विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Rajasthan ›   WOMAN SARPANCH REKHA DEVI TRIES TO CLIMB ON JCB TO STOP ANTI ENCROACHMENT DRIVE IN RAJASTHAN

राजस्थान के जालोर में जेसीबी से लटक गईं सरपंच रेखा देवी, अतिक्रमण अभियान का कर रही थीं विरोध

2.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला.कॉम Updated Fri, 22 Nov 2019 03:00 PM IST

राजस्थान के जालोर में एक महिला सरपंच ने अतिक्रमण विरोधी अभियान को रोकने की कोशिश की। यहां तक कि वो जेसीबी पर लटक गईं। बाद में विरोध की वजह से गांव में अतिक्रमण विरोधी अभियान को रोकना पड़ गया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election