विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   after viral audio case yogi adityanath summons minister swati singh seeks report dgp

सीएम योगी की मंत्री स्वाति सिंह को फटकार, लखनऊ कैंट CO बीनू सिंह को धमकाने का ऑडियो हुआ था वायरल

8.3K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Sat, 16 Nov 2019 03:42 PM IST

लखनऊ कैंट सीओ को धमकाने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को फटकार लगाई। साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी है. दरअसल सीएम योगी ने मंत्री स्वाति सिंह का पुलिस अधिकारी को धमकाने का ऑडियो वायरल होने पर नाराजगी जताई है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election
  • Downloads

Follow Us