विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Bhadohi ›   Viral video of a bribe for postmortem in government hospital of bhadohi in up

यूपी के सरकारी अस्पताल की शर्मनाक तस्वीर वायरल, शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए ली जा रही रिश्वत

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 25 Jun 2019 02:40 PM IST

यूपी के भदोही में पोस्टमार्टम के लिए शव को हाथ लगाने से पहले रुपये और शराब की मांग की गई। पोस्टमार्टम से पहले शराब और रुपये लिये गए। इस बार पूरी घटना मोबाइल कैमरे में कैद हो गई। देखिए अब इस मामले को लेकर स्वास्थ्य विभाग ने क्या कार्रवाई की है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree