विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   City & states ›   ABVP & BJYM protest against attack on a student Akhil at University College in thiruvananthapuram

छात्र पर जानलेवा हमले का विरोध कर रहे प्रदर्शनकारियों पर पानी की बौछार, छात्र नेता भिड़ गए पुलिस से

653 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 15 Jul 2019 03:06 PM IST

केरल के तिरुवनंतपुरम में एबीवीपी और भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने सोमवार को जोरदार प्रदर्शन किया. इस दौरान इन कार्यकर्ताओं की पुलिस से झड़प भी हुई. पुलिस ने कार्यकर्ताओं पर काबू पाने के लिए पानी की बौछार का इस्तेमाल किया. दरअसल ये कार्यकर्ता यूनिवर्सिटी कॉलेज में एक एसएफआई कार्यकर्ता अखिल पर हमले का विरोध कर रहे हैं. इस मामले में केरल पुलिस ने रविवार को हत्या के प्रयास के आरोप में एसएफआई के 8 सदस्यों के खिलाफ लुकआउट नोटिस जारी किया था.
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree