बस्ती में बन रहा NH-28 पर निर्माणाधीन फ्लाईओवर गिरा, कई मजदूर हुए घायल

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sat, 11 Aug 2018 03:00 PM IST

उत्तर प्रदेश के बस्ती में निर्माणाधीन फ्लाईओवर का लिंटल गिर गया राष्ट्रीय राजमार्ग- 28 पर फ्लाईओवर बन रहा था। फ्लाईओवर के गिरने से कई मजदूर घायल हो चुके है।
 

CM YOGI 2:04

सीएम योगी ने दिया एक साल का ‘रिपोर्ट कार्ड’

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 14 Aug 2018 11:58 PM IST

बस्ती के तपसी धाम आश्रम के सौंदर्यीकरण कार्य का सीएम योगी आदित्यनाथ ने शिलान्यास किया। इस दौरान उन्होंने गरीबों को घर दिए जाने की बात कही। सीएम योगी ने कहा कि पिछले एक साल के अंदर यूपी के 13 लाख गरीबों को आवास दिया गया, जबकि एक करोड़ 30 लाख शौचालय बनवाए गए। वहीं सीएम योगी ने ये भी बताया कि बीते एक साल में 46 लाख विद्युत कनेक्शन दिए गए।

बस्ती 2:10

लड़का फोन करके करता था गंदी बात लड़की ने किया ये हाल

3.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/बस्ती Updated Sun, 22 Jul 2018 04:50 PM IST

बस्ती जिले का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में एक लड़की एक लड़के को बुरी तरह मार रही है। दरअसल ये लड़का लड़की को बार-बार फोन करता था और उलटी सीधी बातें करता था। 
 

UP NEWS 3:19

बेटे को थी गेम खेलने की आदत, बाप बन गया ‘कातिल’

3.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Wed, 18 Jul 2018 12:53 PM IST

बस्ती के परसरामपुर थानाक्षेत्र के गांव बाबगंज बनगवा में एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक पिता ने अपने 12 साल के बेटे को इसलिए मौत के घाट उतार दिया क्योंकि वो स्कूल से आने के बाद एक दुकान पर बैठकर गेम खेल रहा था, देखिए पूरी रिपोर्ट।

हिंदू 1:04

हिंदू महासभा कार्यकर्ता ने मांगी इच्छा मृत्यु, ये है वजह

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sat, 14 Jul 2018 03:55 PM IST

जैसे जैसे लोकसभा चुनाव नजदीक आ रहा है, वैसे वैसे राम मंदिर को लेकर सियासी बयानबाजी तेज होती ही जा रही है। अभी शिया वक्फ बोर्ड के चेयरमैन वसीम रिजवी के बयान पर विवाद खत्म नहीं हुआ कि बस्ती में हिंदू महासभा के एक कार्यकर्ता ने राम मंदिर को न बनने की वजह से राष्ट्रपति को पत्र लिखकर इच्छा मृत्यु की मांग की है।

बस्ती 3:13

घाघरा सैकड़ों लोगों को लीलने को है तैयार

2.4K Views
वीडियो डेस्क, बस्ती Updated Wed, 04 Jul 2018 03:01 PM IST

आने वाली बारिश बस्ती के दो दर्जन  से ज्यादा जिलों के लिए तबाही ला सकती है। घाघरा नदी के बढ़ते कटान से लोग परेशान है। लेकिन अधिकारी इससे बेखबर। देखिए, अमर उजाला टीवी की खास रिपोर्ट।
 

rape 1:55

VIDEO: यूपी में शादीशुदा भाई ने की बहन के साथ हैवानियत, रिश्ते को किया शर्मसार

7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/बस्ती Updated Sun, 01 Jul 2018 10:48 PM IST

बहन अपने भाई के कलाई पर राखी बांध कर रक्षा की दुआ मांगती है तो वहीं भाई अपने बहन को वादा करता है, हर हाल में, हर मुसीबत में उसकी रक्षा करेगा. लेकिन यहां कुछ ऐसा हुआ है जिसे जानकर आप हैरान हो जाएंगे.

बस्ती गैंगरेप 3:11

पिता-भाई के सामने दबंगो ने नाबालिग को किडनैप कर बनाया हवस का शिकार

5.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 25 Jun 2018 06:43 PM IST

यूपी के बस्ती में एक नाबालिग को तीन लोगों ने अपनी हवस का शिकार बना लिया। चैंकाने वाली बात तो ये है कि तीनों आरोपियों ने उस बच्ची को उसके पिता और भाई के सामने से ही किडनैप किया और पास के स्कूल में उसके साथ इस घिनौनी वारदात को अंजाम दिया। सुनिए इस पूरी घटना की आंखोदेखी।
 

hospital 3:05

शर्मनाक! बस्ती में बीमार मां को ठेले पर अस्पताल लेकर पहुंचा मासूम

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sat, 23 Jun 2018 03:18 PM IST

योगी सरकार भले ही यह दावा कर रही है की प्रदेश में स्वास्थ्य व्यवस्था पटरी पर है और लोगों को स्वास्थ्य सुविधाएं बेहतर मुहैया कराई जा रही हैं, लेकिन बस्ती जिले की यह तस्वीरें योगी सरकार के पोल खोल रही है।

BASTI NEWS 4:23

बस्ती की हवा और पानी जहर हो चुका है, ये है वजह

1.4K Views
वीडियो डेस्क, बस्ती Updated Sat, 23 Jun 2018 07:55 AM IST

प्रदूषण हमारे पर्यावरण और हमारी सेहत को किस कदर खोखला कर रहा है इसकी बानगी देखने को मिल रही है बस्ती में। बस्ती में लगी फैक्ट्रियां मानकों को धता बताकर काम कर रही हैं और नतीजा ये हो रहा है कि बस्ती की हवा और पानी में जहर घुलता जा रहा है।
 

बस्ती 3:17

बस्ती में रक्षक ही बन गया भक्षक

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 12 Jun 2018 08:22 PM IST

बस्ती जिले के हरैया थाना अध्यक्ष पर एक गंभीर आरोप लगा है। SP बस्ती ने हरैया के सीओ को  जांच कर कार्रवाई करने का आदेश दिया है। क्या है क्या है पूरा मामला देखए हमारी इस रिपोर्ट में
 

तेंदुआ 0:51

VIDEO: जब गांव के दो लोगों पर झपट पड़ा तेंदुआ

5.1K Views
राजेश सिंह विसेन, संवाददाता, हर्रैया Updated Sun, 13 May 2018 09:29 AM IST

बस्ती के हर्रैया थानाक्षेत्र के गांव फरदापुर में घुसे तेंदुए ने दो लोगों पर हमला कर दिया। घटना से घबराए लोगों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस और वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, देखिए ये रिपोर्ट।

बस्ती 0:46

VIDEO: यूपी के बस्ती में दर्दनाक हादसा, भीषण आग की वजह से 12 घर जले

9.9K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Sun, 22 Apr 2018 07:34 PM IST

यूपी के बस्ती जिले में एक दर्दनाक हादसा हो गया। यहां के कठोतिया गांव में रविवार को अचानक भीषण आग लग गई, जिस वजह से करीब एक दर्जन घर जल गए और दो मवेशियों की झुलसने की वजह से मौत हो गई। सुचना पर पहुंची फायर ब्रिगेड ने किसी तरह भीषण आग पर काबू पाया, लेकिन तब तक कई घर पूरी तरह जलकर राख हो चुके थे। देखिए ये रिपोर्ट।

CM YOGI 2:05

VIDEO:CM योगी के जाते ही रातों रात ‘चोरी’ हुई सड़क

7.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Wed, 04 Apr 2018 02:47 PM IST

अक्सर हम चोरी की कई वारदातों के बारे में सुनते हैं लेकिन क्या कभी आपने सुना है सड़क चोरी हो गई। ऐसे मामला यूपी के बस्ती में देखने को मिला है। देखिए, अमर उजाला टीवी की स्पेशल रिपोर्ट।

हंगामा 3:24

VIDEO: भारत बंद के दौरान यूपी के इन शहरों में जमकर हिंसा

15.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 02 Apr 2018 01:44 PM IST

दलितों का आंदोलन लगातार उग्र होता जा रहा है। आंदोलन का असर यूपी में भी दिखाई दे रहा है। मेरठ, बस्ती और आगरा में भी इस आंदोलन के दौरान हिंसा हुई। मेरठ में आंदोलन के दौरान कई जगहों पर आगजनी हुई, लोगों ने थाने में भी आग लगा दी। आगरा में कई जगहों पर जाम लग गया। यहां से भी हिंसक झड़पें सामने आईं। बस्ती में प्रदर्शनकारियों ने जबरन दुकानें बंद करवाईं।
 

 ओम प्रकाश राजभर 1:55

योगी के इस मंत्री ने सुनाई खरी-खोटी कहा ‘तू अपने घर, हम अपने घर’

6.8K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 19 Mar 2018 07:46 AM IST

बस्ती में आयोजित दलित भागीदारी रैली में योगी कैबिनेट के मंत्री ओमप्रकाश राजभर पहुचें। जहां उन्होंने सूबे की सरकार को खरी-खोटी सुनाई। उन्होंने कहा कि सरकार को सिर्फ वोट चाहिए लेकिन हम लोगों को हिस्सा चाहिए वर्ना ‘तू अपने घर, हम अपने घर’।

बस्ती न्यूज़ 4:33

बस्ती में 151 जोड़ों ने की एक साथ शादी, देखिए ये खूबसूरत नजारा

5.4K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 19 Feb 2018 06:28 AM IST

बस्ती के किसान महाविद्यालय में रविवार को मुख्यमंत्री सामूहिक विवाह योजना के तहत 151 जोड़ें सात फेरे लेकर एक-दूसरे के हुए। इस शुभ काम में मुख्य अतिथि सांसद हरीश द्विवेदी पहुंचे। वहीं जिले के सभी विधायक मौजूद रहे।

ब्लास्ट 1:24

VIDEO: बस्ती के बेहिल मेले में हुआ ब्लास्ट, बच्ची के उड़े चिथड़े

3.4K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Tue, 13 Feb 2018 11:19 PM IST

बस्ती के बेहिल धाम मेले में महाशिवरात्रि के दिन एक भयानक हादसा हुआ। गुब्बारे भरने वाला गैस सिलेंडर फटने से एक 13 साल की बच्ची की मौत हो गई। हादसे में ग्यारह लोग घायल भी हो गए। मामले को लेकर कमिश्नर ने जिला प्रशासन से रिपोर्ट तलब की है।
 
 

बस्ती 2:17

इस जिले के डीएम ऑफिस के बाहर बच्चों ने लगाई भ्रष्टाचार के खिलाफ पाठशाला

2K Views
अरुण पाठक, अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 05 Feb 2018 11:30 AM IST

बस्ती के बीएसए दफ्तर में भ्रष्टाचार का बोल-बाला है। बीएसए दफ्तर में भ्रष्टाचार बंद हो इसके लिए बच्चे सीधे डीएम ऑफिस पहुंच गए और ऑफिस के बाहर ही लगा ली अपनी क्लास। रामनगर ब्लॉक के हजरत मोहम्मद पब्लिक स्कूल की मान्यता के लिए फाइल अफसरों के पास टहल रही है। आरोप लगाया गया है कि मान्यता के बदले बीएसए दफ्तर के कर्मचारी ने फोन पर 80 हजार रुपयों की रिश्वत मांगी। रिश्वत मांगे जाने के बाद प्रबंधक महफूज आलम ने स्कूल के बच्चों के साथ डीएम ऑफिस के बाहर प्रदर्शन करते हुए बच्चों की क्लास वहीं लगाई।

deoria news 3:04

VIDEO: यूपी में छेड़खानी से परेशान 12वीं की छात्रा ने खुद को लगाई आग

7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ देवरिया Updated Mon, 29 Jan 2018 09:59 PM IST

देवरिया में छेड़खानी से परेशान एक छात्रा ने खुदकुशी कर ली। उसने खुद पर मिट्टी का तेल छिड़कर कर आग लगा ली थी। स्कूल संचालक के बेटे से परेशान होकर छात्रा ने ये कदम उठाया। मृतका के परिजनों की तहरीर के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

छेड़खानी 3:08

यूपी का ये सिपाही करता था लड़कियों से छेड़खानी, फिर हो गई धुनाई

2K Views
अरुण पाठक,अमर उजाला टीवी/ बस्ती Updated Mon, 29 Jan 2018 06:15 PM IST

यूपी के बस्ती जिले में घर में घुसकर लड़कियों से छेड़खानी कर रहे एक सिपाही की खूब पिटाई की गई। लड़कियों का पिता मनचले पुलिसवाले को थाने ले गया और फिर उसके खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree