विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Technology ›   Tip of the Day ›   Health hazards due to dieting, take advice from dietician before going on diet special story

डाइटिंग के बारे में सोच रहे हैं तो सावधान, हो सकती हैं ये गंभीर बीमारियां..

1.6K Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Mon, 25 Dec 2017 04:45 PM IST

अगर डाइटिंग करने के बारे में सोच रहे हैं तो सावधान हो जाइए क्योंकि इससे आपकी सेहत को नुकसान पहुंच सकता है। कुछ लोग बिना डाइटीशियन की सलाह के ही डाइटिंग करने लगते हैं। ऐसे में प्रॉब्लम हो सकती है। आइए जानते हैं कि ज्यादा डाइटिंग आपकी सेहत को किस तरह से नुकसान पहुंचा सकती है..
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree