विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   Rajasthan ›   Jaipur ›   MAYAWATI REACT ON VIRAL VIDEO OF 2 LEADERS INCLUDING BSP NATIONAL COORDINATOR RAMJI GAUTAM

जयपुर में दो बसपा नेताओं के मुंह पर कालिख पोतने का वीडियो हुआ वायरल तो कांग्रेस पर बरसीं मायावती

6.2K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला डॉट कॉम Updated Tue, 22 Oct 2019 03:57 PM IST

राजस्थान के जयपुर में मंगलवार को बहुजन समाज पार्टी के नेशनल कोऑर्डिनेटर का मुंह काला करने और गधे पर बैठाकर घुमाने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसके बाद पार्टी अध्यक्ष मायावती ने कांग्रेस को घेरा है।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election