विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Kanpur ›   Savan 2019: Historical And Spiritual Importance Of Khereshwar Temple Shivrajpur in Kanpur

खेरेश्वर धाम: रात में महादेव का मंदिर बंद होने के बाद सुबह होता है रोजाना चमत्कार!

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 30 Jul 2019 05:05 PM IST

पुरानी मान्यता है कि महाभारत काल वाले अश्वत्थामा "अमर" हैं लेकिन भगवान कृष्ण के श्राप ने उन्हें जो वेदना दी उसका इलाज केवल भोलेनाथ ही कर सकते हैं। इसलिए अश्वत्थामा आज भी भगवान शंकर की पूजा उपासना कर रहे हैं। यकीन नहीं होता ना। चलिए आपको लिए चलते हैं एक ऐसे ही कानपुर के एक ऐतिहासिक और प्राचीन शिवमंदिर में।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree