शादी समारोह के बाद पांच लोगों की गई जान, सात लोग मरते-मरते बचे

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लातेहार (झारखंड) Updated Fri, 02 Feb 2018 10:19 AM IST

झारखंड में लातेहार भयंकर सड़क हादसा हुआ जहां के कुड़ू- चंदवा पथ पर ट्रक और स्कॉर्पियो में भीषण टक्‍कर हो गई। इस हादसे में मौके पर ही पांच लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही सात लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

सांपों के साथ खिलवाड़ 1:42

VIDEO: जहरीले से जहरीले सांपों को ये डाल लेते हैं अपने मुंह में

276 Views
वीडियो डेस्क, रांची Updated Mon, 20 Aug 2018 04:38 PM IST

रांची में देवी को प्रसन्न करने के आदिवासी सांपों के साथ स्टंट करते हैं। मॉनसून के दौरान खास त्योहार के मौके पर सभी आदिवासी अपने शरीर के अलग अलग हिस्से को छिदवाते हैं।
 

झारखंड 1:31

इस किसान जोड़ी को काम करते देख आंखों से आ जाएंगे आसूं

1.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रांची Updated Thu, 02 Aug 2018 04:03 PM IST

लोग थोड़ी से मुसीबत आने के बाद टूट जाते हैं। हार जाते है। और कई दफा मौत को गले लगा लेते है। लेकिन इस किसान जोड़ी पर परेशानियों का पहाड़ टूटा है पर ये जो कर रहे है उसे देख आप इन्हें सलाम करने से खुद को रोक नहीं पाएंगे। देखिए ये शानदार स्टोरी।
 

INDIA NEWS 1:57

नक्सलियों की वजह से परेशान मासूम बच्चे, देखिए पूरा मामला

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रांची Updated Thu, 19 Jul 2018 01:57 PM IST

आम लोगों की जिंदगी को बेहतरी के लिए लड़ाई करने का दावा करने वाले नक्सली आम लोगों के लिए परेशानी का सबब बनते जा रहे है। झारखण्ड के लातेहार में नक्सलियों की वजह से मासूम बच्चे परेशान है। देखिए रिपोर्ट। 

अग्निवेश 1:24

VIDEO: BJP कार्यकर्ताओं ने स्वामी अग्निवेश को पीटा!

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 17 Jul 2018 05:34 PM IST

झारखंड के पाकुड़ में स्वामी अग्निवेश के साथ मारपीट की घटना को अंजाम दिया गया। यह मामला मंगलवार की सुबह का है। पहाड़िया महा सम्मेलन में भाग लेने आए स्वामी अग्निवेश के साथ पाकुड़ में विद्यार्थी परिषद व भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने मारपीट की।

हजारीबाग 3:18

VIDEO: अब यहां एक ही परिवार के 6 लोगों का मिला शव, गणित के फॉर्मूले से खुला राज

3.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ हजारीबाग (झारखंड) Updated Tue, 17 Jul 2018 08:57 AM IST

अभी कुछ ही दिन पहले दिल्ली के बुराड़ी में एक ही परिवार के 11 लोगों की सामूहिक आत्महत्या का मामला सामने आया था। अब ऐसा ही एक मामला झारखंड के हजारीबाग जिले में देखने को मिला है। यहां एक ही परिवार के 6 लोगों ने सामूहिक आत्महत्या कर ली है। और आत्महत्या का रहस्य गणित के फॉर्मूले की जरिए समझाया गया है।
 

JAYANT SINHA 1:43

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने क्यों मांगी माफी, देखें

500 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 11 Jul 2018 10:59 PM IST

केंद्रीय मंत्री जयंत सिन्हा ने झारखंड में मॉब लिंचिंग के आरोपियों को माला पहनाने और लडडू खिलाने पर खेद जताया है। खेद जताते हुए उन्होंने कहा कि मैं चाहता हूं कि जो गलत है उसे उसे सजा मिले।

DANCE 0:53

VIDEO: ‘डांसिंग अंकल’ को जबरदस्त टक्कर दे रहे हैं ये मुख्यमंत्री!

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 26 Jun 2018 11:19 PM IST

झारखण्ड के सीएम रघुवर दास के डांस का एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में रघुबर महिलाओं के संग जमकर ठुमके लगाते दिख रहे हैं। 

नक्सली 3:49

EXCLUSIVE: नक्सली रह चुके शख्स ने बताया, कैसी होती थी जंगलों में जिंदगी!

4.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रांची Updated Sun, 17 Jun 2018 08:27 PM IST

बेहतर जिंदगी और समाज की तलाश में हजारों युवक नक्सलवाद की तरफ जाते है, लेकिन वहां संगठन के बड़े अधिकारीयों की करतूत देख वे नाउम्मीद हो जाते है। यह स्टोरी एक ऐसे ही युवा की है जो  झारखंड का रहने वाला है। जानिए कैसे करते है नक्सली काम और कैसी होती है उनकी ज़िन्दगी।

झारखंड पत्थरगढ़ी 4:20

VIDEO: झारखंड के इन गांवों में नहीं चलता भारतीय संविधान

2.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 15 Jun 2018 08:24 PM IST

झारखंड के 34 गांवों में लोग भारतीय कानून को नहीं मान रहे हैं। इन जगहों पर ग्राम सभाएं खुद का शासन और कानून चला रही हैं। यहां बिना इजाजत बाहरी लोगों का एंट्री पर रोक है। सरकार के लिए नक्सली से भी ज्यादा पत्थलगड़ी समर्थकों ने चुनौती खड़ी कर दी है।

dhanbad rape 3:14

VIDEO: पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म कर हत्या

3.7K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ धनबाद Updated Tue, 01 May 2018 12:01 PM IST

धनबाद में एक पांच साल की बच्ची से दुष्कर्म से मामला सामने आया है। आरोपी से पूछताछ के बाद पुलिस ने लड़की की शव को जंगल से बरामद किया है।
 

हादसा 1:18

वापस लौट रही थी बारात, आठ लोगों की उठ गई अर्थी

3.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सिमडेगा (झारखंड) Updated Wed, 11 Apr 2018 01:45 PM IST

झारखंड के सिमडेगा में दिल दहला देने वाली घटना घटी। बारात लेकर गुमला से सिमडेगा वापस आ रही पिक-अप वैन दुर्घटनाग्रस्त हो गई, जिसमें आठ लोगों की मौत हो गई और नौ लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

NAXAL 1:01

मास्टर प्लान से सुरक्षबलों ने मार गिराएं 5 नक्सली

2.6K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला टीवी/ लातेहार (झारखंड) Updated Thu, 05 Apr 2018 12:04 PM IST

झारखंड में सुरक्षबलों को बड़ी सफलता हाथ लगी है। सुरक्षबलों से मुठभेड़ में पांच नक्सली मार गिराए हैं। घटनास्थल से तीन एके-47 राइफल भी बरामद भी की है।

हत्या 3:27

VIDEO: बीजेपी नेता का LIVE मर्डर, सरेआम कनपटी में सटाकर मारी गोली

10.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रांची(उत्तराखंड) Updated Tue, 13 Mar 2018 11:29 AM IST

रांची के नगड़ी में अज्ञात बदमाशों ने भारतीय जनता पार्टी के एक जिला नेता की गोली मारकर हत्या कर दी। हत्यारों ने सरेआम बीजेपी नेता की कनपटी में सटाकर गोली मारी, जिससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। बीजेपी नेता की हत्या की ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई है, जिसके आधार पर पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है।
 

हादसा 1:11

पूजा कर रहे 13 लोगों को कार ने रौंदा, छह की हुई मौत

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ (चाईबासा) झारखंड Updated Sun, 04 Mar 2018 02:14 PM IST

झारखंड के चाईबासा में सड़क किनारे शादी की रस्म की एक पूजा कर रहे लोगों को तेज रफ्तार कार ने कुचल दिया। कार की चपेट में आकर छह लोगों की मौत हो गई, जबकि सात लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं इस मामले में पुलिस पर आरोपी को बचाने के आरोप लग रहे हैं।
 

धरमेंद्र प्रधान 2:00

सबको जल्द मिलेगा एलपीजी गैस कनेक्शन: धर्मेंद्र प्रधान

882 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रांची Updated Tue, 27 Feb 2018 08:25 AM IST

देशभर में 80 प्रतिशत परिवारों ने एलपीजी गैस कनेक्शन का लाभ उठाने पर जोर देते हुए केंद्रीय पेट्रोलियम एवं प्राकृतिक गैस मंत्री धर्मेंद्र प्रधान ने सोमवार को कहा कि सरकार सभी परिवारों को कनेक्शन देने की कोशिश में है।

रामगढ़ 2:07

थाने से 300 मीटर दूरी पर हुई ढाई लाख की लूट, पुलिस पर उठे सवाल

1.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ रामगढ़ (ओडिशा) Updated Sat, 24 Feb 2018 03:10 PM IST

झारखंड के रामगढ़ जिले में दिनदहाड़े अज्ञात मोटर साइकिल सवार 2 अपराधियों ने एचपी गैस एजेंसी कर्मी से करीब 2.50 लाख रुपए लूट लिए। दिनदहाड़े लाखों की लूट की घटना के बाद पुलिस की कार्यशैली पर सवाल उठने लगा है क्योंकि लूट की घटना थाने से महज 300 मीटर की दूरी पर हुई है।
 

जमशेदपुर 3:08

VIDEO: सरेआम बीमार शख्स पर खाकी ने ढ़ाया ऐसे जुल्म

844 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ झारखंड Updated Thu, 15 Feb 2018 02:45 PM IST

आपको दिखाते हैं झारखंड के जमशेदपुर से एक अमानवीय तस्वीर जिसे देख आप भी कहेंगे कि किसी शख्स को जो मानसिक तौर पर बीमार है उसे सड़क से उठाने का क्या यही शर्मनाक तरीका बचा था। ये रिपोर्ट देखिए।
 

दुमका 3:00

शर्मनाक! इस अस्पताल ने शव को कफन के बदले दिया बैनर

619 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ दुमका Updated Sun, 28 Jan 2018 11:18 AM IST

झारखंड के दुमका से मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है। दुमका स्वास्थ्य विभाग ने एक शख्स को उसके परिजन के शव के लिए कफन के बदले एक विज्ञापन का बैनर दिया।
परिजन के पास कफन के पैसे नहीं थे।
 

 

आदिवासी महिला 1:34

झारखंड: महिला की मौत से प्रशासन में हडकंप, वजह जान कर हैरान रह जाएंगे आप

488 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पाकुड़ Updated Thu, 25 Jan 2018 11:56 AM IST

झारखंड से एक चौंका देने वाली घटना सामने आई है। यहां के पाकुड़ जिले के हिरणपुर गांव में लुखी मुर्मू नाम की एक तीस वर्षीय महिला की मौत हो गई। आरोप हैं कि महिला को पिछले 15 दिनों से उसके राशन डीलर ने खाद्य सामग्री नहीं दी थी। महिला की मौत से पूरी तरह हिल गया है और ये जांचने में लग गया है कि क्या वाकई मौत की वजह भूख थी।

ओडिशा जालंधर नायक 1:56

ओडिशा के इस ‘दशरथ मांझी’ ने बच्चों के लिए बनाई 8 किमी. लंबी सड़क

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Mon, 15 Jan 2018 12:09 PM IST

जिस तरह बिहार के गया के रहनेवाले दशरथ मांझी ने अपनी पत्नी के प्यार में एक पहाड़ को काट कर रास्ता बना दिया था ठीक उसी तरह की मिसाल ओडिशा में भी देखने को मिली। ओडिशा के कंधमाल में रहनेवाले जालंधर नायक ने अपने बच्चों के लिए अकेले ही आठ किलोमीटर लंबी सड़क तैयार कर दी। जालंधर के बच्चे इलाके में सड़क न होने की वजह से जंगल के रास्ते स्कूल नहीं जा पाते थे। 45 साल के जालंधर नायक ने हर रोज आठ घंटे कड़ी मेहनत करके दो साल में अकेले, बिना किसी प्रशासनिक मदद के आठ किलोमीटर लंबी सड़क तैयार कर ली है और अगले तीन साल में और सात किलोमीटर सड़क बनाने का उनका लक्ष्य है।

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree