Hindi News ›  

Video

विज्ञापन
कठुआ 3:10

कठुआ गैंगरेप: बच्ची के गैंगरेप का 60 साल का मुख्य आरोपी, हैरान कर देंगे ये खुलासे

21.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कठुआ (जम्मू) Updated Sun, 15 Apr 2018 07:29 AM IST

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की मासूम से रेप और हत्या के मामले ने देशभर को झकझोर के रख दिया है। वहीं क्राइम ब्रांच की चार्जशीट में इस मामले से जुड़े चौंकाने वाले खुलासे हुए है। जिसने इंसानियत को शर्मसार करने की सारी हदें पार कर दी हैं।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
राजौरी की आयुषी ने किया यूपीएसी 03:22

राजौरी की आयुषी ने किया UPSC में हासिल की 65वीं रैंक

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 11 Jun 2017 07:51 AM IST

बॉर्डर पर गोली बारूद, बम धमाकों और मौत के साजो समान के अलावा भी जिंदगी बाकी है, जीने की इच्छा बाकी है, कुछ कर गुजरने की इच्छा बाकी है। ये हम नहीं कह रहे हैं, ये प्रूव किया है राजौरी की रहने वाली आयुषी सुधन ने जिन्होंने यूपीएससी में 65 वीं रैंक हासिल की है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
जम्मू-कश्मीर 0:48

बीएसएफ ने ढेर किए सात पाक रेंजर, एक आतंकी

4.3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/ नई दिल्ली Updated Sat, 22 Oct 2016 04:13 PM IST

सर्जिकल स्ट्राइक के बाद से पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रहे सीजफायर उल्लंघन का बीएसएफ ने करारा जवाब दिया है। कठुआ के हीरानगर में जवाबी कार्रवाई के दौरान बीएसएफ ने सात पाकिस्तानी रेंजर्स समेत एक आतंकी को मार गिराया। पाकिस्तान को आड़े हाथों लेते हुए बीएसएफ आईजी ने कहा, पाकिस्तान को उसी की भाषा में जवाब मिल गया, वो जितनी बार ऐसी हरकत करेगा उसे ऐसा ही जवाब मिलेगा।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
जम्मू-कश्मीर 1:03

LoC पर बसे गांवों में लौट रही है रौनक, सेना ने दिया सुरक्षा का भरोसा

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला/नई दिल्ली Updated Fri, 14 Oct 2016 05:59 PM IST

जम्मू-कश्मीर में LoC पर बसे गांवों में एक बार फिर रौनक देखने को मिल रही है। क्रॉस बॉर्डर फायरिंग की वजह से पलायन करने पर मजबूर लोग अब वापस अपने गांव लौट रहे हैं। जम्मू, सांबा और कठुआ सेक्टर के गांवों में पहले जैसी चहल-पहल दिखने लगी है। सर्जिकल स्ट्राइक के बाद सेना की सलाह पर लोगों को सुरक्षित स्थानों पर जाने को कहा गया था।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन
ट्रक और स्कूल बस में टक्कर 0:28

स्कूली बस और ट्रक में टक्कर, 20 बच्चे घायल

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला, नई दिल्ली Updated Thu, 12 May 2016 03:23 PM IST

जम्मू के कठुआ में स्कूल की बस और ट्रक में भयंकर टक्कर हुई जिसमें 20 बच्चे घायल हो गए। ये हादसा जम्मू- पठानकोट नेशनल हाईवे पर हुआ, तेज़ गति से आती हुई ट्रक और बस सामने से आपस में भिड़ गई।
 

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन
विज्ञापन

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree