विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   To celebrate PM Modi’s win, an auto driver offers free rides until his swearing-in ceremony

पीएम के शपथ ग्रहण तक सवारियों से पैसे नहीं लेगा ये ऑटो ड्राइवर, ये रही वजह

873 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 27 May 2019 10:17 AM IST

जमुना प्रसाद नाम के ऑटो ड्राइवर ने पीएम की जीत की खुशी में अनोखा काम किया है। जमुना प्रसाद ने पीएम के शपथ ग्रहण तक सवारियों से पैसे ना लेने का एलान किया है।
 
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
सबसे तेज अनुभव के लिए
अमर उजाला लाइट ऐप चुनें
Add to Home Screen
Election