विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Specials ›   Moin Khan, who delivered pizza to people's houses, has now become a police officer in jammu-kashmir

जम्मू- कश्मीर में पिज्जा डिलीवरी करने वाले मोइन खान ऐसे बने पुलिस अफसर

1.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Thu, 04 Jul 2019 03:00 PM IST

कहते हैं जिंदगी में खुशी के पलों के साथ थोड़ी दिक्कतों का भी होना जरूरी है। अगर किसी ख्वाहिश को पूरा करना है तो उसके लिए जिद चाहिए। ऐसी ही जिद और जुनून से लबरेज हैं जम्मू-कश्मीर के मोइन खान। कभी एक पिज्जा डिलीवरी ब्वॉय का काम करने वाले मोइन आज खाकी वर्दीधारी हैं। कैसे किया मोइन खान ने अपने सपने को साकार। जानिए इस रिपोर्ट में।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree