विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Bulandshahar ›   BJP spoksperson gopal krishna agrwal statement on sc st act anf bharat band in bulandshahar

VIDEO: बीजेपी के इस नेता ने सवर्णों के ‘भारत बंद’ को इसलिए बताया सही

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बुलंदशहर Updated Fri, 07 Sep 2018 11:54 AM IST

बुलंदशहर के एक कार्यक्रम में पहुंचे बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता गोपाल कृष्ण अग्रवाल ने SC/ ST संशोधन अधिनियम के खिलाफ देशभर में हो रहे सवर्णों के विरोध प्रदर्शन पर सरकार के फैसले को जायज ठहराया है। उन्होंने कहा कि सुप्रीम कोर्ट के फैसले के जरिए किया गया बदलाव SC / ST के हक में नहीं था, इसी सोच के तहत संसद में कानून बनाकर सुप्रीम कोर्ट के संशोधन को खारिज कर दिया गया था। वहीं, भारत बंद पर कहा कि सवर्णों का आंदोलन प्रजातंत्र का एक हिस्सा है, कोई भी प्रदर्शन कर सकता है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election