विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Uttar Pradesh ›   Lucknow ›   A Unique mazar where cigarettes and wine presented to Captain Wells as offering in Lucknow

लखनऊ में कैप्टन बाबा की ये मजार है काफी मशहूर, यहां चादर नहीं, चढ़ाई जाती है सिगरेट और शराब

2.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 16 Sep 2019 06:50 PM IST

देश में बनी तमाम पीर- मज़ारों पर फूल और अगरबत्ती चढ़ाते हुए तो आपने देखा होगा लेकिन आज आपको एक ऐसी मजार दिखाते हैं जहां सिगरेट चढ़ाई जाती हैं। ये मजार लखनऊ के मूसा बाग़ में श्रद्धालुओं की आस्था का केन्द्र बनी हुई है। जानिए यहां किसकी पूजा की जाती है और क्यों सिगरेट चढ़ाने की ये परंपरा है।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree