कठुआ 1:49

VIDEO: दिल्ली में ऐसे खुले कठुआ गैंगरेप मामले के बड़े राज, आरोपियों की आई शामत

16.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sat, 21 Apr 2018 07:16 AM IST

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में आठ साल की बच्ची के साथ गैंगरेप और हत्या मामले में दिल्ली की फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट ने कई बड़े खुलासे कर दिए हैं। फॉरेंसिक लैब की रिपोर्ट में जांच टीम के हाथ कुछ ऐसे सबूत लगे हैं, जिससे आरोपियों की मुश्किलें और भी बढ़ गई हैं। आइए बताते हैं क्या हैं वो राज जिनसे फॉरेंसिक रिपोर्ट ने पर्दा उठाया है।

महबूबा 1:02

कठुआ गैंगरेप पर ये बोलीं सीएम महबूबा मुफ्ती

1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कटड़ा Updated Wed, 18 Apr 2018 05:02 PM IST

कठुआ गैंगरेप की निंदा पूरे देश में हो रही है। जगह-जगह पीड़िता को न्याय दिलाने के लिए विरोध प्रदर्शन किए जा रहे हैं। बुधवार को जम्मू कश्मीर की श्रीमाता वैैष्णो देवी के दीक्षांत समारोह में हिस्सा लेने पहुंची सीएम महबूबा मुफ्ती ने कहा कि कैसे कोई एक छोटी बच्ची के साथ ऐसा घिनौना कृत्य कर सकता है। खुद सुनिए क्या बोलीं सीएम महबूब मुफ्ती।

कठुआ गैंगरेप 3:01

कठुआ गैंगरेप: मुख्य आरोपी की बेटी ने किया हंगामा, पीड़िता की वकील ने जताई रेप, हत्या की आशंका

7.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Mon, 16 Apr 2018 01:21 PM IST

कठुआ कांड में सोमवार को सभी सातों आरोपियों की कोर्ट में पेशी हुई। मामले में मुख्य आरोपी सांझीराम ने नार्को टेस्ट की मांग की। उसकी बेटी ने कोर्ट के बाहर पहुंचकर खूब हंगामा किया और आरोपों को झूठा बताया। उसने कहा कि उसके परिवार को पीड़ित पक्ष की वकील दीपिका राजावत से लगातार धमकियां मिल रही हैं। उधर दीपिका राजावत ने कहा कि उन्हें रेप और हत्या की धमकियां मिल रही हैं। 

कठुआ 0:50

कठुआ रेप केस में आज से शुरू होगा ट्रायल, पेश किए जाएंगे सात आरोपी

1.8K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Mon, 16 Apr 2018 07:07 AM IST

कठुआ रेप केस में सोमवार से मामले की सुनवाई शुरू होगी। सुबह दस बजे क्राइम ब्रांच मामले में सात आरोपियों की पेशी कठुआ जिला एवं सत्र न्यायालय में करेगी। मामले में आरोपी नाबालिग की पेशी 24 अप्रैल को की जाएगी। कठुआ रेप केस में मुख्य आरोपी सांझी राम के साथ दीपक खजूरिया, सुरिंद्र वर्मा, विशाल जंगोत्रा, तिलक राज, आनंद दत्ता और परवेश कुमार की पेशी क्राइम ब्रांच कोर्ट में करेगी। कठुआ रेप केस में क्राइम ब्रांच ने नौ अप्रैल को चार्जशीट पेश की थी।

कठुआ 3:14

कठुआ गैंगरेप: इस तरह से होगी केस की जांच

3.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Sun, 15 Apr 2018 10:06 PM IST

कठुआ गैंगरेप मामले में पूरे देश का गुस्सा फूट रहा है। हर कोई आरोपियों के खिलाफ सख्स से सख्त सजा की मांग कर रहा है। ऐसे में बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने बताया कि कैसे होगी केस में आगे की जांच की प्रक्रिया। इसके अलावा जम्मू कश्मीर में बीजेपी के मंत्री ने नौतिकता के आधार पर इस्तीफा दे दिया।
 

सीआरपीएफ जवान 1:11

पत्थरबाजों ने सीआरपीएफ के दो जवानों की जान ले ली!

3K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ अनंतनाग Updated Thu, 05 Apr 2018 07:41 AM IST

पिछले चार दिनों से कश्मीर में तनाव लगातार बढ़ता जा रहा है। बुधवार को इसी तनाव और पत्थरबाजों का शिकार बने सीआरपीएफ के दो जवान जिन्हें अपनी जान गंवानी पड़ी।

एनकाउंटर 3:01

जम्मू कश्मीर: 13 आतंकियों को ढेर कर मुठभेड़ खत्म, तीन जवान शहीद

6.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू-कश्मीर Updated Mon, 02 Apr 2018 02:57 PM IST

जम्मू-कश्मीर में सुरक्षा बलों को रविवार को बड़ी कामयाबी हाथ लगी है। दक्षिण कश्मीर के अनंतनाग और शोपियां जिलों में तीन जगहों पर मुठभेड़ हुई, जिसमें 12 आतंकियों को ढेर किया गया और एक पकड़ा गया है।
 

srinagar 1:26

VIDEO: देखिए, एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन खुला

1.6K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रीनगर Updated Mon, 26 Mar 2018 06:15 AM IST

श्रीनगर में बना एशिया का सबसे बड़ा ट्यूलिप गार्डन ‘इंदिरा गांधी मेमोरियल ट्यूलिप गार्डन’ खुल गया है। देश-विदेश से सैलानी यहां आ रहे हैं और ट्यूलिप गार्डन की सैर का मचा ले रहे हैं। विश्व के कई कोनों से आए सैलानियों को ये गार्डन बेहद आकर्षित कर रहा है यहां पर कई सैलानी तो सेल्फी के चक्कर में ही खिंचे चला आते हैं। तो ऐसे में आप भी एक नजर देख ही लीजिए कैसा है ये ट्यूलिप गार्डन?

आसिया 1:06

VIDEO:इन महिलाओं ने श्रीनगर में मनाया पाकिस्तान दिवस, दिया देश विरोधी भाषण

5.1K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कश्मीर Updated Sat, 24 Mar 2018 07:48 AM IST

जम्मू कश्मीर में एक बार फिर से अलगाववादी नेता आसिया अंद्राबी ने देशद्रोही हरकत की है। आसिया अंद्राबी ने  जम्मू कश्मीर में पाकिस्तान दिवस मनाया। साथ ही पाकिस्तान का झंडा लहराते हुए पाकिस्तान का राष्ट्रीय गीत भी गया। इतना ही नहीं आसिया ने कश्मीर पाकिस्तान का हिस्सा बताते हुए ये भी कहा कि चाहे वो मुसलमान हो या फिर 'काफिर' वो मुस्लिम देश का नागरिक है और वो पाकिस्तान है।

पुंछ 2:41

पाकिस्तान की शैतानी हरकत, खत्म कर दिया रमजान का पूरा परिवार

7.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ पुंछ Updated Sun, 18 Mar 2018 03:07 PM IST

हर बार भारतीय सैनिकों से मुंहतोड़ जवाब मिलने के बाद भी पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों से बाज नहीं आ रहा। पहले तो पाकिस्तान के निशाने पर भारतीय फौज की चौकियां और सेना के जवान होते थे, लेकिन अब वो और भी ज्यादा गिरी हुई हरकत करने पर उतारू हो गया है।

कठुआ 1:39

J&K: कठुआ में हालात तनावपूर्ण, जानिए किस वजह से पुलिस को करना पड़ा लाठीचार्ज

3.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कठुआ Updated Fri, 09 Mar 2018 08:19 AM IST

गुरुवार को जम्मू के कठुआ में आसिफा रेप केस में हुई गिरफ्तारी के विरोध में प्रदर्शन कर रहे हिंदू एकता मंच के कार्यकर्ताओं पर जम्मू कश्मीर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया। दरअसल प्रदर्शनकारी इस मामले में सीबीआई जांच की मांग कर रहे थे। पुलिस के इस लाठीचार्ज के बाद इलाके में तनाव है।

फारुख अब्दुल्लाह 3:24

जिन्ना नहीं नेहरू-पटेल की वजह से हुआ भारत का बंटवारा: फारूक अब्दुल्ला

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Sun, 04 Mar 2018 08:30 AM IST

जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारुख अब्दुल्ला ने शनिवार को भारत और पाकिस्तान के बंटवारे पर कहा कि मोहम्मद अली जिन्ना हिंदुस्तान का बंटवारा करने और पाकिस्तान बनाने के समर्थन में नहीं थे। चैंबर ऑफ कॉमर्स एंड इंडस्ट्री जम्मू की ओर से चैंबर हाउस में आयोजित कार्यक्रम में फारूक ने कहा कि जिन्ना तो उस कमीशन की बात मानने के पक्ष में थे, जिसमें मुस्लिमों, अल्पसंख्यकों और सिखों के लिए खास अधिकार देने की बात कही जा रही थी। लेकिन जब देश के पहले प्रधानमंत्री पं. नेहरू, मौलाना आजाद और सरदार पटेल ने इसे नहीं माना तो देश का बंटवारा हुआ।
 

बीएसएफ 0:58

घर से दूर कुछ इस तरह बीएसएफ जवानों ने खेली होली

4.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू कश्मीर Updated Fri, 02 Mar 2018 05:00 AM IST

दिन रात सरहद पर देश की रक्षा करने वाले बीएसएफ के जवानों पर भी होली का रंग चढ़ा है। जम्मू कश्मीर में बीएसएफ जवानों ने एक दूसरे को रंग लगाया और जमकर डांस किया।

रसाना 3:24

हत्या के बाद पुलिस से ही डरे लोग, घर छोड़ने पर मजबूर हुआ पूरा गांव

3.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ कठुआ (जम्मू) Updated Wed, 28 Feb 2018 10:41 AM IST

कठुआ के रसाना गांव से ग्रामीण पलायन करने को मजबूर दिख आ रहे हैं। दरअसल यहां 17 मई को हुई एक बच्ची की हत्या के मामले में की जा रही पुलिस की कार्रवाई से लोग इस कदर दहशत में हैं कि उन्हें यही रास्ता सबसे ज्यादा मुनासिब लग रहा है। देखिए बच्ची की हत्या के बाद पुलिस से दहशत में क्यों आए लोग।   

कश्मीर 3:42

आतंक और पत्थरबाजी के बीच कश्मीर के ये दो युवा गढ़ रहे हैं घाटी का नया भविष्य

289 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रीनगर Updated Mon, 26 Feb 2018 10:58 PM IST

एक तरफ जहां पूरी घाटी में आतंक का साया फैला हुआ है वहीं दूसरी तरफ दो युवक विकास और तकनीक के साथ कदमताल करने की कोशिश में हैं। इन्होंने ऑनलाइन स्टोर का बिजनेस शुरू किया है जिसके द्वारा हर घरेलू सामान लोगों के घर तक पहुंचाने की व्यवस्था है।
 

cross border firing 0:55

VIDEO: उड़ी सेक्टर में जारी पाकिस्तानी गोलाबारी, पलायन को मजबूर ग्रामीण

1.5K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ श्रीनगर Updated Fri, 23 Feb 2018 11:49 PM IST

पाकिस्तान की ओर से शुक्रवार को भी उड़ी सेक्टर में गोलाबारी की गई। पाकिस्तानी गोलाबारी में बार्डर के आसपास के गांवों में बने कई मकान क्षतिग्रस्त हो गए। आम जनमानस को टारगेट कर की जा रही पाकिस्तानी कार्रवाई को देखते हुए पुलिस और प्रशासन द्वारा लोगों को सुरक्षित स्थानों पर पहुंचाया गया है।

जम्मू कश्मीर 3:01

सीमा पर सीजफायर उल्लंघन के लिए BSF IG ने जिम्मेदार ठहराया इसे

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ उरी (जम्मू-कश्मीर) Updated Thu, 22 Feb 2018 02:59 PM IST

पाकिस्तान की ओर से लगातार हो रहे सीजफायर उल्लंघन के जवाब में बीएसएफ और सेना की तरफ से भी करारा जवाब दिया जा रहा है। बीएसएफ की जवाबी कार्रवाई में दो पाकिस्तानी सैनिकों को मार गिराया गया है। वहीं पाकिस्तान की ओर से अक्सर होने वाले संघर्ष विराम उल्लंघन पर भड़कते हुए BSF की IG सोनाली मिश्रा ने कहा कि पड़ोसी मुल्क चाहता ही नहीं कि भारत में शांतिपूर्ण माहौल हो।

एयरफोर्स 1:43

VIDEO: भारी बर्फबारी में एयरफोर्स ने ऐसे बचाई गर्भवती महिला जान

341 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ लेह (जम्मू कश्मीर) Updated Sat, 17 Feb 2018 03:02 PM IST

इंडियन एयरफोर्स के जवानों ने एक बार फिर मानवता की ऐसी मिसाल पेश की है कि सभी उनकी तारीफ करने में लगे हैं। जम्मू कश्मीर के लेह में एयरफोर्स के पायलटों ने भारी बर्फबारी के बीच फंसी एक गर्भवती महिला की जान बचाई है।
 

शहीद 3:09

पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारों के साथ नम आंखों से शहीदों को अंतिम विदाई

2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ नई दिल्ली Updated Wed, 14 Feb 2018 02:55 PM IST

शहीदों के मज़ार पर लगेंगे हर बरस मेले, वतन पर मरनेवालों का बाकी बस यहीं निशान होगा। बिहार के आरा में श्रीनगर के करन नगर इलाके में आतंकियों से लोहा लेते हुए शहीद हुए जांबाज मुजाहिद खान को अंतिम विदाई दी गई जहां जबर्दस्त जनसैलाब उमड़ा। वहीं दूसरी करन नगर से एक दिन पहले जम्मू काश्मीर के सुंजवां आर्मी कैम्प पर हुए आतंकी हमले में शहीद हुए राकेश चंद्र रतूड़ी को भी अंतिम विदाई दी गई।
 
 

जम्मू कश्मीर 0:46

सुंजवां हमले में शहीद जवान को आखिरी विदाई देने उमड़े लोग

706 Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ जम्मू Updated Wed, 14 Feb 2018 08:47 AM IST

जम्मू के सुंजवां सेना कैंप में हुए फिदायीन हमले में शहीद जवान मंजूर अहमद का शव पूरे राजकीय सम्मान के साथ तिरंगे में लपेटकर उनके पैतृक निवास पहुंचाया गया। वहीं सुंजवां हमले में ही शहीद हुए दूसरे जवान अशरफ मीर के जनाजे में भी लोगों की भीड़ देखने को मिली। खराब मौसम के बावजूद लोग शहीद जवानों को विदाई देने पहुंचे।

अमर उजाला ऐप चुनें

सबसे तेज अनुभव के लिए

क्लिक करें Add to Home Screen