विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Agra ›   APRAJITA 100 MILLION SMILE: SCHOOL STUDENT INFORMED ABOUT NEWS PAPER PRINTING PROCESS IN AGRA

अपराजिता 100 मिलियन स्माइल्स: अमर उजाला के कार्यालय पहुंचे स्कूली बच्चे, जाना कैसे छपता है अखबार

755 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 06 Apr 2019 08:26 PM IST

अमर उजाला के 'अपराजिता: 100 मिलियन स्माइल्स' अभियान के तहत शनिवार को आगरा में स्कूली बच्चे अमर उजाला के कार्यालय पर पहुंचे। यहां इन बच्चों ने जाना कि एक अखबार के कार्यालय में किस तरह काम होता है, कितने समय में अखबार की कॉपियां छपती हैं और इसके बाद किस तरह अखबार लोगों तक पहुंचता है। देखिए ये रिपोर्ट।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election