विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   LUCKNOW NAGAR NIGAM STARTS SPECIAL CAMPAIGN TO STOP OPEN DEFECATION

खुले में शौच रोकने को लखनऊ नगर निगम ने चलाया ये अनोखा अभियान

2.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लखनऊ Updated Wed, 12 Sep 2018 02:48 PM IST

खुले में शौच करने वालों को जागरुक करने के लिए सरकार तमाम तरीके के अभियान चला रही है। इसी के मद्देनजर लखनऊ नगर निगम ने ‘घंटी बजाओ-सीटी बजाओ’ नाम का अभियान की शुरुआत की। इस अभियान के तहत लखनऊ नगर निगम के कर्मचारी और वालंटियर जगह जगह मार्च  निकालकर लोगों को जागरुक कर रहे हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election