पटरी से उतरी सियालदह एक्सपेस, प्रशासन ने लिया एक्शन

1.6K Views
वीडियो डेस्क/ अंबेडकरनगर Updated Thu, 14 Jun 2018 12:36 PM IST

अंबेडकर नगर रेलवे स्टेशन के पास सियालदह एक्सप्रेस गुरुवार सुबह पटरी से उतर गई। जिस वजह से इस रुट पर बाधित हो गया। इस मामले पर डीआरएम सतीश कुमार ने मीडिया से बातचीत की। खुद सुनिए क्या बोले डीआरएम सतीश कुमार।

आम 3:02

आम नहीं जहर खा रहे हैं आप!

378 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अंबेडकरनगर Updated Mon, 25 Jun 2018 12:24 PM IST

आम खाना किसे पसंद नहीं। बड़ी तादाद में लोग सिर्फ आम खाने के लिए गर्मियों का इंतजार करते हैं, लेकिन अगर हम आपको बताएं कि आप आम नहीं जहर खा रहे हैं तो शायद आपको यकीन न हो, लेकिन ये सच है। देखिए ये रिपोर्ट।

जवानों में झगड़ा 3:00

VIDEO: बीच सड़क जवानों का दंगल

871 Views
वीडियो डेस्क, अंबेडकरनगर Updated Sun, 17 Jun 2018 01:24 PM IST

शहर की यातायात व्यवस्था संभालने की जिसकी जिम्मेदारी थी वही जवान बीच सड़क झगड़ पड़े। दो जवानों के बीच जमकर हाथापाई हुई। वीडियो वायरल होने के बाद कार्रवाई की बात कही जा रही है।
 
 
 

UP NEWS 2:26

VIDEO: हॉरर किलिंग से दहला अंबेडकरनगर

2.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अम्बेडकरनगर Updated Fri, 15 Jun 2018 11:49 AM IST

अम्बेडकरनगर में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पिता ने अपनी बेटी और उसके प्रेमी की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद आरोपी पिता खुद ही पुलिस स्टेशन पहुंच गया। देखिए ये दर्दनाक रिपोर्ट
 

स्वच्छ भारत 3:02

एक अदद शौचालय दिला दो साहब

928 Views
वीडियो डेस्क, अंबेडकरनगर Updated Sat, 09 Jun 2018 02:40 PM IST

अंबेडकरनगर में एक दिव्यांग ने आरोप लगाया है कि उसे शौचालय बनवाने के लिए किसी तरह की कोई सहायता सरकार से नहीं मिल रही। 

पुलिस 3:12

वो चीखता रहा पुलिस पीटती रही, कसूर सिर्फ इतना था

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अंबेडकरनगर Updated Sat, 09 Jun 2018 11:19 AM IST

अंबेडकरनगर के शहजादपुर इलाके में पुलिस का अमानवीय चेहरा एक बार फिर नजर आया है। यहां पुलिस ने एक युवक की पिटाई सिर्फ इसलिए कर दी क्योंकि उसने पति पत्नी के झगड़े को सुलझाने की कोशिश की थी।
 

आलू 1:43

जब रात में CM योगी के आवास के बाहर किसानों ने फेंके आलू

7.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 06 Jan 2018 11:43 AM IST

लखनऊ में आलू किसानों को जबरदस्त प्रदर्शन देखने को मिला। अपना विरोध जताते हुए किसानों ने लाखों टन आलू मुख्यमंत्री आवास, विधानसभा और राजभवन के बाहर फेंक दिया। देखिए आखिर क्यों भड़क उठा आलू किसानों का गुस्सा।

राजभर 0:51

योगी के मंत्री का बयान: बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट

5.4K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ बलरामपुर Updated Mon, 25 Dec 2017 03:01 PM IST

बलरामपुर में यूपी सरकार के कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने गरीबों पर विवादित बयान दिया है। यहां जनसभा को संबोधित करते हुए राजभर ने कहा कि गरीबों पर दारू-मुर्गा के बदले वोट देने का आरोप लगाया। अपने विवादित बयानों से लगातार चर्चा में रहने वाले ओम प्रकाश राजभर ने कहा कि गरीब दारू पीकर और मुर्गा ख़ाकर वोट देता है। उन्होंने कहा कि बाटी चोखा कच्चा वोट, दारू मुर्गा पक्का वोट माना जाता है।

योगी सेल्फी 1:53

सेल्फी लवर हैं, तो गलती से भी न करें ये अपराध

2.6K Views
इमरान, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 21 Dec 2017 08:53 AM IST

अपराधियों पर शिकंजा न कस पाने के लिए मशहूर यूपी पुलिस अब एक अजीबोगरीब फैसले के लिए चर्चा में हैं। दरअसल यूपी पुलिस ने मुख्यमंत्री आवास पर सेल्फी लेने से बैन लगा दिया है। देखिए ये रिपोर्ट।

लखनऊ 0:51

रेलवे स्टेशन से गुजर रही थी ट्रेन और फट गया पाइप

7.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 17 Dec 2017 10:45 AM IST

लखनऊ के चारबाग रेलवे स्टेशन पर शनिवार रात पाइपलाइन टूट गई, जिससे हजारों लीटर पानी बर्बाद हो गया। प्रेशर इतना तेज थी कि आसपास से गुजरने वाली ट्रेनों के कोचों में भी पानी चला गया, जिससे यात्रियों को भी परेशानी झेलनी पड़ी।

मुस्लिम महिलाएं 1:37

लखनऊ की पर्दानशीनों ने मांगी मोदी के लिए ये दुआ

2.8K Views
अर्जुन साहू, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Thu, 07 Dec 2017 10:40 PM IST

राजधानी लखनऊ में गुरुवार को मुस्लिम महिलाएं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए वोट मांगती नजर आईं। जानिए आखिर क्यों ये महिलाएं पीएम को धन्यवाद दे रही हैं और गुजरात की मुस्लिम महिलाओं से बीजेपी को वोट देने के लिए कह रही हैं।
 

सुल्तानपुर 3:20

यूपी में दो लोगों की हत्या में पुलिस पर लगे ये गंभीर आरोप

8.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सुल्तानपुर Updated Tue, 05 Dec 2017 11:52 AM IST

सुल्तानपुर में कोर्ट के स्टे ऑर्डर के बावजूद चल रहे निर्माण कार्य को रोकने गए एक परिवार पर आरोपी पक्ष ने जानलेवा हमला कर दिया। इस हमले में दो लोगों की मौत हो गई जबकि सात लोग बुरी तरह से घायल हो गए। वहीं पीड़ित पक्ष ने इस पूरे मामले में पुलिस पर कई गंभीर आरोल लगाते हुए जिला अस्पताल में दोनों शवों को रखकर प्रदर्शन किया।

लखनऊ 3:56

Video: तीन मिनट में दो लड़कियों ने पार कर दी स्कूटी, सीसीटीवी में दर्ज हो गई करतूत

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Mon, 04 Dec 2017 12:10 PM IST

लखनऊ के हजरतगंज के हबीबुल्ला स्टेट से शनिवार देर शाम महज तीन मिनट में ही दो युवतियों ने स्कूटी उड़ा दी। दोनों की करतूत सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई। पुलिस फुटेज के आधार पर युवतियों की तलाश कर रही है। इंस्पेक्टर हजरतगंज आनंद शाही ने बताया कि केस दर्ज कर लिया गया है।

पारा के आरडीएसओ दीपनगर निवासी मिथिलेश ओझा अपनी स्कूटी से हलवासिया मार्केट स्थित हबीबुल्ला स्टेट के कैरीटेज कैफे पहुंची। शाम करीब 5.25 बजे स्कूटी गेट के सामने खड़ी की और अंदर चली गईं। एक मिनट बाद दो युवती कैफे से बाहर आई और मौका देखते ही स्कूटी लेकर गायब हो गई। एक युवती की गोद में मासूम भी था। मिथिलेश ने बताया कि वह सात बजे बाहर निकली तो स्कूटी नहीं थी। तलाश के बाद वह पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी। पुलिस ने भी स्कूटी की तलाश की, लेकिन सफलता हाथ नहीं लगी।

सीतापुर 1:08

अब बीजेपी विधायक की ‘भैंस’ को ढूंढने में जुटी यूपी पुलिस

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सितापुर Updated Mon, 04 Dec 2017 09:49 AM IST

सीतापुर से बीजेपी विधायक सुरेश राही की दो भैंस खो गईं। जिसके बाद उन्होंने सीतापुर कोतवाली में तहरीर देकर रिपोर्ट दर्ज कराई है। वहीं यूपी पुलिस ने भी भैंस ढूंढने के लिए एक विशेष टीम का गठन कर दिया है।

लखनऊ 1:29

VIDEO: आमने-सामने से भिड़े दो ट्रक, बीच में फंसा ड्राइवर

2.3K Views
इमरान, वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sun, 03 Dec 2017 12:34 PM IST

लखनऊ के थाना विभूतिखंड के शहीद पथ पर दो ट्रक आमने सामने से भिड़ गए। टक्कर इतनी जोरदार थी कि दोनों ट्रकों का अगला हिस्सा एक-दूसरे में घुस गया और एक ट्रक का चालक फंस गया। पुलिस काफी मशक्कत के बाद ट्रक चालक को निकाल पाई।

बीएसपी सुप्रीमो मायावती 0:28

अखिलेश से हाथ मिलाने पर मायावती ने दिया ये जवाब

17.8K Views
इरफान, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 02 Dec 2017 09:01 PM IST

बहुजन समाज पार्टी की मुखिया मायावती ने यूपी निकाय चुनाव में दो नगर निगम सीटों पर मिली जीत पर खुशी जाहिर की। वहीं मायावती समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर पूछे गए सवालों से बचती नजर आईं। शनिवार को बौद्ध भिक्षु डॉ. प्रज्ञानंद को लखनऊ में श्रद्धांजलि अर्पित करने पहुंची मायावती ने समाजवादी पार्टी से गठबंधन पर पूछे गए सवालों पर कुछ भी सीधे बोलने से परहेज किया। मायावती ने कहा कि हम सभी को साथ लेकर चल रहे हैं। मुस्लिम, पिछड़े और दलित हमारे साथ ही हैं, इससे बड़ा गठबंधन और क्या हो सकता है।

अखिलेश मायावती 2:02

मायावती-अखिलेश ने दी BJP को बैलेट पेपर से हराकर दिखाने की चुनौती

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 02 Dec 2017 08:37 PM IST

यूपी निकाय चुनावों में बीजेपी को मिली बंपर जीत पर पार्टी और सरकार बेहद खुश नजर आ रही है लेकिन विपक्षी दल इन चुनावी नतीजों की अलग ही कहानी बयां कर रहे हैं। विपक्षी दल खासकर समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और बहुजन समाज पार्टी सुप्रीमो मायावती ने बीजेपी की जीत के जश्न पर सवाल उठाया।

गोमती रिवर फ्रंट 0:56

अखिलेश के ड्रीम प्रोजेक्ट पर CBI ने दर्ज किया केस, आठ इंजीनिर्स फंसे

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 02 Dec 2017 03:42 PM IST

उत्तर प्रदेश में शहरों की सरकार के चुनाव के परिणाम आने के बाद घोटालों की जांच प्रक्रिया शुरु हो गई। सबसे पहले पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के ड्रीम प्रोजेक्ट गोमती रिवर फ्रंट पर एक्शन लिया गया। इस घोटाले की जांच कर रही सीबीआई ने आठ इंजीनियर के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई।

 जीत के बाद जश्न में डूबे भाजपाई 3:01

यूपी निकाय चुनाव में फेल हुआ BJP का ‘मुस्लिम कार्ड’

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Sat, 02 Dec 2017 03:40 PM IST

यूपी निकाय चुनाव में भारतीय जनता पार्टी ने कब्जा कर लिया है और इसमें दो मुस्लिम चेहरों का योगदान रहा। अब आप सोच रहे होंगे कि सिर्फ दो ही कैसे क्योंकि बीजेपी ने तो मैदान में 187 मुस्लिम उम्मीदवारों को उतारा था। अब ये समीकरण जानने के लिए देखिए हमारी खास रिपोर्ट।

अयोध्या 0:32

पहली बार नगर निगम बने अयोध्या में बीजेपी के मेयर प्रत्याशी की जीत

1.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ फैजाबाद Updated Sat, 02 Dec 2017 02:43 AM IST

यूपी नगर निकाय चुनाव में अयोध्या नगर निगम में भारतीय जनता पार्टी को जीत मिली है। फैजाबाद में अयोध्या को पहली बार नगर निगम का दर्जा मिला है। बीजेपी के ऋषिकेश उपाध्याय ने अयोध्या नगर निगम से मेयर पद की दावेदारी पर जीत हासिल की। ऋषिकेश ने समाजवादी पार्टी के मेयर पद उम्मीदवार गुलशन बिंदु को करीब 3600 वोटों के अंतर से हराया। अपनी जीत के बाद ऋषिकेश ने कहा कि वो अयोध्या को उसकी गरिमा के अनुकूल विकसित करेंगे।

योगी 2:38

सीएम योगी ने पीएम मोदी को दिया निकाय चुनाव में जीत का श्रेय

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Fri, 01 Dec 2017 08:47 PM IST

लोकसभा और विधानसभा चुनाव के बाद अब यूपी नगर निकाय चुनाव में भी बीजेपी ने शानदार प्रदर्शन किया। निकाय चुनाव को सीएम योगी की अग्निपरीक्षा के रूप में देखा जा रहा था। सीएम योगी ने न सिर्फ अग्निपरीक्षा पास की बल्कि विरोधियों को बुरी तरह मात भी दी।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen