हॉरर किलिंग के शिकार अंकित सक्सेना के घरवालों ने दी इफ्तार की दावत

927 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 04 Jun 2018 12:17 PM IST

चार महीने पहले जिस अंकित सक्सेना की हत्या हुई थी जिसका आरोप एक मुस्लिम परिवार पर लगा था उस अंकित के घरवालों ने अपने घर पर इफ्तार की दावत दी। इसके पीछे उनका मकसद धर्म के नाम पर समाज में व्याप्त खाई को पाटना था।
 

moradabad 3:01

मुरादाबाद में स्वच्छता अभियान का 'आतंक', जेब में रखवाया मल

2.6K Views
अभिनव, अमर उजाला टीवी/ मुरादाबाद Updated Mon, 15 Jan 2018 03:37 PM IST

मुरादाबाद से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली खबर है। यहां रामपुर रोड पर रामगंगा नदी किनारे शौच करने वाले कुछ लोगों को दौड़ा-दौड़ाकर पीटा गया, उन्हें मुर्गा बनाकर पीठ पर ईंटें रखी और इतना ही नहीं दबंगों ने एक शख्स से मल को उसकी जेब में भी रखवाया, देखिए ये रिपोर्ट।

सीएम योगी आदित्यनाथ 3:14

सीएम योगी ने कहा, अब उतारेंगे जनता का कर्ज

2.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कानपुर Updated Tue, 17 Oct 2017 02:01 AM IST

यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ दो दिन की गोरखपुर दौरे पर हैं। सीएम योगी ने अपने दौर पर कांग्रेस और सपा पर जमकर निशाना साधा। सीएम योगी ने कहा कि हम लोग यूपी को परिवारवाद का उदाहरण नहीं बनने देंगे।  साथ ही योगी ने सपा पर तंज कसते हुए कहा कि सपा परिवार से ऊपर नहीं उठ पाई हैं। उन्होंने कहा कि गोरखपुर ने मुझे 5 बार सासंद बनाया है, मैं उसका कर्ज उतारने आया हूं। साथ ही सीएम ने कहा कि वो छोटी दीवाली अयोध्या में ही मनाएंगे।

मेरठ 3:37

3 साल से न्याय की आस में बैठे किसान पानी की टंकी पर चढ़े

544 Views
अमित मुदगल, अमर उजाला टीवी/ मेरठ Updated Wed, 14 Jun 2017 10:56 PM IST

देशभर में किसान खेती छोड़ धरने पर बैठा है। कोई कर्जमाफी के लिए तो कोई भूमि अधिग्रहण के मामले को लेकर। मेरठ में भी तीन साल से भूमि अधिग्रहण के मामले को लेकर धरने पर बैठे किसान थक हार कर पानी की टंकी पर चढ़ गए। सूचना मिलते ही आनन फानन में विधायक और एसडीएम मौके पर पहुंचे और किसी तरह किसानों को समझा बुझाकर नीचे उतारा।         
 

आगरा टावर ड्रामा 1:17

आगरा में हाइवोल्टेज ड्रामा, टावर पर चढ़ी महिला

982 Views
राजीव शर्मा, अमर उजाला/आगरा Updated Wed, 05 Oct 2016 12:15 PM IST

आगरा के एमजी रोड पर ई-रिक्शा से प्रतिबन्ध हटाने को लेकर ई-रिक्शा चालकों का हाइवोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। ई-रिक्शा से प्रतिबंध हटाने की मांग को लेकर एक महिला मोबाइल टावर पर चढ़ गई और आत्महत्या की धमकी देने लगी। 5 घंटे की मशक्कत के बाद महिला को टावर से नीचे उतारा गया। प्रशासन ने आगरा के एमजी रोड पर ई-रिक्शा प्रतिबंधित कर रखा है।
 

चोरी के आरोप में रेलवे पुलिस ने नाबालिग को बेदर्दी से पीटा 1.03

चोरी के आरोप में रेलवे पुलिस ने नाबालिग को बेदर्दी से पीटा

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Sat, 04 Jun 2016 12:30 PM IST

सूरत रेलवे स्टेशन पर पुलिस कर्मचारी ने एक नाबालिग लड़के चोरी के आरोप में जमकर पीटा। पुलिस अधिकारी के खिलाफ नाबालिग उत्पीड़न का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।
 

तेंदुआ 0:22

रेस्क्यू ऑपरेशन के दौरान गई तेंदुए की जान

368 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Tue, 17 May 2016 06:37 PM IST

उत्तराखंड के पिथौड़ागढ़ में तेंदुए बचाने के दौरा रेस्क्यू ऑपरेशन में उसकी जान चली गई।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen