विज्ञापन

यहां पुलिस चालान काटने के बदले उठाया ये कदम, देखते रह गए लोग

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमपुर Updated Mon, 22 Jan 2018 02:50 PM IST

उधमपुर में बिना हेलमेट के वाहन चलाने वालों के खिलाफ पुलिस की तरफ से विशेष तौर पर एक अभियान छेड़ा गया। इस बार अभियान में पुलिस ने चालान काटने के बजाए वाहन चालकों को निशुल्क हैलमेट देकर हमेशा हेलमेट पहनकर वाहन चलाने के लिए प्रेरित किया।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
स्टोन 1:49

जब बड़े पत्थर ने की हाईवे से नहीं हटने की जिद्द, लोग हुए हैरान

7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमपुर Updated Mon, 13 Aug 2018 05:30 AM IST

भूस्खलन की वजह से जम्मू कश्मीर के उधमपुर में खेरी के पास राष्ट्रीय राजमार्ग एक बड़ा सा पत्थर गिरने से बंद हो गया। हाईवे पर गिरे पत्थर की वजह से जाम लगने पर उसे हटाने की कोशिश की जाने लगी लेकिन ऐसा लग रहा था कि पत्थर ने ना हटने की कसम खा ली है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
उधमपुर 3:07

पुलिस की नाक के नीचे से एटीएम ही उड़ा ले गए चोर

2.4K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उधमपुर Updated Sat, 07 Oct 2017 09:55 AM IST

उधमपुर में बेखौफ चोरों ने एक बार फिर से अपनी मौजूदगी दर्ज कराते हुए टिकरी में लगे भारतीय स्टेट बैंक के एटीएम को ही उड़ा लिया। पुलिस की माने तो एटीएम में 30 लाख के करीब कैश भरा था। पुलिस ने शक के आधार पर एटीएम गार्ड को हिरासत में लिया है और उससे पूछताछ की जा रही है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
लेफ्टिनेंट जनरल डी अंबु 03:05

इस भारतीय सैन्य अधिकारी ने दी पाकिस्तान को 'सर्जिकल स्ट्राइक' की चेतावनी

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 08 Sep 2017 08:21 AM IST

सर्जिकल स्ट्राइक किसे याद नहीं होगी, जब भारतीय सेना ने लाइन ऑफ कंट्रोल के अंदर घुसकर पाकिस्तान के दायरे में आतंकियों का सफाया किया था। हम सर्जिकल स्ट्राइक की बात इसलिए कर रहे है कि लेफ्टिनेंट जनरल देवराज अंबू ने एक बार फिर घुसपैठ करने वाले को चेतावनी दी है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
ऊधमपुर 3:09

ऊधमपुर में तवी ब्रिज पर पड़ी गहरी दरारें, लोगों का आनाजाना हुआ मुश्किल

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ ऊधमपुर Updated Fri, 01 Sep 2017 12:44 PM IST

ऊधमपुर में तवी नदी पर बने ये सालों पुराने और जर्जर पुल की हालत कुछ ऐसी हो गई कि इसे बंद करना पड़ा। इस पुल से आवाजाही काफी वक्त पहले से बेहद खतरनाक हो चुकी थी। लेकिन फिर भी प्रशासन की आंख बंद किये बैठा था। जब पुल पर दरारे बढ़ गईं और हालत किसी को मौत के मुंह तक पहुंचाने के हो गए तब कहीं जाकर प्रशासन की नींद टूटी और पुल से लोगों की आवाजाही रोकते हुए इस मरम्मत के लिए बंद किया गया।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
राजौरी की आयुषी ने किया यूपीएसी 03:22

राजौरी की आयुषी ने किया UPSC में हासिल की 65वीं रैंक

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 11 Jun 2017 07:51 AM IST

बॉर्डर पर गोली बारूद, बम धमाकों और मौत के साजो समान के अलावा भी जिंदगी बाकी है, जीने की इच्छा बाकी है, कुछ कर गुजरने की इच्छा बाकी है। ये हम नहीं कह रहे हैं, ये प्रूव किया है राजौरी की रहने वाली आयुषी सुधन ने जिन्होंने यूपीएससी में 65 वीं रैंक हासिल की है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
उधमपुर पीएम मोदी 0:42

कश्मीर के युवाओं के पास दो रास्ते हैं, टूरिज्म और टेरेरिज्म: पीएम मोदी

598 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Mon, 03 Apr 2017 03:34 PM IST

बरसों से आतंकवाद को झेल रहे जम्मू-कश्मीर के भटके हुए युवाओं से प्रधानमंत्री ने एक बार फिर आतंकवाद का रास्ता छोड़ मुख्य धारा में शामिल होने की अपील की है। जम्मू-कश्मीर के चिनैनी में एशिया की सबसे बड़ी हाईवे टनल के उद्घाटन के बाद प्रधानमंत्री ने कहा कि “कश्मीर के युवाओं के पास दो रास्ते है, टूरिज्म और टेरेरिज्म, और युवाओं को टूरिज्म की मजबूत ताकत को समझना होगा”।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree