Hindi News ›  

Video

विज्ञापन
The most destructive fast bowling in cricket history which took away stumps along special story 2:12

ऐसी तूफानी गेंदबाजी जो उड़ा ले गई विकेट, देखें क्रिकेट इतिहास की सबसे घातक गेंदें

3.9K Views
नेहा खत्री, अमर उजाला Updated Sat, 16 Dec 2017 02:29 PM IST

क्रिकेट के मैदान में गेंद और बल्ले के बीच के युद्ध में विकेट को बचाने और उड़ाने की कोशिश चलती रहती है। आइए देखते हैं ऐसी ही तूफानी गेंदबाजी के कुछ नमूने जब गेंदबाजों ने विकेट उखाड़ दी। 
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
गुगली गुरू 12:07

GOOGLY GURU:IPL 10: MATCH 18 : केकेआर ने दिल्ली को 4 विकेट से दी मात

250 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 18 Apr 2017 04:50 PM IST

कोलकाता नाइट राइडर्स ने दिल्ली को उसी के गढ़ में 4 विकेट से मात दी। इस जीत के साथ केकेआर ने आईपीएल में जीत की हैट्रिक लगा दी। ये शो इस मैच के Curtain Raiser के तौर पर प्रसारित किया गया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विराट जीत 0:14

अंग्रेजों ने टेके घुटने, भारत ने 246 रन से जीता विशाखापटनम टेस्ट

623 Views
अनुराग शुक्ल, अमर उजाला,नई दिल्ली Updated Tue, 22 Nov 2016 12:40 AM IST

विशाखापट्टनम टेस्ट में भारत ने इंग्लैंड को 246 रनों से हरा दिया है। इंग्लैंड की पूरी टीम भारतीय स्पिनर्स के आगे टिक नहीं सकी और भारत के 404 रनों के लक्ष्य के जवाब में 155 रनों पर ऑल आउट हो गई। भारत की ओर से आर.  अश्विन ने पूरे मैच में 8 विकेट लिए, कप्तान कोहली ने पहली पारी में 150 तो दूसरी पारी में अर्धशतक जमाया था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree