Hindi News ›   Video›  

Patiala

प्रोफेसर 3:05

VIDEO: क्या हुआ कि लड़कियों के सामने हाथ जोड़ने लगा ये प्रोफेसर

2.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटियाला Updated Mon, 07 May 2018 11:39 AM IST

पटियाला के सरकारी गर्ल्स कॉलेज के प्रोफेसर की कुछ लड़कियों ने जमकर पिटाई कर दी। ये प्रोफेसर लड़कियों को अश्लील मैसेज भेजा करता था।
 

रेप 1:34

अब यहां हुआ तीन साल की बच्ची से दुष्कर्म, मां ने बताई आपबीती

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटियाला Updated Fri, 04 May 2018 09:35 AM IST

पंजाब के पटियाला में तीन साल की मासूम बच्ची से रेप की शर्मनाक घटना हुई है। इस वारदात को मकान मालिक ने ही अंजाम दिया है। पुलिस ने पीड़ित बच्ची की मां की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया है और फरारा आरोपी की तलाश कर रही है।

मोहाली एक्सीडेंट 0:54

अमानवीय : दिल-दहला देगा सड़क हादसे का ये वीडियो

1.7K Views
अमित शर्मा, अमर उजाला टीवी/ मोहाली Updated Mon, 25 Sep 2017 11:54 PM IST

पंजाब के मोहाली में एक रोड एक्सीडेंट हुआ और उसके बाद जो हुआ वो दिल दहला देने वाला था। दरअसल एक्सीडेंट के बाद गाड़ी उस शख्स को तकरीबन एक किलोमीटर तक घसीटकर ले गई।

लुधियाना 01:07

लुधियाना में भी दो महिलाओं की कटी चोटी

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लुधियाना Updated Mon, 07 Aug 2017 10:00 PM IST

राजस्थान, हरियाणा, यूपी के बाद अब पंजाब के लुधियाना में भी चोटी काटने की दो घटनाएं सामने आई हैं। 45 साल की जसप्रीत कौर एक दुकान में थी जब उनके साथ ये हादसा हुआ। अचानक से वो बेहोश हो गईं। जब उन्हें होश आया तो उनकी चोटी कट चुकी थी।

हरमनप्रीत के पिता 01:23

महिला विश्वकप फाइनल: इनको है बेटी के उम्दा प्रदर्शन की उम्मीद

353 Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी,मोगा,पंजाब Updated Sun, 23 Jul 2017 05:51 PM IST

महिला विश्व कप के सेमीफाइनल में विश्व चैंपियन ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ शानदार पारी खेलने के बाद हरमनप्रीत सुर्खियों का सबब बन गई हैं। अब उनके पिता ने भी उम्मीद जताई है कि इंग्लैंड के खिलाफ फाइनल में उनकी बेटी बहुत अच्छा प्रदर्शन करेगी।
 

ट्रैफिक पुलिसकर्मी रिश्वत लेता हुआ 0:35

तरनतारन में ट्रैफिक पुलिसवाले की अवैध वसूली का वीडियो वायरल

1.3K Views
अमित मारवाह, अमर उजाला टीवी/ तरनतारन Updated Thu, 20 Jul 2017 12:47 PM IST

तरनतारन के पट्टी में वाहनों की चेकिंग के दौरान एक ट्रैफिक पुलिसकर्मी रिश्वत लेते दिखाई दिया, जिसका कुछ लोगों ने वीडियो बना लिया। इसके बाद ये वीडियो सोशल साइट पर वायरल हो गया।  इस वीडियो में ट्रैफिक पुलिसकर्मी साफ-साफ रिश्वत लेते दिखाई दे रहा है। इस मामले पर तरनतारन के एसपी तिलक राज का कहना है कि उन्हें इस मामले की कोई भी जानकारी नहीं है।

पटियाला वीडियो 03:01

देवर ने की भाभी की हॉकी स्टिक से बेरहमी से पिटाई

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटियाला Updated Sat, 15 Jul 2017 04:52 PM IST

बेटी के जन्म पर आज भी महिलाओं को प्रताड़ना सहनी पड़ रही है। दरअसल एक महिला की बेरहमी से पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। पटियाला से आए इस वीडियो में एक महिला को उसका देवर और देवर का एक दोस्त बेरहमी से पीटता दिख रहा है। पीड़ित महिला का आरोप है कि उसके ससुरालवाले उसे दहेज के लिए प्रताड़ित करते थे। वहीं जब महिला ने बेटी को जन्म दिया तो वो उसके साथ ससुरालवालों ने हैवानियत की हद पार कर दी।

पुलिस की लाठियां 0:36

पब्लिक प्रॉपर्टी तोड़ने वालों पर बरसी पुलिस की लाठियां

518 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटियाला Updated Sat, 01 Jul 2017 11:11 PM IST

पटियाला के राजेंद्र अस्पताल के बाहर प्रदर्शन करने वाले लोगों पर पुलिस को लाठीचार्ज करना पड़ा। दरअसल ये लोग एक शख्स के मर्डर के बाद वहां प्रदर्शन कर रहे थे लेकिन जब गुस्साई भीड़ ने एक दुकान को तोड़ दिया तो पुलिस को भीड़ को काबू करने के लिए लाठीचार्ज करना पड़ा।

पटियाला 0:41

पहले तो रॉन्ग साइड पर चलाई कार फिर ट्रैफिक पुलिस के साथ ही की मारपीट

395 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी, पटियाला Updated Wed, 28 Jun 2017 05:19 PM IST

पटियाला में एक बिजनेसमैन ने ट्रैफिक पुलिस के एक इंस्पेक्टर के साथ हाथापाई की। रॉन्ग साइड से अपनी बीएमडब्ल्यू चला कर आ रहे इस बिजनेसमैन को जब पुलिस ने रोकने की कोशिश तो वो हाथापाई पर उतर आया।  उसने ट्रैफिक विभाग के साथ मारपीट की। वर्दी तक फाड़ डाली। इसके बाद पुलिस ने इस शख्स को सेक्शन 186 और 353 के तहत गिरफ्तार कर लिया। ये दोनों ही सेक्शन गैरजमानती हैं।
 

बाउंसर्स को ही ठोक दिया 01:02

डिस्को में घुसने नहीं दिया तो बाउंसर्स को ही ठोक दिया

650 Views
कुलदीप शुक्ल, अमर उजाला टीवी/ मोहाली Updated Mon, 19 Jun 2017 05:45 PM IST

मोहाली के सेक्टर 82 से खबर है। यहां कुछ रईसजादों ने एक डिस्को में एंट्री न दिए जाने पर हंगामा किया, डिस्को के गेट पर खड़े बाउंसर्स से हाथापाई की और तो और लेडी बाउंसर के साथ भी बदतमीजी की।

चंडीगढ़ 0:36

चेन स्नैचर की करतूत CCTV कैमरे में रिकॉर्ड

961 Views
कुलदीप शुक्ला, अमर उजाला टीवी/ चंडीगढ़ Updated Sun, 18 Jun 2017 12:41 PM IST

चंडीगढ़ में बदमाशों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि वो कॉलोनी के अंदर टहल रही महिलाओं को अपना शिकार बना रहे हैं। ऐसा ही कुछ हुआ सेक्टर 56 में जहां बाइक सवार चेन स्नैचर ने महिला के गले से चेन छीन ली।
 

चांदी के दुर्लभ सिक्के बरामद 0:57

पाकिस्तानी से मिले 370 से अधिक दुर्लभ चांदी के सिक्के

401 Views
रमेश शुक्ल, अमर उजाला टीवी/ अमृतसर Updated Tue, 23 May 2017 08:49 PM IST

कस्टम विभाग ने अटारी से 370 से अधिक चांदी के दुर्लभ सिक्के बरामद किए हैं। एक जनवरी को ये सिक्के पाकिस्तानी नागरिक के पास से मिले थे। पाक नागरिक की तलाशी के दौरान समझौता एक्सप्रेस से इन सिक्कों को पकड़ा गया था लेकिन इनकी जांच में समय लगा। 

बीएसएफ ने की कार्रवाई 03:01

पंजाब से दो खालिस्तान समर्थक आतंकी गिरफ्तार

426 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अजनाला, पंजाब Updated Mon, 22 May 2017 03:10 PM IST

रविवार को भारतीय सीमा सुरक्षा बल ने भारत-पाक सीमा पर स्थित अजनाला से दो लोगों को गिरफ्तार किया। इन दो लोगों पर अजनाला में आतंक मॉड्यूल को संचालित करने का आरोप है।

अमरिंदर सिंह 0:17

लंबी में कैप्टन और बादल का आखिरी महासंग्राम

521 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पटियाला Updated Wed, 18 Jan 2017 11:15 AM IST

कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रकाश सिंह बादल की उन्हीं के घर में चुनौती दी है। अमरिंदर सिंह ने कहा कि वो पंजाब को बर्बाद करनेवालों को उन्हीं के घर में हराएंगे। कैप्टन अमरिंदर सिंह का इशारा प्रकाश सिंह बादल की ओर था। कैप्टन अमरिंदर सिंह ने प्रकाश सिंह बादल की सीट लंबी से ही पर्चा दाखिल किया है।

आतंकी समझ महिला को मारी गोली  0:32

चेकिंग के लिए नहीं रुकी गाड़ी तो पुलिस ने मार दी गोली!

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ पटियाला Updated Tue, 29 Nov 2016 02:28 PM IST

पटियाला में नाभा जेल ब्रेक की घटना के बाद चैकिंग पर तैनात पुलिस ने शक की बिनाह पर एक महिला को अपनी गोली का निशाना बना दिया। गोली लगने से महिला की मौत हो गई। ये घटना उस वक्त हुई जब जेल ब्रेक के बाद पटियाला की सीमा से सटे इलाके में कार चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इसी दौरान पटियाला-गुल्हा चीका मार्ग पर एक कार स्पीड में जा रही थी, जिसे पुलिस ने रुकने का इशारा किया लेकिन कार चालक ने बैरिकेड पार करने की कोशिश की। इसी बीच पुलिस ने कार पर तीन राउंड फायरिंग कर दी और कार में बैठी महिला गोली के निशाने पर आ गई। इस घटना के बाद मौके पर भीड़ इक्ट्ठी हो गई और जिनका गुस्सा पुलिसवालों पर फूट पड़ा। जैसे तैसे करके पुलिस कर्मी वहां से खुद को बचाते हुए निकल गए।
 

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen