विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Technology ›   Gadgets ›   sony launches new projector Xperia touch which changes every surface into touch screen special story

तो अब सबकुछ हो जाएगा टच स्क्रीन, सोनी लाया नया प्रोजेक्टर 

2.4K Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Fri, 13 Oct 2017 03:47 PM IST

अभी तक आप केवल लैपटॉप और स्मार्टफोन में टचस्क्रीन का इस्तेमाल कर रहै थे। लेकिन टेकनॉलोजी बहुत तेजी से बदल रही है। जल्द ही आप अपने घर की दीवार, फर्श, बिस्तर आदी को भी टच-स्क्रीन बना सकेंगे। सोनी ने एक ऐसा ही प्रोजेक्टर बाजार में उतार दिया है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree