VIDEO: रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में ब्रावो ने गाया गाना तो जीवा ने किया डांस

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 16 May 2018 01:36 PM IST

आईपीएल में चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाड़ी सुरेश रैना की बेटी की बर्थडे पार्टी में बाकि टीम के खिलाड़ियों ने जमकर मस्ती की। धोनी की बेटी जीवा ने भी बर्थडे पार्टी में खूब मस्ती की। जीवा ब्रावो के चैम्पियन गाने पर डांस करती हुई भी दिखाई दी।
 

sports 2:23

Asian Games 2018: भारतीय बॉक्सिंग से जुड़ा हर आंकड़ा जानिए यहां

310 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 08:44 PM IST

इंडोनेशिया में 18 अगस्त से शुरु होने वाले 18वें एशियाई खेलों के लिए भारत पूरी तरह से तैयार है। तो चलिए आज इस रिपोर्ट के जरिए ये जान लेते हैं कि इन खेलों में भारतीयों को बॉक्सिंग से क्या उम्मीदें रहने वाली हैं, इसके अलावा जानते हैं जरूरी आंकड़े।

विराट कोहली 1:06

तीसरे टेस्ट में विराट के खेलने पर सवाल! देखिए क्या है वजह

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 13 Aug 2018 02:51 PM IST

भारत को लॉर्ड्स टेस्ट में इंग्लैंड के हाथों करारी शिकस्त मिली है लेकिन इसके साथ ही भारतीय क्रिकेट टीम के लिए एक और बुरी खबर है। विराट कोहली के पीठ का दर्द एक बार फिर उभर आया है जिसके बाद तीसरे टेस्ट में उनके खेलने पर सवालिया निशान खड़ा हो गया है।
 

पुजारा 2:15

VIDEO: पुजारा के नाम के साथ जुड़ा ये शर्मनाक रिकॉर्ड

898 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 10 Aug 2018 10:40 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच ऐतिहासिक लॉर्ड्स के मैदान पर दूसरा टेस्ट खेला जा रहा है। इस मैच में भारत की टीम की शुरूआत काफी खराब रही है और उसे शुरुआत से ही झटके लगने शुरू हो गए। बल्लेबाज चेतेश्वर पुजारा भारत की पहली में रन आउट हो गए। इस रन आउट के साथ ही पुजारा के नाम के साथ एक खराब रिकॉर्ड भी जुड़ गया। देखिए ये रिपोर्ट।

प्रतीकात्मक तस्वीर 0:55

देखें, क्यों टीम से अलग हैं विराट कोहली

569 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Thu, 09 Aug 2018 07:14 PM IST

टीम इंडिया इंग्लैंड दौरे पर है। भारतीय टीम के स्टेडियम से निकलते वक्त एक प्रशंसक ने वीडियो बनाया है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

कोहली 1:06

VIDEO: आलोचकों को विराट कोहली ने दिया ये जवाब

669 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 08 Aug 2018 11:23 PM IST

इंडियन क्रिकेट टीम इन दिनों इंग्लैंड में टेस्ट सीरीज खेल रही है। पहले मैच में भारतीय टीम को इंग्लिश टीम के हाथों हार का सामना करना पड़ा। बुधवार को टीम प्रैक्टिस के बाद टीम इंडिया के कैप्टन विराट कोहली मीडिया से रूबरू हुए और कई बड़े सवालों के जवाब दिए।

प्रतीकात्मक तस्वीर 1:00

अंग्रेज प्रशंसकों ने घेरी टीम इंडिया की बस, कोहली को बनाया निशाना

675 Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Tue, 07 Aug 2018 03:28 PM IST

सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें टीम इंडिया की बस को घेरकर इंग्लैंड टीम के प्रशंसक कोहली को ट्रोल कर रहे हैं। 

sardar singh 1:21

सरदार सिंह ने बताया, एशियन गेम्स में जीत का ‘गेम प्लान’

505 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 03 Aug 2018 10:45 PM IST

इंडियन हॉकी टीम के डिफेंडर सरदार सिंह ने कहा कि पिछले 3-4 सालों से हमारी टीम अच्छा प्रदर्शन कर रही है और हमारी विश्व रैंकिंग में भी सुधार हुआ है। इसके आगे उन्होंने कहा कि एशियन गेम्स बहुत ही महत्वपूर्ण है और प्रत्येक खिलाड़ी को अपना 100% देना होगा। अगर सभी  खिलाड़ी प्लानिंग करके खेलते हैं तो हम किसी भी टीम को हरा सकते हैं।

विराट कोहली 2:32

IND vs ENG: कोहली का इंतकाम, रूट को उन्ही के अंदाज में दिखाया बाहर का रास्ता

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 02 Aug 2018 01:50 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच का पहला दिन कई मायनों में रोमांचक रहा। शुरूआती सेशन में मैच पर मजबूत पकड़ बनाने के बाद इंग्लैंड टीम लड़खड़ा गई और दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड का स्कोर 285/9 रहा। मैच के दौरान कई दिलचस्प चीजें हुईं और इसी में है कोहली का इंतकाम।

विराट कोहली 3:18

IND vs ENG: विराट कोहली ने बताया इंग्लैंड में जीत का मंत्र

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 01 Aug 2018 01:51 PM IST

भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज का आगाज हो गया। टेस्ट और वनडे मैचों के बाद अब भारत की कड़ी परीक्षा है। कप्ताल विराट कोहली ने मैच से पहले टीम की तैयारियों के बारे में बताया। सुनिए

नो बॉल 1:21

सदी का सबसे बड़ा NO BALL, देखिए वीडियो

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 01 Aug 2018 01:51 PM IST

आपनो नो बॉल तो कई देखे होंगे। कई बार गेंदबाज का नियंत्रण खराब होने की वजह से गेंद सीधा बल्लेबाज के सिर के पास से गुजर जाती है। लेकिन अब एक गेंद को नो बॉल ऑफ द सेंचुकी का खिताब मिला है। देखिए कितना बड़ा है ये नो बॉल
 

MS DHONI 3:07

अपना करियर बर्बाद कर के इस खिलाड़ी ने बनाया था धोनी का करियर

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 29 Jul 2018 03:47 PM IST

सौरव गांगुली, भारती टीम का वो स्तंभ जिसने न सिर्फ विदेशों में टीम इंडिया को जीतना सिखाया बल्कि भारतीय क्रिकेट के भीतर भी कई नई चीजों की शुरूआत की। दादा ने टीम में नए खिलाड़ियों को खूब आगे बढ़ाया और इसी का नतीजा है भारत को धोनी जैसा खिलाड़ी मिला, देखिए ये रिपोर्ट।

TOP 10 3:23

देखिए खेल से जुड़ी दस बड़ी खबरें एक नजर में

828 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 24 Jul 2018 11:15 PM IST

खराब पिच से नाराज भारतीय टीम, ICC टेस्ट रैंकिंग में तीसरे नंबर पर जडेजा और एशियन गेम्स में गोल्ड जीतने को बेकरार रूपिंदर समेत खेल से जुड़ी दस बड़ी खबरें। 

RAJIV SHUKLA 2:07

VIDEO: ‘सेक्स फॉर सिलेक्शन’ स्टिंग में फंसा राजीव शुक्ला का असिस्टेंट

6.5K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Fri, 20 Jul 2018 06:08 AM IST

भद्रजनों के खेल क्रिकेट पर एक बार फिर से कीचड़ उछला है। इस बार मामला टीम में चयन को लेकर है। यूपी के एक क्रिकेटर ने आरोप लगाया है कि राज्य क्रिकेट टीम में जगह दिलाने के लिए उससे बदले में रिश्वत और लड़की की डिमांड की गई।

rohit sharma 4:07

इंग्लैंड टेस्ट सीरीज के लिए टीम इंडिया का ऐलान, ये रही खिलाड़ियों की लिस्ट

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 19 Jul 2018 08:32 PM IST

इंग्लैंड के खिलाफ पांच मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम का ऐलान हो गया है। टीम में  पहले तीन टेस्ट मैचों के लिए विकेटकीपर और बल्लेबाज रिषभ पंत को पहली बार जगह मिली है, वहीं रोहित शर्मा को इस सीरीज से बाहर रखा गया है।

एमएस धोनी 2:03

धोनी ने किया संन्यास की ओर इशारा! देखिए VIDEO

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 19 Jul 2018 09:29 AM IST

महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास लेने की खबरें सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। माना जा रहा है कि धोनी अचानक ही अपने संन्यास का ऐलान कर सकते हैं। देखिए क्यों माना जा रहा है ऐसा।
 

प्रतीकात्मक तस्वीर 1:06

तो क्या एम एस धोनी लेने जा रहे संन्यास!

1.5K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Wed, 18 Jul 2018 06:13 PM IST

इंग्लैंड से वनडे सीरीज में हारने के साथ ही सोशल मीडिया पर धोनी की रिटायरमेंट के कयास भी लगाए जाने लगे हैं। इंग्लैंड के हाथों 8 विकेट से हारने के बाद धोनी ने कुछ ऐसा किया, जिससे उनके चाहनेवाले ऐसा सोचने पर मजबूर हो गए। 

फ्रांस ने जीता फीफा वर्ल्ड कप 3:25

#FrancevsCroatia: फ्रांस 4-2 से जीता, देखिए#Highlights

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 15 Jul 2018 11:44 PM IST

फीफा वर्ल्ड कप फाइनल में फ्रांस ने क्रोएशिया को 4-2 से मात देकर ट्रॉफी अपने नाम कर ली है। इस रोमांचक मुकाबले की शुरूआत एक सेल्फ गोल में हुई। 10 मिनट के भीतर क्रोएशिया ने बराबरी भी कर ली लेकिन इसके बाद फ्रांस ने जो खेल दिखाया, फिर क्रोएशिया को वापसी का मौका नहीं मिला।
 

गोल्डन बूट 3:31

फीफा फाइनल में भिडेंगे फ्रांस और क्रोएशिया, इन अवार्ड्स पर भी रहेगी नजर

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 15 Jul 2018 09:23 PM IST

फीफा विश्व कप की खिताबी जंग में फ्रांस और क्रोएशिया की टीमें आमने सामने होंगी। ये दोनों ही टीमें फीफा विश्व कप 2018 जीतने के लिए अपना पूरा जोर लगा देंगी। फीफा विश्व कप के साथ साथ फीफा फैंस ये भी जानना चाहते हैं कि गोल्डन बूट, गोल्डन ग्लव्स और गोल्डन बॉल किसके हाथ लगेगी। देखिए ये रिपोर्ट।
 

प्रतीकात्मक तस्वीर 2:30

फीफा विश्वकप इतिहास के अबतक के चैम्पियंस

1.4K Views
कन्वर्जेंस डेस्क, अमर उजाला Updated Sun, 15 Jul 2018 01:26 PM IST

फीफा विश्व कप के फाइनल मुकाबले में आज फ्रांस और क्रोएशिया खिताब के लिए भिड़ेंगे। ये तो मैच के बाद पता चलेगा कि 2018 का फुटबॉल का सरताज कौन होगा,लेकिन हम आपको बताने जा रहे हैं फीफा इतिहास के विजेताओं के बारे में... 

MILKHA SINGH 3:29

‘उड़न परी’ हिमा दास को मिल्खा सिंह ने दी ये बड़ी सलाह

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 14 Jul 2018 11:13 PM IST

हिमा दास ने आईएएएफ विश्व अंडर-20 एथलेटिक्स चैंपियनशिप की 400 मीटर दौड़ स्पर्धा में गोल्ड मेडल जीत इतिहास रच दिया है। हिमा दास को ‘फ्लाइंग सिख’ मिल्खा सिंह ने सलाह दी है। देखिए मिल्खा सिंह ने क्या कहा। आपको बता दें कि हिमा ने मिल्खा सिंह का भी रिकॉर्ड तोड़ा है। 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree