jun 2018 03:05 PM IST

इटावा में एक दर्दनाक हादसा हो गया। दरअसल यहां एक सेना के अफसर की कार में जलकर मौत हो गई जबकि उनके परिवार के सदस्य गंभीर रूप से घायल हो गए। आखिर ये हादसा कैसे हुआ। इस रिपोर्ट पर नजर डालें।
 

आग 3:51

VIDEO: आग से राख हुआ गांव

1.3K Views
वीडियो डेस्क, इटावा Updated Sat, 16 Jun 2018 02:22 PM IST

इटावा के एक गांव में भीषण आग लग गई जिसमें आधे से ज्यादा गांव जलकर खाक हो गया। घरों के साथ मवेशी भी इस आग में जिंदा जल गए।
 

YOGI ADITYANATH 1:23

अस्पताल में सीएम योगी को देखकर डॉक्टरों को चढ़ा ‘बुखार’

4K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sat, 02 Jun 2018 10:53 AM IST

अनाज मंडियों में औचक निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी ने इटावा में अस्पताल का औचक निरीक्षण किया। सरकारी अस्पताल में अचानक सीएम योगी आदित्यनाथ को देखकर डॉक्टरों के होश उड़ गए।

इटावा 00:03:06

VIDEO: भतीजा कर रहा था गंदी हरकत, चाची ने सिखाया ये खौफनाक सबक

15.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Thu, 03 May 2018 08:31 AM IST

उत्तर प्रदेश के इटावा में एक चौकाने वाला मामला सामने आया है। एक महिला ने अपनी इज्जत बचाने के लिए अपने सगे भतीजे का प्राइवेट पार्ट काट दिया। घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चाची को चाकू के साथ हिरासत में ले लिया है। वहीं, घायल भतीजे को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एनकाउंटर 1:44

पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, 25 हजार के दो इनामी गिरफ्तार

6.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Mon, 30 Apr 2018 09:36 AM IST

इटावा में पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में पुलिस ने जवाबी कार्रवाई करते हुए 25000-25000 के दो इनामी बदमाशों को गिरफ्तार किया है। इस दौरान एक दारोगा और सिपाही को भी गोली लगी है, जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

 

CM YOGI 1:42

यूपी में एक और दलित सांसद सीएम योगी से खफा, पीएम से लगाई मदद की गुहार

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 06 Apr 2018 07:14 PM IST

यूपी में सीएम योगी आदित्यनाथ के खिलाफ दलित सांसदों की नाराजगी लगातार बढ़ती जा रही है। अब इटावा से बीजेपी सांसद अशोक दोहरे ने अपनी ही पार्टी की सरकार से नाराजगी जताई है। 2 अप्रैल को भारत बंद को लेकर दलितों के खिलाफ मुकदमें दर्ज किए जाने के मामले में अशोक दोहरे ने पीएम नरेंद्र मोदी से शिकायत की है।

etawah 3:04

VIDEO: दिव्यांग बच्चों के साथ दिल दहला देने वाली हैवानियत, देखिए क्या हुआ?

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Wed, 28 Mar 2018 03:00 PM IST

इस खबर को दिखाने से पहले हम आपको सचेत करना चाहते हैं कि इसकी वीडियो आपको विचलित भी कर सकती है। दरअसल, इटावा में विशेष बच्चों के कैंप में केयरटेकर ने छह दिव्यांग बच्चों को बेरहमी से पीटा है, देखिए।

एक्सीडेंट 1:09

VIDEO: इटावा के बकेवर में दर्दनाक हादसा, तीन की मौके पर मौत

5.2K Views
गोपाल त्रिपाठी, अमर उजाला टीवी/ बकेवर(इटावा) Updated Sun, 25 Mar 2018 11:52 AM IST

इटावा के बकेवर में एक दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां शनिवार को एक टेंपों और डंपर में टक्कर की वजह से तीन लोगों की मौत हो गई। बताया जा रहा है कि टेंपो में सवार लोग बच्चे का मुंडन करवाकर लौट रहे थे, तभी ये हादसा हो गया।

होली 3:35

होली के मंच पर साथ आए अखिलेश-शिवपाल, क्या बन गई बात?

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Sat, 03 Mar 2018 12:43 PM IST

इस बार समाजवादी पार्टी के सबसे बड़े परिवार की होली बेहद रंगीन नजर आई। होली के मौके पर मुलायम परिवार एक साथ दिखाई दिया। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व सीएम अखिलेश यादव और पार्टी के वरिष्ठ नेता शिवपाल यादव एक मंच पर एक साथ दिखे। वहीं चाचा- भतीजे के मिलन के बाद सियासत भी गरमाने लगी है।
 

वायरल वीडियो 3:26

VIDEO: क्या आप इस तस्वीर को देखकर ‘तमाशबीन’ बने रह पाते?

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Sat, 24 Feb 2018 03:52 PM IST

अब आपको तस्वीर दिखाते हैं यूपी के इटावा की। तस्वीर कुछ दिन पुरानी है और जुड़ी है प्यार करने वालों से जो एक दूसरे से शादी करना चाहते थे। लेकिन घरवाले राजी नहीं हुए तो लड़के ने पहले लड़की को गोली मारी और फिर खुद पर भी फायर झोंक दिया। इस मामले में लड़के की मौत हो गई है। लेकिन जो तस्वीर अब आप देखेंगे वो उस घटना के बाद की है जब लड़की सड़क के बीच भीड़ से खून से सने लड़के के लिए मदद की गुहार लगाती रही और भीड़ तमाशबीन बनी रही।
 

etawah news 1:14

यूपी में शौचालय भी हुए भगवा, पूर्व सीएम अखिलेश ने ली चुटकी

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Sat, 13 Jan 2018 11:57 AM IST

इटावा के एक गांव में बन रहे शौचालयों को भगवा रंग में रंगा जा रहा है। स्वच्छ भारत मिशन के तहत बन रहे 350 शौचालयों में से सौ शौचालयों को भगवा में रंगा जा चुका है। बताया जा रहा है कि गांववालों की विशेष मांग के बाद शौचालयों को भगवा रंगा जा रहा है। 

कन्नौज 1:12

यूपी में कोहरे का कहर जारी, ट्रक और कार की टक्कर में तीन की मौत

14.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कन्नौज Updated Wed, 10 Jan 2018 09:12 AM IST

कन्नौज के तालग्राम में आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर कोहरे के चलते एक भीषण सड़क हादसा हो गया। कोहरे की वजह से पीछे से आ रही कार के चालक को सड़क पर खड़ा ट्रक नजर नहीं आया और उनमें कार जा टकराई। हादसे में तीन लोगों की जान चली गई जबकि एक को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
 

इटावा 2:01

पिता की शिकायत करने थाने पहुंचा था बेटा, पुलिस ने पूरी की जिद्द

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Sun, 07 Jan 2018 10:06 PM IST

इटावा में अपने पिता से गुस्सा एक बच्चा कुछ दिनों पहले थाने पहुंचा था। ये बच्चा अपने पिता से इसलिए परेशान था क्योंकि उसके पिता उसे नुमाइश घुमाने नहीं लेकर जा रहे थे। लेकिन अब पुलिस ने इस बच्चे की जिद्द को पूरा किया है। पुलिस इस बच्चे के साथ-साथ इसके दोस्तों को नुमाइश लेकर गई और झूलों की सैर करवाई।

पिता के खिलाफ शिकायत 1:58

“मम्मी खिसियाती है, पापा पीटते हैं”, बेटा पहुंच गया थाने

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Fri, 05 Jan 2018 11:19 PM IST

इटावा में एक बेटे ने अपने ही पिता के खिलाफ थाने में शिकायत दर्ज की है। इस बच्चे का कहना है कि उसके सभी दोस्त नुमाइश देखने चले गए लेकिन जब वो अपने पिता से बाहर जाने के लिए पूछने गया तो उसके पिता ने उसकी पिटाई कर दी। इसके बाद ये नाबालिग अपने पिता की शिकायत करने थाने पहुंच गया। जरा सुनिए अपने बाबा से बगावत कर बैठे इस बच्चे का क्या कहना है।

हमीरपुर 0:50

हमीरपुर: NH-86 को चौड़ा करने की मांग को लेकर चल रहा धरना खत्म, निकला ये हल

1.9K Views
हरिओम धुरिया, अमर उजाला टीवी/ हमीरपुर Updated Thu, 21 Dec 2017 03:50 PM IST

यूपी के हमीरपुर में नेशनल हाईवे – 86 को टू लेन से फोर लेन किए जाने की मांग को लेकर चल रहा धरना डीएम के आश्वासन के बाद खत्म हो गया। आपको बता दें कि ये धरना पिछले 11 दिनों से चल रहा था। डीएम ने प्रदर्शनकारियों से कहा कि NH-86 से प्रतिदिन निकलने वाले वाहनों की सूची हाइवे निर्माण एजेंसी से तलब की गई है और जैसे ही ये आंकड़े आते हैं  नया प्रस्ताव बनाकर प्रदेश, केंद्र व एनएचएआई को भेजा जाएगा।

मुलायम सिंह यादव 1:15

मुलायम ने फिर किया अखिलेश पर वार, बोले गुजरात में सपा हारेगी पांचों सीटें

6.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ इटावा Updated Sun, 10 Dec 2017 11:09 AM IST

सैफई के यादव कुनबे की लड़ाई खत्म होने का नाम ही नही ले रही है। यूपी गंवाने के बावजूद भी मुलायम सिंह यादव और उनके बेटे अखिलेश यादव अलग अलग रास्तों पर चलते दिखाई दे रहे हैं। मुलायम सिंह यादव ने कहा है कि गुजरात चुनाव में अखिलेश यादव और सपा पांचों सीटों पर चुनाव हारेंगे।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen