विज्ञापन
विज्ञापन
Home ›   Video ›   India News ›   WINTER SESSION 2019 : CITIZENSHIP AMENDMENT BILL 2019 TO BE ON TABLE MODI GOVERNMENT NDA SHIVSENA

शीतकालीन सत्र में नागरिकता संशोधन बिल : क्या एनडीए से अलग होने वाली शिवसेना करेगी बिल का विरोध?

1.5K Views
वीडियो डेस्क,अमर उजाला डॉट कॉम Updated Mon, 18 Nov 2019 12:15 PM IST

नागरिकता (संशोधन) बिल को जनवरी 2019 में लोकसभा में पास कर दिया गया था लेकिन राज्यसभा में यह पास नहीं हो सका था। अब जब संसद का शीतकालीन सत्र शुरू हो गया है। ऐसे में देखना होगा कि क्या शिवसेना और कुछ रूठे सहयोगियों के चलते एनडीए इस बिल को राज्यसभा में पास करवा पाएगी। वहीं अभी तक इस बिल पर एनडीए का साथ दे रही शिवसेना के लिए अबके हालात राज्यसभा में बेहद जुदा हैं।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election