जम्मू 4:31

जम्मी-कश्मीर में सरकार गिरने पर बीजेपी, कांग्रेस और पीडीपी का बयान

6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 19 Jun 2018 11:39 PM IST

जम्मू-कश्मीर में बीजेपी के समर्थन वापस लेने के बाद मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती ने इस्तीफा दे दिया। एक तरफ बीजेपी ने कश्मीर में बिगड़े हालातों के लिए पीडीपी को जिम्मेदार ठहराया है तो वहीं पीडीपी ने ये कहा कि ये उनके लिए एक चौंकाने वाली बात है। कांग्रेस नेता गुलाब नबी आजाद ने इस सियासी उथल-पुथल पर कहा कि बीजेपी की वजह से ही घाटी में हालत खराब हुए हैं।
 

उम्र अब्बदुला 1:28

बीजेपी-पीडीपी ब्रेकअप पर उमर अब्दुल्ला ने तोड़ी चुप्पी

5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Tue, 19 Jun 2018 08:52 PM IST

जम्मू कश्मीर में बीजेपी-पीडीपी गठबंधन टूटने के बाद राजनीतिक संकट खड़ी हो गई है। ऐसे में कयास लगाए जा रहे हैं कि अब सरकार किसकी बनेगी। इस मुद्दे पर पूर्व सीएम सुनिए उमर अब्दुल्ला ने क्या कहा।
 

AMARNATH YATRA 3:16

VIDEO: अमरनाथ यात्रा पर आतंक का साया, जानिए क्या है सरकार की तैयारी

5.9K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 17 Jun 2018 08:42 PM IST

28 जून से शुरू हो रही अमरनाथ यात्रा में खलल डालने के लिए आतंकी संगठन तैयार है। ऐसी जानकरी सुरक्षा एजैंसियों ने दी है। 

औरंगजेब 0:34

VIDEO: ‘टाइगर औरंगजेब के बदले चाहिए सौ’

2.2K Views
वीडियो डेस्क/ नई दिल्ली Updated Sat, 16 Jun 2018 11:14 PM IST

भारतीय सैनिक औरंगजेब के शहादत के बाद से ही पूरे देश में गुस्से का माहौल है। औरंगजेब के भाई ने कहा है कि उन्हें औरंगजेब के बदले सौ चाहिए, अगर सरकार नहीं दे सकती तो बता दे, हम खुद जानते हैं कि इन्हें कैसे लेना है।

औरंगजेब 2:11

VIDEO: कश्मीर में आतंकवाद को लेकर ये बोले शहीद औरंगजेब के पिता

1.6K Views
वीडियो डेस्क/ पूंछ Updated Sat, 16 Jun 2018 06:20 PM IST

शहीद औरंगजेब की शहादत पर पूरे देश में गम का माहौल है। पाकिस्तान समर्थित आतंकवादियों की इस कायराना हरकत की पूरे देश में निंदा हो रही है। शहीद औरंगजेब के पिता ने पीएम नरेंद्र मोदी से अपील की है कि वो कश्मीर घाटी में आतंक के इस खेल को रोकने के लिए सख्त कदम उठाएं। खुद सुनिए और क्या बोले शहीद औरंगजेब के पिता।

औरंगजेब 1:10

आतंकियों के सामने नहीं टूटा राइफलमैन औरंगजेब का हौसला

34K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 16 Jun 2018 05:50 PM IST

जम्मू कश्मीर में सेना के जवान राइफलमैन औरंगजेब की हत्या के मामले में एक वीडियो सामने आया है। ये वीडियो औरंगजेब की मौत के पहले का बताया जा रहा है। इस वीडियो में आतंकी औरंगजेब से कुछ सवाल पूछ रहे हैं लेकिन आतंकियों की गिरफ्त में भी इस जवान के हौसले नहीं टूटे।
 

आर्मी 3:03

दुनिया मनाएगी ईद, आतंकी मांगेंगे जान की दुआ

6.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Thu, 14 Jun 2018 10:07 PM IST

रमजान के महीने में सेना ने आतंकियों के खिलाफ एकतरफा सीजफायर किया था। लंबे वक्त से चले आ रहे ऑपरेशन ऑल आउट को सेना ने रमजान के महीने में रोक रखा था लेकिन ईद के तुरंत बाद इस ऑपरेशन को दोबारा शुरू करने के बारे में सोचा जा रहा है। ऐसे में आतंकी एक बार फिर अपनी जान की भीख मांगते नजर आएंगे।
 

इफ्तार 1:08

तो इसलिए खास रही ये इफ्तार की दावत

623 Views
वीडियो डेस्क, पुंछ Updated Sun, 10 Jun 2018 03:02 PM IST

पुंछ में भारतीय सेना ने इफ्तार पार्टी की आयोजन किया। इस दावत में कई रोजेदार पहुंचे। सभी मिलकर खाना खाया। भारतीय सेना के इस आयोजन को लोगों की खूब तारीफ मिली।
 
 

STONE PELTER 2:14

घाटी में पत्थरबाज चढ़ा अब्बा के हत्थे, चप्पल से हुई पिटाई

9.7K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Wed, 30 May 2018 04:36 PM IST

जम्मू कश्मीर से जब भी पत्थरबाजी की खबर आती है तो जहन में पत्थर बरसाते नवजवानों की तस्वीर उभरती है। लेकिन अब जो वीडियो हम आपको दिखाने जा रहे हैं वो एक ऐसे पत्थरबाज का है जो अपने पिता के हत्थे चढ़ गया। पत्थरबाज के पिता ने भी बेटे के सिर चढ़ पत्थरबाजी का भूत चप्पलों से पीट-पीटकर उतारा।

INDIA 1:50

VIDEO: रमजान में मुस्लिमों के लिए ये काम कर रहा है ये सिख

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/श्रीनगर Updated Tue, 29 May 2018 01:13 PM IST

हिंदुस्तान अपनी गंगा-जमुनी तहजीब की वजह से दुनिया भर में मशहूर हैं।  यहां हर मजहब के लोग एक साथ प्रेम और भाईचारे के साथ रहते हैं। एक-दूसरे के जश्न में शरीक भी होते हैं। देखिए किस तरह एक सिख बुजुर्ग कश्मीर में रोजेदार मुस्लिमों को सहरी के लिए जगाता है।

लाल सिंह 1:29

BJP MLA का दावा: इस औरत की वजह से बिगड़े कश्मीर में हालात

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Fri, 25 May 2018 08:07 AM IST

बीजेपी विधायक लाल सिंह ने जम्मू सीमा पर बिगड़े हालात को लेकर मुख्यमंत्री महबूबा मुफ्ती को पर आपत्तिजनक बयान दिया है। लाल सिंह ने कहा कि ये बहुत ही दुर्भागयपूर्ण है कि पाकिस्तान लगातार सीमा पार से गोलीबारी कर रहा है। इसके लिए उन्होंने महबूबा मुफ्ती को जिम्मेदार ठहराते हुए कहा कि “इस औरत की जिद्द की वजह से आज हालात इतने खराब हुए हैं”।

VAISHNO DEVI 2:02

शुरू हुई वैष्णो देवी यात्रा, वायुसेना ने 2500 लीटर की बाल्टी से बुझाई आग

5.6K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 24 May 2018 11:58 PM IST

त्रिकुटा पर्वतों पर लगी आग पर काबू पा लिया गया है। आग पर काबू पाने के बाद वैष्णो देवी यात्रा फिर से शुरू कर दी गई है। त्रिकुटा पर्वत पर लगी आग को बुझाने में भारतीय वायुसेना ने अहम रोल निभाया। आपको वीडियो में दिखाते हैं कि कितनी बड़ी बाल्टी की मदद से वायु सेना ने आग बुझाई।

VAISHODEVI 1:41

वैष्णो देवी यात्रा स्थगित, रास्ते में फैल गई है भयंकर आग

13.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Thu, 24 May 2018 02:27 AM IST

वैष्णों देवी यात्रा को स्थगित कर दिया गया है। अगर आप भी आज या कल में वैष्णों देवी यात्रा के लिए निकलनेवाले थे तो एक बार पहले कंफर्म कर लें फिर अपनी यात्रा शुरू करें। वैष्णो देवी यात्रा को स्थगित करने की वजह है मुख्य मार्ग में हिमकोटी के पास भयानक आग का फैलना।

bsf 3:03

पाकिस्तानी सैनिकों ने बीएसएफ को दी रहम करने की दुहाई!

3.9K Views
वीडियो डेस्क, नई दिल्ली Updated Sun, 20 May 2018 11:01 PM IST

पाकिस्तान की ओर से जारी गोलीबारी का सीमा सुरक्षा बल के जवानों ने तगड़ा जवाब दिया। बीएसएफ की ओर से की गई जवाबी कार्रवाई ने पाकिस्तानी रेंजर्स को पस्त कर दिया। इसके बाद पाकिस्तानी सैनिकों ने बीएसएफ से फायरिंग रोकने की गुहार लगाते हुए रहम करने की दुहाई दी।

जम्मू-कश्मीर 1:02

60 सेकेंड में जाने एशिया की सबसे बड़ी सुरंग जोजिला टनल के बारे में

4.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू कश्मीर Updated Sat, 19 May 2018 05:32 PM IST

जम्मू-कश्मीर में एशिया की सबसे बड़ी टनल यानि कि जोजिला टनल दुनिया की चंद सबसे बड़ी परियोजनाओं में शामिल है। इस परियोजना का मकसद कश्मीर घाटी और लद्दाख के बीच हर मौसम में संपर्क बनाए रखना है। देखिए आखिर क्यों खास है ये टनल, देखिए सिर्फ अमर उजाला टीवी पर।

crpf 1:51

VIDEO: श्रीनगर में CRPF की गाड़ी से कुचला गया एक पत्थरबाज, मौत

6.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रीनगर Updated Sat, 05 May 2018 07:48 PM IST

जम्मू-कश्मीर की राजधानी श्रीनगर में सुरक्षाबलों की गाड़ी के नीचे आकर एक पत्थरबाज की मौत हो गई। ये हादसा उस वक्त हुआ जब एक तरफ सेना और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ चर रही थी और दूसरी ओर सेना की CRPF पर लोगों ने पत्थरबाजी शुरू कर दी, देखिए ये रिपोर्ट।

जावेद राणा 0:34

VIDEO: विधायक ने पत्थरबाजों को बताया संघ की पैदाइश, सुरक्षा एजेंसियों को भी नहीं बख्शा

2.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू-कश्मीर Updated Fri, 04 May 2018 11:11 AM IST

जम्मू कश्मीर में नेशनल कॉन्फ्रेंस के विधायक जावेद राणा ने पत्थरबाजी के लिए राष्ट्रीय स्वयं सेवक संघ और सुरक्षा एजेंसियों को जिम्मेदार ठहराया है। हाल ही में शोपियां में एक स्कूल बस पर हुई पत्थरबाजी का जिक्र करते हुए मेंढर से विधायक राणा ने ये विवादित बयान दिया है, जिसक हर तरफ निंदा हो रही है।
 

आतंकी 1:39

VIDEO: आतंकी समीर टाइगर के जनाजे में ‘आतंक’, लहराई गई AK-47 एनकाउंटर

1.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू-कश्मीर Updated Wed, 02 May 2018 03:41 PM IST

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा में हुए एनकाउंटर में मारे गए आंतकी समीर टाइगर के जनाजे का वीडियो वायरल हो रहा है। वीडियो में दिख रहा है कि आतंकी समीर टाइगर के जनाजे में कई आतंकी भी पहुंचे, जो इस दौरान हवा में एके 47 भी लहराने लगे। इस वीडियो के सामने आने के बाद कई सवाल खड़े होने लगे हैं।

कविंदर 3:20

नए डिप्टी सीएम की शपथ लेने के बाद ही दिया विवादित बयान, कठुआ रेप को बताया 'मामूली’

1.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Tue, 01 May 2018 10:36 AM IST

जम्मू-कश्मीर के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लेने के कुछ ही घंटे बाद कवींदर गुप्ता ने ऐसा बयान दे दिया जिससे विवाद खड़ा हो गया। उन्होंने कहा कि कठुआ में आठ साल की बच्ची से रेप और उसकी हत्या छोटी घटना है जिसे बहुत ज्यादा तूल नहीं देना चाहिए। इस बयान की विपक्षी दलों ने उन्हें घेरना शुरू कर दिया जिसके बाद गुप्ता ने सफाई दी।
 

सलमान खान 0:39

VIDEO: जब कश्मीर में इस एक्ट्रेस के साथ बाइक पर घूमते नजर आए सलमान खान

5.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/कश्मीर Updated Sat, 28 Apr 2018 01:51 PM IST

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान और जैकलीन फर्नांडीज अपनी आने वाली फिल्म 'रेस 3' की शूटिंग के लिए कशमीर में हैं। लेकिन शूटिंग के साथ-साथ सलमान और जैकलीन कशमीर की वादियों में घूमने का मौका भी नहीं छोड़ रहे। दोनों का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें सलमान बाइक राइड कर रहे हैं वहीं जैकलीन उनकी बाइक पर पीछे बैठी हुई हैं।
 

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen