विज्ञापन
Hindi News ›   Video ›   Jammu and Kashmir ›   Jammu ›   SOPORE ENCOUNTER, 2 TERRORIST DEAD, ENGINEER TURNED TERRORIST KHURSHEED MALIK ALSO DEAD

मां लगा रही थी वापसी की गुहार, उधर एनकाउंटर में मारा गया आतंकी बेटा

4.7K Views
वीडियो डेस्क, अमर उजाला टीवी/ सोपोर Updated Fri, 03 Aug 2018 02:23 PM IST

जम्मू कश्मीर के सोपोर में सुरक्षाबलों ने एनकाउंटर में दो आतंकियों को मार गिराया है। मारे गए आतंकियों में से एक सोपोर का है और दूसरा वही बीटेक छात्र है जिसकी मां ने उसकी वापस गुहार लगाई थी। देखिए पूरी रिपोर्ट।

अमर उजाला की खबरों को फेसबुक पर पाने के लिए लाइक करें  
विज्ञापन

Latest

Disclaimer

अपनी वेबसाइट पर हम डाटा संग्रह टूल्स, जैसे की कुकीज के माध्यम से आपकी जानकारी एकत्र करते हैं ताकि आपको बेहतर अनुभव प्रदान कर सकें, वेबसाइट के ट्रैफिक का विश्लेषण कर सकें, कॉन्टेंट व्यक्तिगत तरीके से पेश कर सकें और हमारे पार्टनर्स, जैसे की Google, और सोशल मीडिया साइट्स, जैसे की Facebook, के साथ लक्षित विज्ञापन पेश करने के लिए उपयोग कर सकें। साथ ही, अगर आप साइन-अप करते हैं, तो हम आपका ईमेल पता, फोन नंबर और अन्य विवरण पूरी तरह सुरक्षित तरीके से स्टोर करते हैं। आप कुकीज नीति पृष्ठ से अपनी कुकीज हटा सकते है और रजिस्टर्ड यूजर अपने प्रोफाइल पेज से अपना व्यक्तिगत डाटा हटा या एक्सपोर्ट कर सकते हैं। हमारी Cookies Policy, Privacy Policy और Terms & Conditions के बारे में पढ़ें और अपनी सहमति देने के लिए Agree पर क्लिक करें।

Agree
Election